जो डेविस को सदन में सर्वश्रेष्ठ सीटों में से एक मिली, जो संभवतः सबसे बेहतरीन आक्रामक प्रदर्शन था। बेसबॉल का इतिहास.

लॉस एंजिल्स डोजर्स सुपरस्टार शोहेई ओहटानी गुरुवार को एक ही सीज़न में 50 होम रन मारने और 50 बेस चुराने वाले पहले एमएलबी खिलाड़ी बन गए – और उन्होंने यह 6-के-6 प्रदर्शन के साथ किया जिसमें उनके तीन होमर, दो डबल्स, दो चुराए हुए बेस और 10 आरबीआई थे।

डेविस, डोजर्स के लिए मुख्य प्ले-बाय-प्ले उद्घोषक, कॉल पर थे, लेकिन अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण, उन्हें पता था कि इस बात की अच्छी संभावना है कि वह वास्तव में इतिहास से चूक सकते हैं। ओहतानी ने गुरुवार के खेल में 48 होमर्स और 49 स्वाइप बैग के साथ प्रवेश किया।

फॉक्सन्यूज डॉट कॉम पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

लॉस एंजिल्स डोजर्स के नामित हिटर शोही ओहतानी गुरुवार को मियामी के लोनडेपो पार्क में मियामी मार्लिंस के खिलाफ खेल की सातवीं पारी के दौरान अपने दो रन के होम रन को देखते हुए। (सैम नवारो-इमेगन इमेजेज)

डेविस ने शुक्रवार को “द रिच ईसेन शो” को बताया, “स्वार्थी रूप से, मैं ऐसा था, ‘उसे आज ही यह करना होगा।’ मैं खेल के बाद एनएफएल के लिए जा रहा था… मेरे लिए एकमात्र मौका यह है कि वह 48 के साथ यहां से जाए, वे इस सप्ताहांत उसके आसपास पिच करें, और मैं अगले मंगलवार को वापस आऊंगा।”

हालाँकि, जब ओहतानी ने पहली पारी में एक बेस चुरा लिया, तो डेविस को पता चल गया कि या तो यह गुरुवार है या फिर कुछ भी नहीं।

लेकिन फिर, ओहतानी ने जो किया, उसे डेविस ने शायद “बेसबॉल इतिहास का सबसे महान व्यक्तिगत दिन” करार दिया।

“बस अवास्तविक। मेरे करियर में यह सबसे मजेदार दिन था,” उन्होंने कहा। “मेरा मतलब है, यही बात है, हमने प्रसारण पर इस बारे में बात की। वह मई के मध्य में भी ऐसा दिन खेल सकते थे, और फिर भी यह बेसबॉल के इतिहास का सबसे महान व्यक्तिगत दिन होता। लेकिन उन्होंने 50/50 पाने के लिए ऐसा किया, और पोस्टसीजन के लिए अपना पहला टिकट हासिल किया – यह सब एक ही दिन में हुआ।”

ओहतानी जयजयकार

लॉस एंजिल्स डोजर्स के नामित हिटर शोही ओहतानी गुरुवार को मियामी के लोनडेपो पार्क में मियामी मार्लिंस के खिलाफ खेल के दौरान सीजन का अपना 50वां होम रन मारने के बाद जश्न मनाते हुए। (रोना वाइज-इमेगन इमेजेज)

डोजर्स के शोहेई ओहतानी एमएलबी इतिहास में एक ही सीजन में 50 होम रन और 50 चोरी करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए

डेविस ने कहा, “वह लगातार ऐसी चीजें कर रहा है कि अगर आप इसे हॉलीवुड की स्क्रिप्ट के तौर पर पेश करें तो लोग इसे नकार देंगे क्योंकि यह अविश्वसनीय है। ‘ऐसा कुछ नहीं होता। कोई भी इस पर विश्वास नहीं करेगा। यह एक बेवकूफी भरी स्क्रिप्ट है; बहुत अविश्वसनीय।’ और वह अक्सर ऐसा करता है, जिससे ऐसा लगता है कि ऐसा कुछ होने की कोई संभावना नहीं है। वह हर तरह से बाधाओं को चुनौती देना जारी रखता है।”

2024 सीज़न की शुरुआत ओहतानी के लिए अच्छी नहीं रही, क्योंकि वह अपने पूर्व दुभाषिया इप्पेई मिजुहारा से जुड़े जुए के घोटाले में उलझे हुए थे। हालाँकि, मिजुहारा ने जुए के उद्देश्य से ओहतानी से $16 मिलियन से अधिक की चोरी करने की बात स्वीकार की, जबकि ओहतानी ने मिजुहारा के अपराधों के बारे में किसी भी तरह के गलत काम या जानकारी से इनकार किया।

शोहेई ओहतानी ने होम रन मारा

लॉस एंजिल्स डोजर्स के नामित हिटर शोही ओहतानी ने गुरुवार को मियामी के लोनडेपो पार्क में मियामी मार्लिंस के खिलाफ खेल की छठी पारी के दौरान दो रन का होम रन मारने के बाद बेस का चक्कर लगाया। (सैम नवारो-इमेगन इमेजेज)

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

लेकिन अब, ओहतानी अपने पहले पोस्टसीज़न खेल में खेलने से लगभग दो सप्ताह दूर हैं।

ओहतानी, एक पिचर, कोहनी की सर्जरी से उबर रहा है और इस साल पिच पर नहीं उतरा है, लेकिन फिर भी उसने ऐसी चीजें करने का तरीका ढूंढ लिया जो पहले कभी नहीं देखी गई। वह अपना तीसरा MVP अवार्ड जीतने का प्रबल दावेदार है (उसने पहले अमेरिकन लीग में रहते हुए 2021 और 2023 में यह सम्मान अर्जित किया था)। स्पष्ट रूप से, $700 मिलियन का यह अनुबंध इसके लायक है।

फॉक्स न्यूज डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेजऔर सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें