लॉस एंजिल्स डोजर्स दिखा रहे हैं कि क्यों वे पूरे वर्ष विश्व सीरीज के पसंदीदा रहे हैं।

उन्होंने एक और प्रभावशाली प्रदर्शन किया न्यूयॉर्क मेट्स गुरुवार को एनएलसीएस के गेम 4 में, 10-2 से जीत दर्ज की और नेशनल लीग चैम्पियनशिप सीरीज़ में 3-1 की शानदार बढ़त हासिल की।

डोजर्स के स्लगर शोहेई ओहतानी ने धमाकेदार शुरुआत की, पहली पारी के शीर्ष पर पोस्टसीज़न के अपने तीसरे होमर को मारा। हालाँकि, न्यूयॉर्क ने तुरंत जवाब दिया, पहले के निचले हिस्से में मार्क विएंटोस के एकल शॉट के साथ।

डोजर्स को तीसरी पारी में बैक-टू-बैक, दो-आउट हिट मिलीं, जिनमें से प्रत्येक ने एक रन में ड्राइव किया, लेकिन मेट्स ने तुरंत उस घाटे को वापस एक पर ला दिया।

FOXNEWS.COM पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

लॉस एंजिल्स डोजर्स के मुकी बेट्स #50 ने लॉस एंजिल्स डोजर्स के शोहेई ओहतानी #17 द्वारा दो रन के होम रन का जश्न मनाया, क्योंकि न्यूयॉर्क मेट्स के फ्रांसिस्को अल्वारेज़ #4 ने गेम फोर के दौरान न्यूयॉर्क मेट्स के खिलाफ छठी पारी के दौरान प्रतिक्रिया व्यक्त की। 17 अक्टूबर, 2024 को न्यूयॉर्क शहर में सिटी फील्ड में नेशनल लीग चैम्पियनशिप सीरीज़। (सारा स्टियर/गेटी इमेजेज)

चौथे में, मुकी बेट्स ने डबल के साथ दो रन बनाकर एलए को 5-2 से आगे कर दिया। दो पारियों के बाद, बेट्स ने दो रन वाले होमर को उड़ा दिया, और यह डोजर्स के लिए पांच रन की बढ़त थी। छठे में किसी को आउट किए बिना न्यूयॉर्क ने बेस पर कब्जा कर लिया, लेकिन सिटी फील्ड की भीड़ को निराश करते हुए उन्हें एक रन नहीं मिला। चोट पर नमक छिड़कने के लिए, डोजर्स ने आठवें में तीन रन जोड़कर इसे ख़त्म कर दिया।

यह जीत डोजर्स द्वारा फ़्रेडी फ्रीमैन को आराम देने के बावजूद मिली, जो बुरी तरह मोच वाले टखने के साथ खेल रहे थे। डोजर्स मैनेजर डेव रॉबर्ट्स ने न्यूयॉर्क में सभी तीन खेलों में फ्रीमैन को खिलाने के लिए प्रतिबद्ध नहीं किया, लेकिन उन्होंने गेम 3 के बाद कहा कि उन्हें गुरुवार के लाइनअप में फ्रीमैन की उम्मीद है। ऐसा नहीं लगता था कि वह छूट गया है।

ओहटानी ने रात में चार रन बनाए, अपने होमर के साथ तीन बार चलते हुए। इस बीच, बेट्स 6 में से 4 हो गये।

मुकी बेट्स ने प्रचार किया

लॉस एंजिल्स डोजर्स के मुकी बेट्स #50 ने गुरुवार, 17 अक्टूबर, 2024 को सिटी फील्ड में लॉस एंजिल्स डोजर्स और न्यूयॉर्क मेट्स के बीच लोन डिपो द्वारा प्रस्तुत एनएलसीएस के गेम 4 की चौथी पारी में आरबीआई को डबल मारने के बाद प्रतिक्रिया व्यक्त की। न्यूयॉर्क, न्यूयॉर्क. (डैनियल शायरी/एमएलबी तस्वीरें गेटी इमेज के माध्यम से)

अभिभावकों ने देर से बढ़त गंवाने के बाद चमत्कारिक वॉक-ऑफ जीत हासिल करने के लिए लंबी गेंद का उपयोग किया

अब, डोजर्स विश्व सीरीज में वापसी से एक जीत दूर हैं। उन्होंने आखिरी बार यह सब COVID-छोटा 2020 सीज़न में जीता था, लेकिन इसके अलावा, वे 1988 के बाद से नहीं जीते हैं। यह 2018 के बाद से पूर्ण सीज़न में फ़ॉल क्लासिक में उनकी पहली उपस्थिति होगी, जब वे बोस्टन से हार गए थे रेड सॉक्स।

जहां तक ​​मेट्स की बात है, वर्ल्ड सीरीज़ में वापसी के लिए उन्हें शुक्रवार को घरेलू मैदान पर और फिर रविवार और सोमवार को लॉस एंजिल्स में जीत हासिल करनी होगी। कुल मिलाकर, लॉस एंजिल्स ने इस श्रृंखला में मेट्स को 30-5 से हरा दिया है।

यह शायद पहली बार है कि मेट्स ने इस अक्टूबर में दीवार के खिलाफ अपनी पीठ थपथपाई है, लेकिन यह पहली बार है कि उन्हें काफी समय तक जीवित रहना होगा और आगे बढ़ना होगा।

ओहतानी और मुकी जश्न मनाते हैं

लॉस एंजिल्स डोजर्स के मुकी बेट्स #50 ने लॉस एंजिल्स डोजर्स के शोहेई ओहतानी #17 द्वारा दो रन के होम रन का जश्न मनाया, क्योंकि नेशनल लीग चैम्पियनशिप सीरीज़ के गेम फोर के दौरान छठी पारी के दौरान न्यूयॉर्क मेट्स के फ्रांसिस्को अल्वारेज़ #4 ने प्रतिक्रिया व्यक्त की। 17 अक्टूबर, 2024 को न्यूयॉर्क शहर में सिटी फील्ड में। (सारा स्टियर/गेटी इमेजेज)

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

यह अभी तक निर्धारित नहीं किया गया है कि एलिमिनेशन का सामना करते समय मेट्स किसे पिच करेंगे, क्योंकि वे संभवतः कोडाई सेंगा या डेविड पीटरसन के साथ जाएंगे। इस बीच, लॉस एंजिल्स, जैक फ्लेहर्टी के साथ जाएगा।

फ़ॉक्स न्यूज़ डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेजऔर सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें