ड्रयू बैरीमोर अपने टॉक शो के नए सीज़न के लिए एक अलग दृष्टिकोण अपना रही हैं।

“द ड्रयू बैरीमोर शो” के होस्ट ने बताया मनोरंजन आज रात वह साक्षात्कारों के दौरान अपने मेहमानों को थोड़ी अधिक जगह देने की योजना बना रही हैं।

बैरीमोर ने जोर से हंसते हुए कहा, “मैं शारीरिक दूरी बनाए रखने की कोशिश करूंगी, जो कि मेरी मजबूत बात नहीं है।”

उन्होंने कहा, “क्या आप जानते हैं कि महामारी मेरे लिए कितनी कठिन थी? मैं स्टूडियो में अकेली थी! मुझे लोगों के बीच रहना पसंद है!”

ड्रयू बैरीमोर ने खुलासा किया कि लूसी लियू ने ‘चार्लीज एंजेल्स’ के सेट पर उनकी नग्न तस्वीरें लीं: ‘मैं बस एक शरारती लड़की हूँ’

ड्रयू बैरीमोर ने कहा कि वह अपने टॉक शो के नए सीज़न में अपने मेहमानों के साथ “शारीरिक दूरी बनाए रखने का प्रयास करेंगी”। (रेमंड हॉल/जीसी इमेजेज)

बैरीमोर ने यह भी स्वीकार किया, “(यह) हर किसी की पसंदीदा नहीं है, लेकिन मैं उन लोगों से माफी चाहती हूं।”

टॉक शो होस्ट अतीत में कई बार अपने साक्षात्कार के विषयों के साथ शारीरिक रूप से बेहद करीब आने के कारण वायरल हो चुकी हैं।

जेनिफर गार्नर, केरी वाशिंगटन, पेरिस हिल्टन, जेनिफर एनिस्टन, एडम सैंडलर और लियोनेल रिची सभी को गले लगाया गया है या बैरीमोर ने घुटनों पर बैठकर उनका हाथ थामा है और उनसे उत्साहपूर्वक बात की है।

ड्रयू बैरीमोर ने अपने टॉक शो के सेट पर पेरिस हिल्टन को गले लगाया

बैरीमोर अपनी भावुक साक्षात्कार शैली के लिए जानी जाती हैं, जिसमें वे अक्सर अपने मेहमानों के बहुत करीब बैठती हैं, हाथ पकड़ती हैं या गले लगाती हैं। (द ड्रयू बैरीमोर शो/यूट्यूब)

अप्रैल में उन्होंने बात की थी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस, उन्होंने उसके हाथ अपने हाथों में ले लिए और उससे कहा कि वह “देश की मामाला” बने।

ड्रयू बैरीमोर और कमला हैरिस की विभाजित छवि

बैरीमोर अप्रैल में उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को “देश की मामाला” कहने और शो में उनका हाथ पकड़ने के बाद वायरल हो गईं थीं। (ड्रयू बैरीमोर शो स्क्रीनशॉट)

“मैं शारीरिक दूरी बनाए रखने की कोशिश करूंगा, जो मेरी मजबूत बात नहीं है।”

— ड्रयू बैरीमोर

मनोरंजन न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करने हेतु यहां क्लिक करें

बैरीमोर के व्यावहारिक दृष्टिकोण के सबसे कुख्यात उदाहरणों में से एक टॉक शो होस्ट आइकन के साथ उनका दिसंबर 2023 का साक्षात्कार था ओपराह विन्फ़्री।

उसने विन्फ्रे का हाथ थामा, उसकी बांह को सहलाया और उसे अपने करीब रखा, जबकि विन्फ्रे सोफे पर थोड़ा हिलने की कोशिश कर रही थी।

जबकि प्रशंसक ऑनलाइन आलोचना कर रहे थे, विन्फ्रे ने उस समय TMZ को बताया कि उन्हें साक्षात्कार के दौरान बैरीमोर के हाथों-हाथ काम करने के तरीके से मज़ा आया और उन्होंने स्वीकार किया कि इससे उन्हें सुकून मिला। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि बैरीमोर प्यारी हैं और उन्होंने कहा कि वह अभिनेत्री को खुद के प्रति सच्ची रहने के लिए पसंद करती हैं। विन्फ्रे ने फिर मज़ाक में कहा कि अब वह अपने लंबे समय के साथी, स्टेडमैन ग्राहम से इसी तरह के स्ट्रोकिंग सेशन की मांग करती हैं।

बैरीमोर और ओपरा

ओपरा विन्फ्रे के साथ उनके साक्षात्कार ने बहुत ध्यान आकर्षित किया, विशेषकर विन्फ्रे की प्रतिक्रियाओं ने। (द ड्रयू बैरीमोर शो/स्क्रीनशॉट)

आपको जो पढ़ना पसंद है? अधिक मनोरंजन समाचारों के लिए यहां क्लिक करें

बैरीमोर ने ET को बताया, “हम हमेशा खुशी, हंसी और अच्छा महसूस करने पर ध्यान केंद्रित करेंगे और यह कुछ ऐसा है जो मैं हमेशा से करना चाहती थी, लेकिन कभी नहीं सोचा था कि हम महामारी के दौर में इसे लॉन्च करेंगे।” “और उस समय खुशी, अच्छा महसूस करने और कॉमेडी में शामिल होने की कोशिश करना वाकई अजीब और निराला था।”

“द ड्रयू बैरीमोर शो” दिसंबर 2020 में लॉन्च किया गया, और इसे दो सीज़न का पिकअप मिला, जो इसे 2026 तक ले गया।

49 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, “हमारे सामने कई वर्षों तक अनिश्चितता रही और इस वजह से यह और भी सुखद लगता है।”

ड्रू बैरीमोर ने क्रिस्टीना एगुइलेरा को उनके शो में गले लगाया

फरवरी में एक साक्षात्कार के दौरान बैरीमोर ने क्रिस्टीना एगुइलेरा को गले लगाया। “द ड्रू बैरीमोर शो” को दो और सीज़न के लिए नवीनीकृत किया गया है। (मैथ्यू टैपलिंगर/सीबीएस ©2024 सीबीएस ब्रॉडकास्टिंग, इंक.)

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

“जब हम महामारी के दौर में लॉन्च करना चाहते थे, तो यह कोई स्पष्ट तरीका नहीं था, और यह एक बहुत बड़ा जोखिम था। और मुझे लगता है कि इससे अनिश्चितता पैदा हुई, लेकिन इससे संभावनाएं भी पैदा हुईं। और अगर हमें वह मौका नहीं दिया गया होता, वह अपरंपरागत समय नहीं दिया गया होता, तो हम आज यहां नहीं होते।”

Source link