इस सामग्री तक पहुंच के लिए फॉक्स न्यूज से जुड़ें

आप अपने लेखों की अधिकतम संख्या तक पहुँच चुके हैं। पढ़ना जारी रखने के लिए लॉग इन करें या निःशुल्क खाता बनाएँ।

अपना ईमेल दर्ज करके और जारी रखें पर क्लिक करके, आप फॉक्स न्यूज के साथ अपनी सहमति दे रहे हैं। उपयोग की शर्तें और गोपनीयता नीतिजिसमें हमारा भी शामिल है वित्तीय प्रोत्साहन की सूचना.

कृपया एक मान्य ईमेल पता प्रविष्ट करें।

साउथ कैरोलिना गेमकॉक महिला बास्केटबॉल स्टार एश्लिन वॉटकिंस को शनिवार को मारपीट, मारपीट और अपहरण के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, यह घटना शनिवार सुबह कोलंबिया स्थित साउथ कैरोलिना विश्वविद्यालय के आवास केंद्र में घटी। WLTX-टीवी के लिए.

फॉक्सन्यूज डॉट कॉम पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

7 अप्रैल, 2024; क्लीवलैंड, ओहियो, यूएसए; साउथ कैरोलिना गेमकॉक फॉरवर्ड एश्लिन वॉटकिंस (2) ने रॉकेट मॉर्टगेज फील्डहाउस में महिलाओं के 2024 एनसीएए टूर्नामेंट के फाइनल फोर के फाइनल में आयोवा हॉकीज़ को हराने के बाद नेट काट दिया। (केन ब्लेज़-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स)

स्टेशन ने यूनिवर्सिटी ऑफ साउथ कैरोलिना पुलिस विभाग के वारंट का हवाला देते हुए बताया कि वॉटकिंस पर पीड़िता पर “बलपूर्वक उसका चेहरा पकड़कर, उसकी बाहें खींचकर और धक्का देकर हमला करने” का आरोप लगाया गया है।

वारंट का भी आरोप वॉटकिंस ने पीड़िता को उसकी इच्छा के विरुद्ध उठाया और उसे अपने साथ ले गया, साथ ही “पीड़िता का सिर पकड़ लिया और उसे हॉल में चलने के लिए मजबूर किया, इस प्रकार उसकी गतिविधियों को नियंत्रित किया और उसे बाहर जाने से रोका।”

वारंट में कहा गया है कि पीड़ित आखिरकार मुक्त हो गया और उसने फायर अलार्म बजाया। अलार्म बजने के बाद पुलिस और अग्निशमन अधिकारी मौके पर पहुंचे। वारंट में कहा गया है कि पीड़ित को गैर-जीवन-धमकाने वाली चोटों के लिए इलाज किया गया।

कनेक्टिकट के सीनेटर ने कहा कि यूकोन का बिग 12 में शामिल होना एक गलती होगी: ‘हम जल जाएंगे’

एश्लिन वॉटकिंस ड्रिबल करती हुई

फाइल – साउथ कैरोलिना की फॉरवर्ड एश्लिन वॉटकिंस एनसीएए कॉलेज बास्केटबॉल खेल के दूसरे हाफ के दौरान अर्कांसस के खिलाफ गेंद को ऊपर लाती हुई, 29 फरवरी, 2024, फेएटविले, अर्कांसस में। (एपी फोटो/माइकल वुड्स, फ़ाइल)

वॉटकिंस ने आरोपों पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

दक्षिण कैरोलिना की महिला बास्केटबॉल प्रवक्ता ने एसोसिएटेड प्रेस को बताया कि स्कूल को वॉटकिंस की गिरफ्तारी के बारे में पता है और वे लगातार जानकारी एकत्र कर रहे हैं।

ऑनलाइन रिकॉर्ड के अनुसार, वॉटकिंस को 30,000 डॉलर का व्यक्तिगत जमानत बांड दिया गया और पीड़िता से कोई संपर्क न करने का आदेश दिया गया। उसे पीड़िता के घर, काम, स्कूल और पूजा स्थल से 1,000 फीट की दूरी पर रहने का भी आदेश दिया गया। उसे बास्केटबॉल खेलों और अभ्यासों के लिए राज्य से बाहर जाने की अनुमति दी गई।

उसे 25 अक्टूबर को अदालत में पेश होना है।

एश्लिन वॉटकिंस पदों के लिए प्रतिस्पर्धा कर रही हैं

5 अप्रैल, 2024; क्लीवलैंड, ओहियो; साउथ कैरोलिना गेमकॉक फॉरवर्ड एश्लिन वॉटकिंस (2) और एनसी स्टेट वोल्फपैक फॉरवर्ड मिमी कोलिन्स (2) रॉकेट मॉर्टगेज फील्डहाउस में महिलाओं के 2024 एनसीएए टूर्नामेंट के फाइनल फोर के सेमीफाइनल में एक ढीली गेंद को पाने का प्रयास करती हैं। (केन ब्लेज़-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स)

वॉटकिंस और गेमकॉक्स जीते राष्ट्रीय चैम्पियनशिप 2023-24 सीज़न के दौरान। वह प्रति गेम औसतन 9.2 अंक, 7.4 रिबाउंड और 2.4 ब्लॉक के बाद अपने जूनियर वर्ष की शुरुआत करने के लिए तैयार है।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

पिछले सीज़न में साउथ कैरोलिना का स्कोर 38-0 था।

एसोशिएटेड प्रेस ने इस रिपोर्ट के लिए सहायता की थी।

फॉक्स न्यूज डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेजऔर सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link