थॉमस रेट यह खुलासा हुआ है कि उनकी पत्नी लॉरेन अकिंस के साथ उनका रिश्ता – जिसे अक्सर एक आदर्श विवाह के रूप में वर्णित किया जाता है – लगभग “टूट गया।”

देश के स्टार ने बताया, “हम अपने निजी जीवन के सबसे कठिन क्षण में प्रसिद्ध हो रहे थे।” हमारे साप्ताहिक“(विला ग्रे) को गोद लेना और एक ही समय में गर्भवती होना, जबकि मुझे एक साल तक युगांडा में रहना था और मुझे आना-जाना भी करना था, यह सब बहुत चुनौतीपूर्ण था।”

2017 में, इस जोड़े ने घोषणा की कि वे अफ्रीका से एक बच्चे को गोद लेने की प्रक्रिया में हैं और गर्भवती भी हैं। युगांडा के कानून के अनुसार, दोनों को एक साल के लिए छोटी लड़की को पालना था। पूर्वी अफ़्रीकी देश।

थॉमस रेट ने नैशविले कॉन्सर्ट रोककर मेडिकल इमरजेंसी से पीड़ित प्रशंसक के लिए प्रार्थना की

थॉमस रेट ने एक नए साक्षात्कार में स्वीकार किया कि वह और उनकी पत्नी लॉरेन स्टारडम की ओर बढ़ते हुए “आंतरिक रूप से टूट रहे थे”। यह जोड़ा गोद लेने की प्रक्रिया में भी था और गर्भवती थी। (सीएमए के लिए जॉन शियरर/गेटी इमेजेज)

यात्रा पितृत्व के लिए बहुत थका देने वाला था.

“मैं झूठ नहीं बोलूंगी, कई रातें ऐसी थीं जब मैं सोचती थी, ‘मुझे नहीं पता कि इस पेपर पर कभी हस्ताक्षर होंगे या नहीं या हम उस बैठक को आयोजित कर पाएंगे जिसकी हमें जरूरत है।’ प्रार्थना ने हमें आगे बढ़ने में मदद की।”

ऐप्स उपयोगकर्ता इंस्टाग्राम देखने के लिए यहां क्लिक करें

इस पूरी प्रक्रिया के दौरान दम्पति ने युगांडा और संयुक्त राज्य अमेरिका के बीच लगभग एक दर्जन बार उड़ान भरी।

“मैं युगांडा चला जाता और पति और पिता बन जाता, और फिर अमेरिका जाता और सोचता, ‘ठीक है, शो और संगीत।’ मैं अंदर से टूट रहा था, और लॉरेन भी। हम दोनों इस हद तक टूट चुके थे कि हमें कुछ न कुछ छोड़ना ही होगा। यह हमारी शादी का कोई मजेदार समय नहीं था।”

लेकिन दम्पति ने दृढ़ता बनाए रखी।

थॉमस रेट कालीन पर गुलाबी रंग की पैटर्न वाली ड्रेस में अपनी पत्नी लॉरेन के बगल में बर्फीले नीले रंग के सूट में मुस्कुरा रहे हैं

थॉमस रेट और उनकी पत्नी लॉरेन ने कभी भी अपनी शादी को नहीं छोड़ा। उन्होंने 22 साल की उम्र में शादी की थी। (जेसन केम्पिन/सीएमटी के लिए गेटी इमेजेज)

आपको जो पढ़ना पसंद है? अधिक मनोरंजन समाचारों के लिए यहां क्लिक करें

लॉरेन के साथ अपनी शादी को सफल बनाने के बारे में रेट ने कहा, “हार मानना ​​कोई विकल्प नहीं था,” लॉरेन को वह बचपन से जानते हैं। “यह विचार मेरे या लॉरेन के दिमाग में कभी नहीं आया। मैं एक फिक्सर हूँ और लॉरेन जिद्दी है, इसलिए हमने इसे सफल बनाया। सबसे आसान काम है छोड़ देना। लेकिन जब आप ऐसा नहीं करते और लगातार संघर्ष करते रहते हैं, तो आप निश्चित रूप से मजबूत होते जाते हैं।”

“मैं बहुत आभारी हूं कि हमें यह सब सहना पड़ा, क्योंकि अब हमारे पास अगली बार जब कुछ कठिन होगा तो उपयोग करने के लिए उपकरणों का पूरा बैग है।”एक खुश आदमी मरो” गायक ने समझाया.

“सबसे आसान काम है हार मान लेना। लेकिन जब आप ऐसा नहीं करते और लगातार मेहनत करते रहते हैं, तो आप निश्चित रूप से और मजबूत हो जाते हैं।”

— थॉमस रेट अपनी शादी के लिए संघर्ष कर रहे हैं

रेट ने 2012 में 22 साल की उम्र में लॉरेन से विवाह किया था। उन्हें अपने वैवाहिक संघर्षों के बारे में बात करने में गर्व महसूस होता है और वे इस कलंक को दूर करते हैं कि वह और उनकी पत्नी एक आदर्श जोड़ी हैं, जैसा कि सोशल मीडिया उपयोगकर्ता अक्सर उन्हें बताते हैं।

काले सूट में थॉमस रेट अपनी पत्नी लॉरेन के साथ लंबे घुंघराले बालों और मैटेलिक हरे रंग की ड्रेस में मुस्कुराते हुए

थॉमस रेट और उनकी पत्नी की चार बेटियाँ हैं। (टेलर हिल/फिल्ममैजिक/गेटी इमेजेज)

मनोरंजन न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करने हेतु यहां क्लिक करें

रेट ने कहा, “26 साल की उम्र में इंस्टाग्राम पर ‘कपल गोल्स’ से कम कुछ भी दिखाना बहुत तनावपूर्ण था। अब ऐसा दिखावा करने का कोई दबाव नहीं है कि हम कुछ और हैं। हम सामान्य लोग हैं और हम भी वही सब झेलते हैं जो बाकी सभी झेलते हैं।”

उन्होंने पेरेंटिंग के बारे में कहा, “मेरी पसंदीदा चीजों में से एक यह बात करना है कि शादी कितनी कठिन हो सकती है और पिता बनना और बच्चों को अच्छा इंसान बनाना कितना कठिन है।” उनकी चार बेटियाँविला ग्रे, 8, एडा जेम्स, 6, लेनन लव, 4 और लिली कैरोलिना, 2.

ऐप उपयोगकर्ता इंस्टाग्राम देखने के लिए यहां क्लिक करें

अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स में थॉमस रेट ने ग्रे रंग का सूट और बैंगनी रंग की शर्ट पहन कर अपनी पत्नी लॉरेन के बेबी बंप पर हाथ रखा।

थॉमस रेट और उनकी पत्नी लॉरेन ने 2019 में अपनी तीसरी बेटी का स्वागत किया था। (जेफ क्रावित्ज़/फिल्ममैजिक फॉर डीसीपी/गेटी इमेजेज)

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

“कुछ दिन ऐसे होते हैं जो दूसरों की तुलना में आसान होते हैं और शुद्ध आनंद के क्षण होते हैं, और बहुत सारे दिन ऐसे होते हैं जो बुरे होते हैं। मुझे लगता है कि मेरे पास युवा लोगों के साथ साझा करने के लिए कुछ ज्ञान है ताकि वे वही गलतियाँ न करें जो मैंने कीं।”

रेट कहते हैं कि “किसी भी कीमत पर पूरी ईमानदारी” ही मुश्किल दौर से बाहर निकलने का तरीका है। “अंधेरा वहाँ नहीं रह सकता जहाँ रोशनी हो। जहाँ तक युवा कलाकारों का सवाल है, जो यह तय करने की कोशिश कर रहे हैं कि ‘क्या मैं 22 साल की उम्र में शादी करना चाहता हूँ? इससे मेरे करियर पर क्या असर पड़ेगा?’ अगर वे आपके लिए सही हैं, तो उनसे शादी करें और उन्हें अपना बना लें। उस व्यक्ति को अपना केंद्रबिंदु बनाएँ, क्योंकि वह आपके जीवन के बाकी हिस्सों के लिए आपका आधार है।”

Source link