“द व्यू” सह-होस्ट सनी होस्टिन चला गया ब्रिटनी महोम्स द्वारा बुधवार को इंस्टाग्राम पर डोनाल्ड ट्रम्प का समर्थन करने के संकेत देने के बाद, उन्होंने तर्क दिया कि उन्हें पहले से पता होना चाहिए था, क्योंकि वह एक अंतरजातीय विवाह में हैं।

होस्टिन ने कहा, “मुझे ऐसा लगता है कि चूंकि वह अंतरजातीय विवाह में हैं, इसलिए उन्हें पता होना चाहिए था कि एक नस्लवादी का समर्थन करना समस्याजनक है, उनके बच्चे द्विजातीय हैं और उनका परिवार उन परिवारों में से एक है, जो 70 के दशक में डोनाल्ड ट्रम्प की किसी भी इमारत में नहीं रह सकते थे।”

कैनसस सिटी चीफ्स के क्वार्टरबैक पैट्रिक महोम्स की पत्नी महोम्स ने 13 अगस्त को एक इंस्टाग्राम पोस्ट को लाइक किया जिसमें डोनाल्ड ट्रंप के मंच को रेखांकित किया गया था और इस पर तीखी प्रतिक्रिया हुई थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर आने वाली टिप्पणियों को भी लाइक किया है। समर्थन का संकेत दिया रिपब्लिकन पार्टी के टिकट के लिए.

होस्टिन ने बार-बार कहा है, “मुझे ऐसा लगता है कि शायद वह राजनीतिक रूप से समझदार नहीं है या शायद वह इसे ठीक से नहीं पढ़ पाई है।” अश्वेत रिपब्लिकनों पर हमला कियाकहा।

“द व्यू” की सह-होस्ट सनी होस्टिन ने बुधवार, 18 सितंबर, 2024 को ट्रम्प के समर्थन का संकेत देने के लिए ब्रिटनी महोम्स पर हमला किया। (स्क्रीनशॉट/एबीसी)

एबीसी की सनी होस्टिन की अश्वेत, लैटिनो रिपब्लिकन द्वारा अपमानजनक टिप्पणी की निंदा की गई: ‘यह नस्लवाद है’

टेलर स्विफ्ट, जो कि कैनसस सिटी चीफ्स के टाइट-एंड ट्रैविस केल्सी की गर्लफ्रेंड हैं, अपने करियर के बाद से विभिन्न कार्यक्रमों में महोम्स के साथ दिखाई दी हैं। उपराष्ट्रपति कमला हैरिस का समर्थनट्रम्प ने इस समर्थन के बाद से ही सोशल मीडिया पर स्विफ्ट पर निशाना साधा है।

सह-मेज़बान एलिसा फराह ग्रिफिन ने सुझाव दिया कि उन्हें पक्का पता नहीं था कि माहोम्स ट्रंप का समर्थन करती हैं, लेकिन उनके द्वारा पोस्ट और टिप्पणियों को पसंद करने से पता चलता है कि वह ऐसा करती हैं। मेज़बानों ने डेली मेल की रिपोर्टिंग पर भी प्रकाश डाला, जिसमें माहोम्स के करीबी एक अनाम स्रोत का हवाला देते हुए कहा गया है कि स्विफ्ट पर ट्रंप के हमले ने उन्हें छोड़ दिया वह “अंदर तक हिल गई.”

मीडिया और संस्कृति की अधिक कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

सह-मेजबान व्हूपी गोल्डबर्ग ने महोम्स से कहा, “अपने चैम्पियन चुनें।”

स्विफ्ट ने एबीसी न्यूज की अध्यक्षीय बहस के बाद हैरिस का समर्थन किया।

फॉक्स न्यूज डिजिटल ने टिप्पणी के लिए ब्रिटनी महोम्स से संपर्क किया है।

ब्रिटनी महोम्स और सनी होस्टिन

“द व्यू” की सह-मेज़बान ने बुधवार को ब्रिटनी महोम्स पर निशाना साधा और कहा कि उन्हें डोनाल्ड ट्रम्प के प्रति समर्थन दर्शाने के बारे में पहले से पता होना चाहिए था। (बाएं: (फोटो टेलर हिल/वायरइमेज द्वारा), दाएं: (फोटो गिल्बर्ट फ्लोरेस/डब्ल्यूडब्ल्यूडी गेट्टी इमेजेज के माध्यम से))

मीडिया और संस्कृति की अधिक कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

पैट्रिक महोम्स ने विशेष रूप से यह रुख अपनाया राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार का समर्थन न करना हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान।

उन्होंने कहा, “मैं नहीं चाहता कि मेरी जगह और मेरे मंच का इस्तेमाल किसी उम्मीदवार का समर्थन करने या किसी भी तरह से कुछ करने के लिए किया जाए।” “मुझे लगता है कि मेरा काम लोगों को मतदान के लिए पंजीकृत होने के लिए सूचित करना है। यह लोगों को खुद शोध करने और फिर अपने और अपने परिवार के लिए सबसे अच्छा निर्णय लेने के लिए सूचित करना है।”

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

होस्टिन ने कहा है कि ब्लैक रिपब्लिकन यह एक “विरोधाभासी” की तरह था, तथा इसने लैटिनो रिपब्लिकन के अस्तित्व को भी खारिज कर दिया है।

उन्होंने 2022 में “द व्यू” के एक एपिसोड के दौरान कहा, “मैं ब्लैक रिपब्लिकन को नहीं समझती और मैं लैटिनो रिपब्लिकन को भी नहीं समझती।”

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें