टेक्सास की एक महिला को तीन साल की बच्ची को डुबोने की कोशिश करने और उसके छह साल के भाई को चोट पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उस पर औपचारिक रूप से आरोप लगाया गया है कि उसने बच्चों पर इसलिए हमला किया क्योंकि वे मुस्लिम थे।

टैरंट काउंटी की ग्रैंड जूरी ने 15 अगस्त को 42 वर्षीय एलिजाबेथ वुल्फ पर मई में बच्चों पर किए गए हमलों के सिलसिले में एक बच्चे की हत्या करने और उसे शारीरिक चोट पहुंचाने के प्रयास का आरोप लगाया। फॉक्स 4.

अभियोग में यह भी शामिल था घृणा अपराध में वृद्धिउन्होंने कहा कि वुल्फ ने बच्चों को इसलिए निशाना बनाया क्योंकि वे “मुस्लिम या मध्य पूर्वी मूल के लोग थे।”

यदि वह दोषी पाई जाती है तो घृणा अपराध के आरोप में उसे लम्बी सजा हो सकती है।

टेक्सास में कांस्टेबल डिप्टी को गोली मारने के बाद संदिग्ध को हिरासत में लिया गया, हमलावर ने लाल बत्ती पर उसे मार डाला: पुलिस

42 वर्षीय एलिजाबेथ वुल्फ पर हत्या का प्रयास करने तथा एक बच्चे को शारीरिक चोट पहुंचाने का आरोप लगाया गया। (टारेंट काउंटी शेरिफ कार्यालय)

जांचकर्ताओं ने कहा कि वुल्फ एक अपार्टमेंट के पूल में नशे में था यूलेस, टेक्सासफॉक्स 4 की रिपोर्ट के अनुसार, 19 मई को जब उन्होंने नस्लीय टिप्पणी की और हिजाब पहनी हुई एक फिलिस्तीनी महिला और उसके दो बच्चों के पास पहुंचीं, तो उन पर हमला किया गया।

32 वर्षीय महिला ने पुलिस को बताया कि वुल्फ उसके पास आया और पूछा कि वह कहां से आई है और क्या पूल में खेल रहे दोनों बच्चे उसके हैं।

पुलिस सायरन

हैरिस काउंटी प्रीसिंक्ट 4 के डिप्टी की मंगलवार को उस समय हत्या कर दी गई जब वह काम पर जा रहा था। (आईस्टॉक)

पुलिस ने बताया कि जब उसने हां कहा तो वुल्फ ने महिला के छह साल के बेटे को पकड़ लिया, उसे उससे दूर खींच लिया और उसे खरोंचने लगा।

इसके बाद, जब महिला अपने बेटे की मदद कर रही थी, वुल्फ ने कथित तौर पर महिला की तीन साल की बेटी को पकड़ लिया और उसे जबरदस्ती पूल में ले गया।

डलास पुलिस विभाग के अधिकारी डेरॉन बर्क को लक्षित हमले में ‘फांसी दे दी गई’, प्रमुख ने कहा

अपराध स्थल पर पुलिस टेप

टेनेसी के मेम्फिस में शनिवार रात एक ब्लॉक पार्टी के दौरान हुई सामूहिक गोलीबारी में दो लोग मारे गए और छह अन्य घायल हो गए। (गेटी इमेजेज)

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस के अनुसार, दोनों बच्चे शारीरिक रूप से स्वस्थ हैं।

वुल्फ अभी भी वहीं है टारेंट काउंटी जेल 1 मिलियन डॉलर के बांड पर।

Source link