इस सामग्री तक पहुंच के लिए फॉक्स न्यूज से जुड़ें

आप अपने लेखों की अधिकतम संख्या तक पहुँच चुके हैं। पढ़ना जारी रखने के लिए लॉग इन करें या निःशुल्क खाता बनाएँ।

अपना ईमेल दर्ज करके और जारी रखें पर क्लिक करके, आप फॉक्स न्यूज के साथ अपनी सहमति दे रहे हैं। उपयोग की शर्तें और गोपनीयता नीतिजिसमें हमारा भी शामिल है वित्तीय प्रोत्साहन की सूचना.

कृपया एक मान्य ईमेल पता प्रविष्ट करें।

निकोल किडमैन अपनी मां जैनेल एन किडमैन की मृत्यु पर शोक मना रही हैं।

शनिवार को किडमैन – जिन्हें वेनिस फिल्म महोत्सव में “बेबीगर्ल” में उनकी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया था, लेकिन परिवार के साथ रहने के कारण उन्हें समारोह में शामिल नहीं हो पाना पड़ा – ने फिल्म की निर्देशक हैलिना रीजन द्वारा दिए गए एक बयान में अपनी मां की मृत्यु की खबर साझा की।

किडमैन ने एक बयान में कहा, “मैं वेनिस पहुंची और कुछ ही देर बाद मुझे पता चला कि मेरी खूबसूरत, बहादुर मां, जैनेल एन किडमैन का निधन हो गया है।” एसोसिएटेड प्रेस“मैं सदमे में हूं और मुझे अपने परिवार के पास जाना है, लेकिन यह पुरस्कार उसके लिए है। उसने मुझे आकार दिया और बनाया।”

किडमैन के एक प्रतिनिधि ने उनकी मृत्यु की पुष्टि की और फॉक्स न्यूज डिजिटल को बताया, “परिवार शोकाकुल है और इस समय गोपनीयता की मांग करता है।”

निकोल किडमैन का कहना है कि कामुक थ्रिलर ‘बेबीगर्ल’ ‘मुक्तिदायक’ थी, लेकिन इसने उन्हें ‘बहुत उजागर’ होने का एहसास कराया

निकोल किडमैन की माँ, जेनेल एन किडमैन का निधन हो गया है। (गेटी इमेजेज)

पिछले कई वर्षों से किडमैन अपनी मां के साथ अपने घनिष्ठ संबंध के बारे में खुलकर बात करती रही हैं तथा अपनी मां की स्वास्थ्य समस्याओं के बारे में भी जानकारी साझा करती रही हैं।

एनपीआर के साथ एक साक्षात्कार के दौरान ताजी हवा 2022 में पॉडकास्ट में, किडमैन ने कहा, “मैं उस स्थान पर हूँ जहाँ मुझे दुनिया को देखने का मौका दिया जा रहा है, क्योंकि हम कितने करीब हैं, मेरी माँ मुझे 81 वर्षीय महिला की आँखों से दुनिया को देखने का मौका दे रही हैं। यह अभी बहुत फायदेमंद है, क्योंकि वह बहुत जागरूक हैं। उनके पास हर मस्तिष्क क्षमता उपलब्ध है, इसलिए उन्होंने कुछ भी नहीं खोया है। उसने कोई याददाश्त नहीं खोई है, जो आकर्षक है, और वह बेहद प्रतिभाशाली है।”

आपको जो पढ़ना पसंद है? अधिक मनोरंजन समाचारों के लिए यहां क्लिक करें

“वह मुझे पहुँच दे रही है, क्योंकि वह बहुत सीधी और ईमानदार है, और इसलिए मैं उसकी आँखों, मेरी माँ की आँखों के माध्यम से दुनिया तक पहुँच पा रही हूँ, इसलिए लगभग 80 की उम्र में भी वह मेरा एक हिस्सा है,” उसने आगे कहा। “यह उसका दृष्टिकोण है, जाहिर है। 80 वर्षीय व्यक्ति के कई अलग-अलग दृष्टिकोण हैं, लेकिन यह उसका दृष्टिकोण है, और उसका विशेष मार्ग है, लेकिन मैं इसे पी रही हूँ और सीख रही हूँ।”

निकोल किडमैन और माँ, जैनेल किडमैन

मां-बेटी की यह जोड़ी हमेशा एक-दूसरे का समर्थन करती रही है। (गेटी इमेजेज)

2020 में, किडमैन ने खुलकर बात की सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड कि कैसे उसकी माँ ने हमेशा उसे अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित किया है।

मनोरंजन न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करने हेतु यहां क्लिक करें

किडमैन ने 2020 में आउटलेट को बताया, “उसने मुझे अपना करियर बनाने की आग दी है क्योंकि मैं हमेशा उसे खुश करना चाहती थी।” “लेकिन उसने अपना रास्ता भी बनाया और चाहती थी कि उसकी बेटियों को भी अपना रास्ता बनाने का वही मौका मिले।”

निकोल किडमैन और माँ, जैनेल किडमैन

(निकोल ने कहा कि उनकी माँ ने उन्हें अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित किया।)

किडमैन ने कहा, “माँ को वह करियर नहीं मिला जो वह चाहती थीं, लेकिन उन्होंने ठान लिया था कि उनकी बेटियों को समान अवसर मिलेंगे।” “इसी ने मुझे मेरी ज़िंदगी दी। और उन्होंने मुझे मेरी ज़िंदगी दी, उन्होंने और मेरे पिता ने।”

किडमैन के पिता, एंटनी किडमैन का 2014 में निधन हो गया।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

Source link