निक कैनन को अपनी पूर्व पत्नी के साथ सुलह की उम्मीद थी मारिया कैरे लेकिन उन्होंने स्वीकार किया है कि ऐसा होना असंभव है।

अगस्त में ई! न्यूज के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, 43 वर्षीय कैनन, जो 55 वर्षीय गायक से आठ वर्षों तक विवाहित रहे थे, ने आउटलेट को बताया कि वह “निश्चित रूप से” कैरी के साथ फिर से जुड़ेंगे।

“अगर मैं ऐसा नहीं करूंगा तो बेवकूफी होगी,” “द मास्क्ड सिंगर” होस्ट ने कहा। “हम एक साथ हैं।”

हालांकि, कैनन ने हाल ही में पीपल मैगजीन को दिए साक्षात्कार में स्वीकार किया कि “फैंटेसी” हिटमेकर के साथ रहने का उनका मौका अब चला गया है।

“हाँ, वह मुझे नहीं चाहती,” उसने कहा। “वह मेरी पागलपन भरी हरकतों से आगे बढ़ चुकी है।”

निक कैनन ने स्वीकार किया कि उनकी पूर्व पत्नी मारिया कैरी उन्हें “नहीं चाहतीं” हालांकि वह “निश्चित रूप से” उनके साथ पुनः जुड़ना चाहेंगे। (गेटी)

कैरी और कैनन ने 2008 की शुरुआत में डेटिंग शुरू की और उसी साल अप्रैल में बहामास एस्टेट में शादी कर ली। अप्रैल 2011 में, इस जोड़े ने जुड़वाँ बच्चों मोरक्कन और मोनरो का स्वागत किया, लेकिन 2014 में वे अलग हो गए और 2016 में उनका तलाक हो गया।

निक कैनन का मानना ​​है कि भगवान ने उनसे कहा था कि वह ‘कई लोगों के पिता’ होंगे, उनका दावा है कि उनके पास ‘दर्शन’ हैं

तोप और पांच बार ग्रैमी पुरस्कार विजेता अच्छे संबंध बने हुए हैं और मोरक्कन और मोनरो का सौहार्दपूर्ण सह-पालन जारी है।

तलाक के बाद से कैनन पांच अलग-अलग महिलाओं से 10 और बच्चों का पिता बन चुका है।

मारिया कैरी और निक कैनन

2014 में ली गई तस्वीर में पूर्व दम्पति के जुड़वां बच्चे मोरोकेन और मोनरो हैं। (केवोर्क द्जानसेजियन)

कॉमेडियन और मॉडल ब्रिटनी बेल के तीन बच्चे हैं: 7 वर्षीय गोल्डन सैगन, 3 वर्षीय पावरफुल क्वीन और 6 महीने का राइज मसीहा। उनके तीन वर्षीय जुड़वां बच्चे ज़ायन और ज़िलियन हैं, साथ ही रेडियो व्यक्तित्व एबी डे ला रोसा से उनकी एक बेटी ब्यूटीफुल भी है, जो 1 वर्ष की है।

रियलिटी स्टार ब्रे त्सेई का कैनन से एक बच्चा है, जिसका नाम लीजेंडरी लव (2) है, तथा मॉडल लानिशा कोल का भी एक बच्चा है, जिसका नाम ओनिक्स आइस (1 वर्ष) है।

कैनन की सबसे छोटी संतान एक वर्षीय हेलो मैरी है, जिसका जन्म नवंबर 2022 में हुआ, यह उनकी बेटी है जो मॉडल एलिसा स्कॉट से है। उनका बच्चा, ज़ेन, 5 महीने की उम्र में निधन हो गया 2021 में मस्तिष्क कैंसर से।

पीपल के साथ बातचीत करते हुए कैनन ने कहा कि उनके सभी बच्चों की माताओं के साथ उनके मजबूत सह-पालन संबंध हैं।

“हाँ, मेरा मतलब है, उनके श्रेय के लिए, आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है?” उन्होंने कहा। “मेरे साथ व्यवहार करना पागलपन होगा।”

ऐप उपयोगकर्ता पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

मनोरंजन न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करने हेतु यहां क्लिक करें

कैनन ने कहा, “आखिरकार, यदि आप बच्चों को प्राथमिकता देते हैं और अहंकार को दूर रखते हैं, तो आप कुछ भी कर सकते हैं।”

“अमेरिकाज गॉट टैलेंट” के पूर्व छात्र ने अपने साथ बिताए “शानदार ग्रीष्मकाल” के बारे में जानकारी साझा की। उसके बच्चे.

कैनन ने पीपल को बताया, “हम मालिबू में खूब घूमे, खूब घूमे और खूब बीच पर गए।” “इसलिए मुझे लगता है कि सभी बच्चों ने खूब आनंद लिया।”

कैनन ने कहा कि वह अब अपने बच्चों को स्कूल वापस भेजने के लिए तैयार कर रहे हैं, जिससे उन्हें अपने बचपन की “मजेदार” यादें याद आ गई हैं।

उन्होंने कहा, “यह मुझे स्कूल के दिनों की याद दिलाता है, जब मैं कपड़ों की खरीदारी करता था और बच्चों को उत्साहित करता था।”

मारिया कैरी जुड़वाँ

मोरक्कन और मोनरो इस अप्रैल में 13 वर्ष के हो गए। (गेटी इमेजेज)

हालांकि, कैनन ने बताया कि उनके कुछ बच्चे दोबारा स्कूल जाने और ग्रीष्मावकाश को पीछे छोड़ने के लिए अनिच्छुक थे।

कैनन ने गोल्डन का ज़िक्र करते हुए कहा, “मेरा एक 7 साल का बेटा है जो चौथी कक्षा में पढ़ता है। वह इतना होशियार है कि उसे स्कूल भी बोरिंग लगता है।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

उन्होंने आगे कहा, “तो यह उसे फिर से व्यस्त और उत्साहित करने जैसा है क्योंकि उसने गर्मियों के दौरान बहुत मज़ा किया था। तो, ठीक है, ‘हम अभी भी स्कूल वर्ष के दौरान उतना ही मज़ा कर सकते हैं,’ लेकिन यह सिर्फ उत्साह बनाए रखने जैसा है।”

इस बीच, कैनन ने स्वीकार किया कि किशोर मोरक्कन और मोनरो का पिता होना “बहुत डरावना” है।

“किशोरावस्था डरावनी होती है। मुझे लगता है कि मैं अभी भी किशोर ही हूँ,” उन्होंने कहा। “अपनी बेटी को अपनी आँखों के सामने सचमुच एक युवा महिला बनते देखना, बहुत डरावना है।”

Source link