हर किसी को लगा कि यह एक संघर्ष होगा ब्राइस यंगलेकिन इसका अनुमान लगाना कठिन था।

कैरोलिना पैंथर्स पिछले वर्ष के ड्राफ्ट में नौवें स्थान से उठकर ब्राइस यंग को शीर्ष चयन में शामिल किया गया।

अब तक तो यह एक दुःस्वप्न ही रहा है।

फॉक्सन्यूज डॉट कॉम पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

अलबामा क्रिमसन टाइड के मुख्य कोच निक सबन क्वार्टरबैक ब्रायस यंग (9) को वॉट-हेमिंग्वे स्टेडियम में मिसिसिपी रेबल्स के खिलाफ खेल से पहले वार्मअप के दौरान गेंद पास करते हुए देखते हैं। (पेट्रे थॉमस/यूएसए टुडे स्पोर्ट्स)

एक स्टार्टर के रूप में, यंग का रिकॉर्ड 2-16 है, और पैंथर्स के 2023 के खराब अभियान ने उन्हें शीर्ष पिक नहीं दिया, क्योंकि उन्होंने अंततः यंग को चुनने के लिए ब्लॉकबस्टर डील के हिस्से के रूप में अपने 2024 के पहले राउंडर को शिकागो भेज दिया था।

लेकिन यंग के आस-पास प्रतिभा की कमी है, और यंग का कॉलेज कोच, निक सबन, उन्होंने कहा कि यंग के संघर्ष में इस बात ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

सबन ने शुक्रवार को “द पैट मैकफी शो” में कहा, “अगर आपके आस-पास के लोग अच्छा नहीं खेलते हैं तो क्वार्टरबैक खेलना वाकई मुश्किल है।” “ड्राफ्ट में चुने जाने वाले पहले व्यक्ति होने की यह एक बुरी बात है। आप ऐसी टीम में जा सकते हैं जिसके पास सभी टुकड़े नहीं हैं। … कैरोलिना के पास नहीं थे, और उन्हें इस चीज़ को ज़मीन से ऊपर उठाना होगा।”

ब्राइस यंग चले गए

कैरोलिना पैंथर्स के क्वार्टरबैक ब्रायस यंग बैंक ऑफ अमेरिका स्टेडियम में लॉस एंजिल्स चार्जर्स के खिलाफ मैच के बाद मैदान से बाहर जाते हुए। (जिम डेडमन/इमेगन इमेजेज)

कार्यवाहक सीक्रेट सर्विस निदेशक ने अलबामा-जॉर्जिया खेल में ट्रम्प की संभावित उपस्थिति पर दबाव डाला

सबन ने कहा, “मुझे ब्रायस यंग को बेंच पर बैठा हुआ देखना अच्छा नहीं लगता, लेकिन मुझे उनके आस-पास मौजूद कौशल खिलाड़ियों और उनके आस-पास मौजूद आक्रामक लाइन के आधार पर उनके सफल होने के बहुत ज़्यादा अवसर भी नहीं दिखते।” “मुझे लगता है कि वह ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने आस-पास अच्छे खिलाड़ियों के होने पर वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।”

यंग के पास ज़्यादा स्टार पावर न होने की एक वजह यह भी है कि कैरोलिना ने शिकागो के साथ अपने सौदे में डीजे मूर को भी शामिल किया था। इस समय यह एनएफएल के इतिहास में सबसे खराब सौदों में से एक है।

2022 के बाद से, पैंथर्स ने क्रिश्चियन मैककैफ्रे और ब्रायन बर्न्स जैसे प्रीमियर खिलाड़ियों को भी पिक्स के लिए व्यापार किया है।

ब्रायस यंग ने पत्रकारों से बात की

कैरोलिना पैंथर्स के क्वार्टरबैक ब्रायस यंग 8 सितंबर, 2024 को न्यू ऑरलियन्स में न्यू ऑरलियन्स सेंट्स से अपनी टीम की हार के बाद एक समाचार सम्मेलन के दौरान प्रतिक्रिया व्यक्त करते हैं। (एपी फोटो/मैथ्यू हिंटन)

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

कैरोलिना इस सप्ताहांत लास वेगास रेडर्स के खिलाफ अनुभवी एंडी डाल्टन के साथ उतरेगी। पिछले सीजन में 16 खेलों में 2,877 गज और 11 टचडाउन फेंकने के बाद, यंग ने इस साल दो खेलों में सिर्फ 245 गज और शून्य टचडाउन पास फेंके हैं।

फॉक्स न्यूज डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेजऔर सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें