इस सामग्री तक पहुंच के लिए फॉक्स न्यूज से जुड़ें

आप अपने लेखों की अधिकतम संख्या तक पहुँच चुके हैं। पढ़ना जारी रखने के लिए लॉग इन करें या निःशुल्क खाता बनाएँ।

अपना ईमेल दर्ज करके और जारी रखें पर क्लिक करके, आप फॉक्स न्यूज के साथ अपनी सहमति दे रहे हैं। उपयोग की शर्तें और गोपनीयता नीतिजिसमें हमारा भी शामिल है वित्तीय प्रोत्साहन की सूचना.

कृपया एक मान्य ईमेल पता प्रविष्ट करें।

राजकुमारी मार्था लुईस, नॉर्वे के राजा हेराल्ड की बेटीऔर उनके लंबे समय के प्रेमी ड्यूरेक वेरेट विवाहित हैं।

फॉक्स न्यूज डिजिटल द्वारा प्राप्त प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, शनिवार को इस जोड़े ने नॉर्वे के गेइरंगेर में होटल यूनियन में 350 मेहमानों के सामने विवाह किया, जिसमें दुल्हन के माता-पिता, राजा हेराल्ड वी और रानी सोनजा, और उसके भाई, क्राउन प्रिंस हाकोन और उनकी पत्नी, क्राउन प्रिंसेस मेटे-मैरिट शामिल थे। मार्था लुईस की तीन बेटियाँ – मौड, 21, लिआ, 19, और एम्मा, 16, भी उपस्थित थीं।

हेलो! पत्रिका ने सबसे पहले यह खबर दी थी।

नॉर्वे की राजकुमारी मार्था लुईस का कहना है कि अपने पूर्व पति की मृत्यु के बाद वह ‘अवसाद के गर्त’ में चली गईं

नॉर्वे के राजा हेराल्ड की बेटी राजकुमारी मार्था लुईस और ड्यूरेक वेरेट ने 30 अगस्त को विवाह कर लिया। (रायटर)

दुल्हन ने हेलो! पत्रिका को बताया, “हमारे प्यार ने सभी बाधाओं के बावजूद जीत हासिल की है और यह हमेशा कायम रहेगा।” वेरेट ने कहा, “प्यार सभी चीजों से परे है क्योंकि प्यार ही वह मूल ऊर्जा है जिससे हम सभी इस ग्रह पर हैं।” “यह हर चीज पर विजय प्राप्त करता है।”

विज्ञप्ति के अनुसार, विवाह-पूर्व समारोह में एक मिलन-और-अभिवादन पार्टी, गेइरंगेर फजॉर्ड के किनारे नाव यात्रा, तथा होटल यूनियन में एक साल्सा पार्टी शामिल थी।

राजकुमारी मार्था लुईस, नॉर्वे के राजा हेराल्ड और ड्यूरेक वेरेट की बेटी

यह विवाह नॉर्वे के गीरांगर स्थित होटल यूनियन में 350 मेहमानों की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ। (रायटर)

वेरेट ने शादी से पहले आउटलेट को बताया, “यह दुनिया को यह बताना है कि यह वह व्यक्ति है जिसे मैं परिवार, दोस्तों और भगवान के सामने प्यार करता हूँ।” “ब्रह्मांड के सामने अपने रिश्ते को सील करना एक मजबूत आध्यात्मिक घोषणा है, और ऐसा उन लोगों के बीच करना जो हमें प्यार करते हैं और जिन्हें हम प्यार करते हैं, अद्भुत होगा।”

राजकुमारी मार्था लुईस, नॉर्वे के राजा हेराल्ड और ड्यूरेक वेरेट की बेटी

राजा हेराल्ड पंचम और रानी सोनिया भी उपस्थित थे। (रायटर)

2022 में, राजकुमारी मार्था लुइस ने “मेरे और मेरे मंगेतर की भूमिका से संबंधित कई सवालों के बाद” शाही घराने से अपने प्रस्थान की घोषणा की। तीन बच्चों की माँ, जो नॉर्वे के सिंहासन की चौथी पंक्ति में हैं, ने जून 2022 में वेरेट नामक एक अमेरिकी से सगाई कर ली, जो खुद को एक जादूगर और उपचारक बताता है।

रानी सोनिया और उनके पति राजा हेराल्ड ने अपनी बेटी की घोषणा के बाद प्रेस को संबोधित किया।

हेलो! पत्रिका के अनुसार, रानी ने कहा, “अमेरिकियों को पता ही नहीं है कि किंगडम क्या होता है।” “इसलिए, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि (ड्यूरेक) को इसका एहसास नहीं है।”

नॉर्वे की राजकुमारी मार्था लुईस शमन ड्यूरेक वेरेट

इस जोड़े ने 2022 में अपनी सगाई की घोषणा की। (गेटी इमेजेज)

उन्होंने कहा, “अमेरिकी इस बात को नहीं समझते कि इसका क्या मतलब है।” “वे नहीं समझते। उन्होंने सोचा कि वे हमसे कोई समझौता किए बिना जो चाहें कर सकते हैं।”

रानी ने कहा कि ड्यूरेक “एक महान व्यक्ति” हैं और उनकी बेटी का शाही कर्तव्यों से पीछे हटने का निर्णय सभी के सर्वोत्तम हितों के अनुकूल है।

मनोरंजन न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करने हेतु यहां क्लिक करें

सोनिया ने कहा, “भले ही हम किसी बात पर असहमत हों, लेकिन हम एक-दूसरे के साथ खुश हैं।” “मुझे लगता है कि अब हमारा परिवार एक-दूसरे के बहुत करीब है और एक नए, अच्छे तरीके से।”

फॉक्स न्यूज डिजिटल की स्टेफनी नोलास्को ने इस रिपोर्ट में योगदान दिया।

Source link