उत्तरी इलिनोइस के किकर कानन वूडिल का अंतिम मिनट में 35 गज का फील्ड गोल पांचवें स्थान पर रहने वाली टीम के साथ हस्कीज के मैच में अंतर पैदा करने वाला साबित हुआ। नोट्रे डेम फाइटिंग आयरिश.

नोट्रे डेम ने आखिरी सेकंड में वापसी करने की कोशिश की, लेकिन 62-यार्ड फील्ड गोल से कोई फायदा नहीं हुआ। नॉर्दर्न इलिनोइस ने इंडियाना के साउथ बेंड में 16-14 की असंभव जीत का जश्न मनाया।

यह उलटफेर हस्कीज़ की किसी रैंक्ड प्रतिद्वंद्वी के विरुद्ध पहली गैर-सम्मेलन जीत थी, इससे पहले उन्होंने तत्कालीन 21वें स्थान पर स्थित टीम पर 19-16 से जीत दर्ज की थी। अलबामा क्रिमसन टाइड इसने उत्तरी इलिनोइस को कार्यक्रम के इतिहास में एपी टॉप 25 में शीर्ष 10 में स्थान पाने वाली टीम के खिलाफ पहली जीत भी दिलाई।

फॉक्सन्यूज डॉट कॉम पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

7 सितंबर, 2024; साउथ बेंड, इंडियाना, यूएसए; नॉर्दर्न इलिनोइस हस्कीज सेंटर लोगान ज़्शर्निट्ज़ (65) नोट्रे डेम स्टेडियम में नोट्रे डेम फाइटिंग आयरिश के खिलाफ पहले क्वार्टर में गेंद को स्नैप करने की तैयारी करते हैं। (मैट कैशोर-इमेगन इमेजेज)

टेक्सास ए एंड एम पर प्रभावशाली जीत के बाद, नोट्रे डेम ने उत्तरी इलिनोइस से कुछ अंतर प्राप्त करने की स्थिति में देखा, क्योंकि चौथे क्वार्टर में यह 14-13 की बढ़त पर था। फाइटिंग आयरिश ने 7:49 बचे होने पर एक पंट के बाद कब्जा हासिल किया और अपने 25 से उत्तरी इलिनोइस 49 तक ड्राइव किया।

ओक्लाहोमा स्टेट ने अर्कांसस को परेशान करने से बचने के लिए डबल ओवरटाइम में जीत हासिल की

लड़ाकू आयरिश क्वार्टरबैक रिले लियोनार्ड ने क्रिस मिशेल के लिए मध्य में एक पास दिया, लेकिन अमरियुन नाइटेन ने उसे रोक लिया और 5:55 मिनट रहते हुए उसे 33 गज की दूरी पर 50 गज की लाइन पर वापस भेज दिया।

उत्तरी इलिनोइस फुटबॉल खिलाड़ी टैकल करता हुआ

उत्तरी इलिनोइस के सुरक्षा खिलाड़ी सैंटाना बैनर ने शनिवार, 7 सितंबर, 2024 को नोट्रे डेम स्टेडियम में नोट्रे डेम और उत्तरी इलिनोइस के बीच एनसीएए कॉलेज फुटबॉल खेल के दौरान नोट्रे डेम क्वार्टरबैक रिले लियोनार्ड से मुकाबला किया। (माइकल क्लब/यूएसए टुडे नेटवर्क)

नाइटेन के इंटरसेप्शन ने वुडिल के लिए विजयी फील्ड गोल की नींव रखी, जो उस दिन उनका तीसरा गोल था।

नोट्रे डेम ने पहला गोल किया, जब क्वार्टरबैक रिले लियोनार्ड ने पहले क्वार्टर में 8:28 मिनट शेष रहते हुए हस्कीज़ की रक्षा पंक्ति को भेदकर 11 गज का टचडाउन रन बनाया।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

नोट्रे डेम की रैंकिंग में अगले सप्ताह काफी गिरावट आने की संभावना है, इससे पहले कि वे 14 सितंबर को पर्ड्यू में वेस्ट लाफायेट के खिलाफ मैच के लिए जाएं। इस बीच, उत्तरी इलिनोइस 21 सितंबर को बफ़ेलो की मेजबानी करने से पहले एक सप्ताह का अवकाश ले लेगा।

एसोशिएटेड प्रेस ने इस रिपोर्ट के लिए सहायता की थी।

फॉक्स न्यूज डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेजऔर सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link