इस सामग्री तक पहुंच के लिए फॉक्स न्यूज़ से जुड़ें

साथ ही आपके खाते से चुनिंदा लेखों और अन्य प्रीमियम सामग्री तक विशेष पहुंच – निःशुल्क।

अपना ईमेल दर्ज करके और जारी रखें पर क्लिक करके, आप फॉक्स न्यूज से सहमत हो रहे हैं। उपयोग की शर्तें और गोपनीयता नीतिजिसमें हमारा भी शामिल है वित्तीय प्रोत्साहन की सूचना.

कृपया एक मान्य ईमेल पता प्रविष्ट करें।

रयान फिट्ज़पैट्रिक वह आखिरी न्यूयॉर्क जेट्स क्वार्टरबैक था जो टीम को प्लेऑफ़ में ले जाने के करीब भी आया था।

2010 सीज़न के दौरान एएफसी चैम्पियनशिप तक पहुंचने के बाद से उन्होंने न्यूयॉर्क को उनके एकमात्र 10-जीत वाले सीज़न में मदद की। हालाँकि, जब फिट्ज़पैट्रिक सीज़न के बाद पहुंचने की कगार पर था, तब टीम 2015 में मामूली अंतर से चूक गई।

FOXNEWS.COM पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

न्यूयॉर्क जेट्स क्वार्टरबैक रयान फिट्ज़पैट्रिक, #14, 9 अक्टूबर 2016 को पिट्सबर्ग के हेंज फील्ड में पिट्सबर्ग स्टीलर्स के खिलाफ खेल से पहले अभ्यास करते हुए। (मार्क कोनेज़नी-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स)

जेट्स और उनके प्रशंसक उम्मीद कर रहे हैं एरोन रॉजर्स उन्हें वादा किए गए देश में ले जाने के लिए, लेकिन अब तक, यह निराशा का भार रहा है। रॉजर्स को 2023 सीज़न के 18 में से 17 सप्ताहों में चोट लगी थी, और इस वर्ष, न्यूयॉर्क 2-4 है।

सोमवार रात को हुई गड़बड़ियों के बाद और रॉजर्स ने सार्वजनिक रूप से बफ़ेलो बिल्स के खिलाफ टीम के अंतिम मैच में गलत रूट चलाने के लिए माइक विलियम्स की आलोचना की और फिर “द पैट मैक्एफ़ी शो” पर अपना बचाव किया, फिट्ज़पैट्रिक ने क्वार्टरबैक के नेतृत्व की आलोचना की।

उन्होंने लिखा, “यह प्रतिक्रिया सबसे बड़ी बात है जो मुझे एरोन के बारे में समझ में नहीं आती… सुपर करिश्माई हो सकती है, उसका स्वैग टीम के साथियों को परम आत्मविश्वास देता है लेकिन,” वह मीडिया में सारा दोष क्यों नहीं ले सकता और फिर क्यों नहीं मिल सकता माइक विलियम्स या पूरे अपराध या पूरी टीम या किसी अन्य व्यक्ति के साथ बंद दरवाजे के पीछे जो अपना काम नहीं कर रहा है और उन्हें बताएं कि उसे उनसे और अधिक की जरूरत है।

रयान फिट्ज़पैट्रिक बनाम स्टीलर्स

न्यूयॉर्क जेट्स क्वार्टरबैक रयान फिट्ज़पैट्रिक, #14, 9 अक्टूबर 2016 को पिट्सबर्ग के हेंज फील्ड में पहले क्वार्टर के दौरान पिट्सबर्ग स्टीलर्स के खिलाफ गुजरते हुए। (चार्ल्स लेक्लेयर-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स)

2024 एनएफएल सीज़न के छठे सप्ताह के बाद फॉक्स न्यूज डिजिटल स्पोर्ट्स एनएफएल पावर रैंकिंग

“किसी कमतर व्यक्ति की कीमत पर सीधे रिकॉर्ड स्थापित करने की आवश्यकता मुझे आहत करती है।”

विलियम्स ने निजी कारणों से सोमवार को अंतिम मैच के बाद से अभ्यास नहीं किया है। जब से टीम ने लास वेगास रेडर्स से डेवैंट एडम्स का अधिग्रहण किया है तब से व्यापार संबंधी अफवाहें उनके इर्द-गिर्द घूम रही हैं।

एरोन रॉजर्स बनाम बिल्स

न्यूयॉर्क जेट्स क्वार्टरबैक आरोन रॉजर्स, #8, 14 अक्टूबर, 2024 को ईस्ट रदरफोर्ड, न्यू जर्सी के मेटलाइफ स्टेडियम में बफ़ेलो बिल्स के खिलाफ खेल से पहले अभ्यास करते हुए। (लुकास बोलैंड-इमैगन छवियां)

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

न्यूयॉर्क रविवार रात को उसके पास अपने सीज़न को पटरी पर लाने का मौका है जब वे पिट्सबर्ग स्टीलर्स से भिड़ेंगे।

फ़ॉक्स न्यूज़ डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेज, और सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link