गोल्फ़ की प्रभावशाली हस्ती पैगे स्पिरानाक पीजीए टूर प्रायोजित टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए तैयार हैं क्रिएटर्स क्लासिक बुधवार को अटलांटा के ईस्ट लेक गोल्फ क्लब में।

स्पिरानैक टायलर टोनी, गैरेट क्लार्क, ब्रैड डाल्के, सीन वाल्श, फैट पेरेज़, रोजर स्टील, वेस्ले ब्रायन, जॉर्ज ब्रायन, मीका मोरिस, पीटर फिंच, ल्यूक क्वोन, एमी चो, मैक बाउचर, गैबी गोल्फ गर्ल और मेसन नट के साथ मैदान में होंगे।

फॉक्सन्यूज डॉट कॉम पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

पेजे स्पिरानाक 17 अगस्त, 2024 को न्यूयॉर्क शहर के जैकब जेविट्स सेंटर में फैनेटिक्स फेस्ट एनवाईसी 2024 के दौरान मंच पर बोलते हुए। (रॉय रोचलिन/फैनैटिक्स के लिए गेटी इमेजेज)

उन्होंने एक्स पर लिखा कि वह लगभग आठ साल तक ऐसा न करने के बाद फिर से प्रतिस्पर्धी स्ट्रोक प्ले खेलने के लिए थोड़ी नर्वस थीं। उन्होंने कहा कि “लक्ष्य मौज-मस्ती करना है।” हालांकि, उन्होंने कहा कि राउंड खत्म होने पर वह एक श्रेणी में लीडरबोर्ड के शीर्ष पर हो सकती हैं।

उन्होंने सोमवार को एक्स पर लिखा, “मैं अधिकतर हारी हुई गोल्फ गेंदों को जीत सकती हूं, लेकिन बस इतना ही।”

स्पिरानैक ने इस वर्ष की शुरुआत में सोशल मीडिया पर लिखा था कि वह प्यार में पड़ना वह गोल्फ के खेल से फिर से जुड़ गए हैं और पिछले साल उन्होंने एल.पी.जी.ए. टूर कार्ड के लिए प्रयास करने के बारे में खुलकर बात की थी।

जॉन रहम ने अमेरिकी ओपन के दौरान साथी स्पेनिश खिलाड़ी कार्लोस अल्काराज की प्रशंसा की: ‘वह एक देवता हैं’

जुलाई 2023 में पैगे स्पिरानाक

पेजे स्पिरानाक बुधवार, 12 जुलाई, 2023 को ओहियो के अक्रोन में फायरस्टोन कंट्री क्लब में 2023 कौलिग कंपनीज़ चैंपियनशिप प्रो-एएम के दौरान नंबर 2 ग्रीन पर अपना शॉट देखती हैं। (जेफ लैंग/यूएसए टुडे नेटवर्क)

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “कॉलेज से बाहर एक साल तक प्रो खेला।” “मैं जूनियर गोल्फ़र के रूप में उच्च रैंक पर थी। डी1 यूनिवर्सिटी में पूरी तरह से दाखिला लिया, जहाँ मैं ऑल-कॉन्फ़्रेंस में पहली और दूसरी टीम थी। मिनी टूर पर 1 प्रो जीत हासिल की, स्कॉटिश ओपन में कट बनाया और उस साल दो टूर्नामेंट को छोड़कर बाकी सभी में पैसे कमाए।

“मैं कभी एल.पी.जी.ए. में नहीं पहुंच पाया। लोगों को यह एहसास नहीं है कि प्रो गोल्फ खेलने में कितना कुछ करना पड़ता है। यह मानसिक, शारीरिक और वित्तीय रूप से कठिन काम है।”

स्पिरानैक पर था सैन डिएगो स्टेट टीम को तब सम्मानित किया गया जब उसने माउंटेन वेस्ट कॉन्फ्रेंस चैम्पियनशिप जीती और कैक्टस टूर पर एक इवेंट जीता।

जुलाई 2023 में पैगे स्पिरानाक

पेजे स्पिरानाक बुधवार, 12 जुलाई, 2023 को अक्रोन, ओहियो में फायरस्टोन कंट्री क्लब में 2023 कौलिग कंपनीज़ चैंपियनशिप प्रो-एएम के दौरान अपने साथियों को नंबर 6 ग्रीन पर पुट करते हुए देखती हैं। (जेफ लैंग/यूएसए टुडे नेटवर्क)

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

शीर्ष पीजीए टूर गोल्फ खिलाड़ी गुरुवार को ईस्ट लेक गोल्फ क्लब में 100,000,000 डॉलर की इनामी राशि के साथ टूर चैम्पियनशिप की शुरुआत करेंगे।

फॉक्स न्यूज डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेज, और सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link