कैरोलिना पैंथर्स ने स्पष्ट रूप से काफी कुछ देख लिया है ब्राइस यंग अभी।

पैंथर्स एनएफएल नेटवर्क ने सोमवार को बताया कि टीम के लास वेगास रेडर्स के खिलाफ वीक 3 गेम के लिए यंग को बेंच पर बैठाया जाएगा। कथित तौर पर टीम उनकी जगह एंडी डाल्टन को शुरू करेगी।

फॉक्सन्यूज डॉट कॉम पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

पैंथर्स क्वार्टरबैक ब्रायस यंग रविवार, 15 सितंबर, 2024 को उत्तरी कैरोलिना के शार्लोट में लॉस एंजिल्स चार्जर्स के खिलाफ पास करते हैं। (एपी फोटो/रस्टी जोन्स)

यंग 2023 NFL ड्राफ्ट में अलबामा से नंबर 1 ओवरऑल पिक आउट थे। उन्होंने पिछले सीजन में 17 में से 16 गेम शुरू किए, जिसमें 2,877 गज और 11 टचडाउन फेंके। लेकिन पहले दो गेम में युवा क्वार्टरबैक से बहुत कुछ उम्मीद की जानी बाकी है जो अभी भी अपने पैर जमाने की कोशिश कर रहा है।

यंग ने सीजन की शुरुआत में न्यू ऑरलियन्स सेंट्स और लॉस एंजिल्स चार्जर्स के खिलाफ दो बड़ी हार में 245 पासिंग यार्ड बनाए हैं। उनके पास कोई टचडाउन पास नहीं है और तीन इंटरसेप्शन हैं।

पैंथर्स रनिंग बैक माइल्स सैंडर्स ने रविवार को कहा, “मैं इस लीग में कुछ समय से हूं और यह मेरा पहला मौका नहीं है जब मैं किसी युवा क्वार्टरबैक के साथ खेल रहा हूं।” “वह कुल मिलाकर पहली पसंद है और वह जो कुछ भी करता है, उस पर नज़र रखी जाती है, न केवल यहां बल्कि लीग में भी। वह एक प्रतियोगी है और मुझे पता है कि उसका आत्मविश्वास थोड़ा कम हो सकता है, इसलिए मैं उसे यह बताने की कोशिश कर रहा था, ‘मैं तुम्हारे साथ हूं, यार।'”

ब्राइस यंग ने माइल्स सैंडर्स को सौंप दिया

पैंथर्स क्वार्टरबैक ब्रायस यंग ने रविवार, 15 सितंबर, 2024 को उत्तरी कैरोलिना के शार्लोट में लॉस एंजिल्स चार्जर्स गेम के दौरान रनिंग बैक माइल्स सैंडर्स को गेंद सौंपी। (एपी फोटो/एरिक वर्दुज़्को)

लगातार तीसरे सुपर बाउल खिताब की तलाश में चीफ्स को एक और चोट लगी

डाल्टन तीन बार प्रो बॉलर रह चुके हैं और पिछले सीजन की शुरुआत से ही पैंथर्स के साथ हैं। पिछले साल वे तीन गेम में नज़र आए थे, जिसमें से एक में उन्होंने शुरुआत की थी। उन्होंने 361 पासिंग यार्ड और दो टचडाउन पास बनाए थे।

2022 सीज़न के बाद से वह नियमित स्टार्टर नहीं रहे हैं, जब सेंट्स ड्रू ब्रीज़ के लिए अपने उत्तराधिकारी की तलाश कर रहे थे। वह मुख्य रूप से 2011 से 2019 तक सिनसिनाटी बेंगल्स के लिए शुरुआती क्वार्टरबैक थे।

साथ बंगाल2012 तक डाल्टन ने 133 खेलों में 31,594 पासिंग यार्ड और 204 पासिंग टचडाउन बनाए थे।

ब्रायस यंग ने पत्रकारों से बात की

कैरोलिना पैंथर्स के क्वार्टरबैक ब्रायस यंग रविवार, 8 सितंबर, 2024 को न्यू ऑरलियन्स में सेंट्स से अपनी टीम की हार के बाद एक समाचार सम्मेलन के दौरान प्रतिक्रिया व्यक्त करते हैं। (एपी फोटो/मैथ्यू हिंटन)

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

यंग को पाने के लिए पैंथर्स ने बहुत निवेश किया। उन्होंने उसे पाने के लिए 2023 में शिकागो बियर्स के साथ व्यापार किया, लेकिन उसके खेल ने उनके रिकॉर्ड को प्रभावित नहीं किया क्योंकि वे पिछले सीज़न में भी NFL की सबसे खराब टीम थीं।

एसोशिएटेड प्रेस ने इस रिपोर्ट के लिए सहायता की थी।

फॉक्स न्यूज डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेज और सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link