जॉर्डन लव को घुटने के कम से कम एक प्रमुख स्नायुबंधन में गंभीर चोट लगने से बचाया गया है। ग्रीन बे पैकर्स शुक्रवार की रात ब्राज़ील में फिलाडेल्फिया ईगल्स के हाथों हार।

इससे पहले आज, एनएफएल नेटवर्क के टॉम पेलिसेरो रिपोर्ट में बताया गया कि लव की एसीएल “बरकरार” रही।

हालांकि पैकर्स क्वार्टरबैक को अभी और परीक्षण से गुजरना होगा, ईपीएसएन ने बताया ऐसा माना जाता है कि लव की एमसीएल को कुछ नुकसान हुआ है। हालांकि लव को संभवतः लंबे समय तक मैदान से बाहर रहना पड़ेगा, लेकिन चोट के कारण उन्हें सीजन के बाकी मैच नहीं खेलने पड़ेंगे।

फॉक्सन्यूज डॉट कॉम पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

ग्रीन बे पैकर्स के जॉर्डन लव #10 को 06 सितंबर, 2024 को साओ पाउलो, ब्राजील में एरिना कोरिंथियंस में फिलाडेल्फिया ईगल्स के खिलाफ चौथे क्वार्टर के दौरान साइडलाइन पर उपचार मिलता है। (वैगनर मीयर/गेटी इमेजेज)

प्यार था मैदान के बाहर मदद की पैकर्स की ईगल्स से 34-29 से हार के अंतिम सेकंड में उनके बाएं पैर के कुछ हिस्से में चोट लग गई थी। पैकर्स ने लव की चोट की गंभीरता के बारे में तत्काल कोई जानकारी नहीं दी।

खेल के तुरंत बाद जब पैकर्स के मुख्य कोच मैट लाफ्लूर से लव की स्थिति के बारे में पूछा गया तो उन्होंने दो बार जवाब दिया, “मुझे नहीं पता।”

2022 के तीसरे दौर के ड्राफ्ट पिक मलिक विलिस, लिबर्टी से चुने गए, वर्तमान में ग्रीन बे के 53-मैन रोस्टर पर एकमात्र अन्य क्वार्टरबैक हैं और उन्हें लव की जगह लेनी पड़ सकती है। विलिस ने दो हफ़्ते से भी कम समय पहले पैकर्स को जॉइन किया था, जब वे उसे हासिल कर लिया टेनेसी टाइटन्स से 2025 के सातवें दौर के चयन के लिए।

ब्राजील में मैदान की स्थिति को लेकर प्रशंसकों ने एनएफएल की आलोचना की, क्योंकि पैकर्स और ईगल्स मैदान पर फिसल गए

विलिस ने अपने नए वर्ष के दौरान तीन कैरियर की शुरुआत की है।

25 वर्षीय लव, चार साल के लिए 220 मिलियन डॉलर के अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के बाद से अपना पहला नियमित सत्र खेल रहे थे। अनुबंध विस्तार इस गर्मी में। पैकर्स ने सुपर बाउल की आकांक्षाओं के साथ सीज़न में प्रवेश किया, जिसका मुख्य कारण लव का उभरना था, जिन्होंने पिछले सीज़न में एनएफएल की सबसे युवा टीम को पहले साल के स्टार्टर के रूप में आश्चर्यजनक प्लेऑफ़ बर्थ तक पहुँचाया था।

जॉर्डन लव ने मैदान के बाहर मदद की

ग्रीन बे पैकर्स के क्वार्टरबैक जॉर्डन लव (10) को फिलाडेल्फिया ईगल्स के खिलाफ एनएफएल फुटबॉल खेल के दूसरे हाफ के दौरान चोट लगने के बाद मैदान से बाहर जाने में मदद मिली, शनिवार, 7 सितंबर, 2024, साओ पाउलो के नियो क्विमिका एरिना में। (AP Photo/Doug Benc)

विलिस के अलावा, 2023 के पांचवें दौर के पिक सीन क्लिफोर्ड पैकर्स के लिए एक विकल्प हो सकते हैं। विलिस को हासिल करने के बाद पैकर्स ने क्लिफोर्ड और रूकी क्वार्टरबैक माइकल प्रैट को रिलीज़ कर दिया। क्लिफोर्ड बाद में अभ्यास दल के सदस्य के रूप में ग्रीन बे में लौट आए।

जॉर्डन लव घायल

ग्रीन बे पैकर्स क्वार्टरबैक जॉर्डन लव (10) शनिवार, 7 सितंबर, 2024 को साओ पाउलो के नियो क्विमिका एरिना में फिलाडेल्फिया ईगल्स के खिलाफ एनएफएल फुटबॉल खेल के दूसरे हाफ के दौरान घायल हो गया। (AP Photo/Doug Benc)

लाफ्लूर ने स्वीकार किया कि पैकर्स ने “ढीला खेल” खेला और उन्हें अगले मैच से पहले इसमें कुछ सुधार करने की आवश्यकता होगी।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

“बहुत कुछ सुधारना बाकी है,” लाफ्लूर ने कहा। “मुझे लगता है कि यह निश्चित रूप से हमारी ओर से एक खराब खेल था। हमने एक स्टाफ के रूप में कुछ असामान्य चीजें कीं, जो हमारे खिलाड़ियों तक पहुंच गईं। इसलिए, आखिरकार, हम सभी को खुद को आईने में देखना होगा और बेहतर होने के तरीके खोजने होंगे क्योंकि आज की रात स्पष्ट रूप से काफी अच्छी नहीं थी।”

पैकर्स की मेजबानी इंडियानापोलिस कोल्ट्स 15 सितम्बर को वे अपने नियमित सत्र के घरेलू कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे।

एसोशिएटेड प्रेस ने इस रिपोर्ट के लिए सहायता की थी।

फॉक्स न्यूज डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेजऔर सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link