जेरोड मेयो वह दो मैचों से न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स के मुख्य कोच हैं, लेकिन वह क्वार्टरबैक विवाद से बचने के लिए पहले से ही काम कर रहे हैं।

ड्रेक मे2024 NFL ड्राफ्ट में तीसरे समग्र चयन ने गुरुवार रात न्यूयॉर्क जेट्स से पैट्रियट्स की 24-3 की हार के दौरान 22 गज के लिए चार पास पूरे किए। यह पहली बार था जब मे ने नियमित सत्र के खेल में एक्शन देखा।

जबकि मेय को शुरुआती क्वार्टरबैक जैकोबी ब्रिसेट से कमान लेने के लिए कहने की मांग तेज होती दिख रही थी, मेयो ने स्पष्ट कर दिया कि वह निकट भविष्य में किसके साथ बने रहेंगे।

फॉक्सन्यूज डॉट कॉम पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स के मुख्य कोच जेरोड मेयो, 8 अगस्त, 2024 को फॉक्सबोरो, मैसाचुसेट्स के गिललेट स्टेडियम में कैरोलिना पैंथर्स के खिलाफ प्री-सीजन गेम के दूसरे क्वार्टर के दौरान। (जैडेन ट्रिपी/गेटी इमेजेज)

मेयो ने शुक्रवार को कहा, “जैकोबी तब तक हमारा क्वार्टरबैक है जब तक मैं यह नहीं कहता कि वह क्वार्टरबैक नहीं है।” “मुझे लगा कि उसने बहुत कठोरता और बहुत धैर्य दिखाया है।”

एली मैनिंग ने प्रो फुटबॉल हॉल ऑफ फेम के लिए पहली बार नामांकित होने वाले लोगों के समूह का नेतृत्व किया

देशभक्त आक्रामक लाइन के साथ कम संख्या में खेल में प्रवेश किया।

जैकोबी ब्रिसेट को बर्खास्त किया गया

न्यू यॉर्क जेट्स लाइनबैकर क्विंसी विलियम्स (56) ने मेटलाइफ स्टेडियम में पहले हाफ में न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स क्वार्टरबैक जैकोबी ब्रिसेट (7) को आउट किया। (रॉबर्ट ड्यूश/इमेगन इमेजेज)

ब्रिसेट ने रात का अंत 98 पासिंग यार्ड के साथ किया। उन्हें पांच बार बर्खास्त भी किया गया, और जब मेय चौथे क्वार्टर में खेल में उतरे, तो वे ज़्यादा कुछ नहीं कर पाए।

ड्रेक मे फुटबॉल के साथ दौड़ता है

न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स के क्वार्टरबैक ड्रेक मे, ईस्ट रदरफोर्ड, एनजे, 19 सितंबर, 2024 को मेटलाइफ स्टेडियम में चौथे क्वार्टर के दौरान न्यूयॉर्क जेट्स के खिलाफ गेंद के साथ दौड़ते हुए। (ब्रैड पेनर-इमेगन इमेजेज)

पैट्रियट्स के आक्रामक समन्वयक एलेक्स वान पेल्ट ने कहा कि मे को फिलहाल बैकअप भूमिका में रखना अंततः लाभदायक होगा।

“मुझे अभी भी लगता है कि यह देखकर ही संभव है। मुझे लगता है कि अभी बहुत कुछ सीखना बाकी है, और मैं यहीं पर खड़ा हूँ,” वैन पेल्ट ने कहा। “जैकोबी हमारा स्टार्टर है, जैसा कि कोच ने कहा। जब तक यह नहीं बदलता, मुझे लगता है कि हमें स्टार्टर को गेम जीतने के लिए तैयार करने के लिए हर संभव प्रयास करना चाहिए (29 सितंबर को सैन फ्रांसिस्को में)।”

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

मेयो ने उन कठिनाइयों को स्वीकार किया जो तब उत्पन्न होती हैं जब किसी क्वार्टरबैक को खेल के बीच में ही मुश्किल में डाल दिया जाता है।

मेयो ने कहा, “उस समय बेंच से उतरना हमेशा कठिन होता है, चाहे वह किसी भी स्थिति में हो, लेकिन खास तौर पर क्वार्टरबैक की स्थिति में। और मुझे लगा कि उसने खुद को अच्छी तरह संभाला और एक साथ ड्राइव करने की कोशिश की।” “यह कुछ ऐसा है जिससे आगे बढ़ा जा सकता है।”

पैट्रियट्स अगले सप्ताह कैलिफोर्निया में खेलेंगे। सैन फ्रांसिस्को 49ers.

फॉक्स न्यूज डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेजऔर सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें