फ्लोरिडा के सेंट पीटर्सबर्ग शहर ने ओपिओइड निपटान से प्राप्त 1 मिलियन डॉलर की राशि गैर-लाभकारी संगठनों को आवंटित की है, जो इस समस्या से निपटने के लिए काम कर रहे हैं। ओपिओइड संकट उपचार और पुनर्प्राप्ति सहायता सेवाओं के माध्यम से।

समझौते के तहत, सेंट पीटर्सबर्ग को 18 वर्षों में 6 मिलियन डॉलर मिलेंगे।

शहर ने एक समाचार विज्ञप्ति में कहा कि शहर समुदाय में संसाधन या सेवा के अंतराल को भरने की कोशिश कर रहा है तथा इस धन का उपयोग नए और अभिनव प्रस्तावों के लिए अनुदान देने में करने की योजना बना रहा है, जिन्हें पहले से ही मौजूदा स्रोतों से वित्त पोषित नहीं किया जा रहा है।

फ्लोरिडा ट्रांजिट एजेंसी ओपियोइड ओवरडोज़ को उलटने में मदद के लिए नार्कन की उपलब्धता बढ़ा रही है

फ्लोरिडा का सेंट पीटर्सबर्ग शहर ओपिओइड निपटान से प्राप्त 1 मिलियन डॉलर की राशि गैर-लाभकारी संगठनों को आवंटित कर रहा है, जो उपचार और पुनर्प्राप्ति सहायता सेवाओं के माध्यम से ओपिओइड संकट का समाधान करने के लिए काम कर रहे हैं। (आईस्टॉक)

अनुदान उन प्रस्तावों को प्रदान किया जाएगा जो राहत आवास, ओवरडोज रोकथाम, पदार्थ उपयोग रोकथाम और शिक्षा, हानि में कमी और सहकर्मी समर्थन, प्राथमिकता उन प्रस्तावों को दी जाएगी जो राहत आवास, हानि में कमी और सहकर्मी समर्थन पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

रियल रिकवरी सॉल्यूशन्स के संचालन निदेशक मैथ्यू शेफ़र ने बताया, “लत के लिए कभी भी पर्याप्त सहायता नहीं मिलती है, क्योंकि दरें बढ़ती ही रहती हैं।” फॉक्स 13.

आउटलेट ने बताया कि रियल रिकवरी सॉल्यूशंस, जो पिनेलास काउंटी और टाम्पा बे क्षेत्र के आसपास शांत रहने की सुविधाएं चलाता है, अनुदान राशि के लिए पात्र नहीं है, लेकिन गैर-लाभकारी संस्थाओं के साथ काम करता है जो किसी को प्रायोजित करने के लिए धन का उपयोग कर सकते हैं।

ओरेगन ने अपना रुख बदला और नशीली दवाओं के कब्जे को फिर से अपराध घोषित किया

प्रिस्क्रिप्शन दर्द निवारक ऑक्सीकोडोन

समझौते के तहत, सेंट पीटर्सबर्ग को 18 वर्षों में 6 मिलियन डॉलर मिलेंगे। (रॉयटर्स/जॉर्ज फ्रे/फाइल फोटो)

“(गैर-लाभकारी संस्थाएं) शायद दो से तीन सप्ताह तक नशे से दूर रहने के लिए धन मुहैया कराएंगी। और नशे से उबर रहे व्यक्ति को नौकरी ढूंढने और अपना किराया खुद चुकाने का मौका देंगी,” शेफ़र ने कहा।

शेफ़र के अनुसार, इस क्षेत्र में सबसे बड़ी ज़रूरतों में से एक है डिटॉक्स उपचार को ज़्यादा सुलभ और किफ़ायती बनाना। कई डिटॉक्स सेंटर निजी तौर पर वित्तपोषित हैं और उन्हें पूरा भुगतान या बीमा की आवश्यकता होती है, लेकिन अन्य में बिस्तर पाने के लिए लंबी प्रतीक्षा सूची होती है।

ऑक्सीकोडोन-एसिटामिनोफेन

अनुदान उन प्रस्तावों को प्रदान किया जाएगा जो राहत आवास, ओवरडोज रोकथाम, मादक द्रव्यों के उपयोग की रोकथाम और शिक्षा, हानि न्यूनीकरण और सहकर्मी समर्थन प्रदान करते हैं। (एपी)

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

“(नशे के आदी लोगों) से कहा जाता है, ‘अरे, तुम्हें पता है, हम तीन से पांच दिन बिस्तर से बाहर रहते हैं।’ हमारे कम वित्तपोषित या गैर-बीमित समुदाय के लिए संसाधनों की कमी है। मुझे लगता है कि यह एक बड़ी मदद हो सकती है। दुर्भाग्य से, ये तीन से पांच दिन वास्तव में जीवन या मृत्यु का सवाल बन सकते हैं,” शेफ़र ने कहा।

गैर-लाभकारी समूहों को शहर के माध्यम से अनुदान राशि के लिए आवेदन करने के लिए 20 अक्टूबर तक का समय दिया गया था। सेंट पीटर्सबर्ग.

Source link