टाम्पा बे बुकेनेर्स रविवार को डेट्रायट लायंस से बदला लिया गया क्योंकि वे 20-16 से जीत हासिल करने में सफल रहे और 2024 सीज़न की शुरुआत 2-0 से की।

बेकर मेफील्ड बुकेनियर्स को छह-प्ले, 70-यार्ड ड्राइव पर आगे बढ़ाया और तीसरे क्वार्टर में 11-यार्ड रशिंग टचडाउन के साथ इसे समाप्त किया। स्कोर और अतिरिक्त अंक ने बुकेनियर्स को चार अंक दिलाए और उन्होंने उसी अंतर से गेम जीत लिया।

फॉक्सन्यूज डॉट कॉम पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

टैम्पा बे बुकेनियर्स के क्वार्टरबैक बेकर मेफील्ड ने रविवार, 15 सितंबर, 2024 को डेट्रायट में लायंस के खिलाफ 11-यार्ड की रनिंग टचडाउन के बाद गेंद को स्टैंड में फेंका। (एपी फोटो/पॉल सैन्किया)

अनुभवी क्वार्टरबैक लगातार दूसरे गेम में भी निशाने पर था। दूसरे क्वार्टर में 9:08 मिनट बचे होने पर उसने क्रिस गॉडविन को 41 गज का टचडाउन पास फेंका, जिससे हाफटाइम से पहले टैम्पा बे को 13-6 की बढ़त मिल गई।

लायंस द्वारा जेक बेट्स के फील्ड गोल और डेविड मोंटगोमरी के रशिंग टचडाउन के बाद, मेफील्ड ने टचडाउन के साथ जवाब दिया।

मेफील्ड ने 185 पासिंग यार्ड, एक टचडाउन और एक इंटरसेप्शन के साथ 12-19 का कुशल प्रदर्शन किया। गॉडविन उनका मुख्य लक्ष्य था। वाइड रिसीवर ने 117 गज और स्कोर के लिए आठ लक्ष्यों पर सात कैच पकड़े। माइक इवांस ने 42 गज के लिए छह लक्ष्यों पर तीन कैच पकड़े।

मेफील्ड ने 34 रन बनाकर टीम का नेतृत्व किया। बकी इरविंग ने सात कैरीज़ में 22 रन बनाए।

ऐडन हचिंसन का धमाका

लायंस के डिफेंसिव एंड एडन हचिंसन का मुकाबला टाम्पा बे बुकेनियर्स के आक्रामक टैकल जस्टिन स्कुल से होगा, रविवार, 15 सितंबर, 2024 को डेट्रायट में। (एपी फोटो/पॉल सैन्किया)

हैरिस के समर्थन और ट्रम्प की आलोचना के बाद टेलर स्विफ्ट चीफ्स-बंगाल्स गेम में पहुंचीं

शेर बुकेनियर्स का डेट्रॉइट में स्वागत किया गया। इस साल की शुरुआत में एनएफसी डिविजनल राउंड में फोर्ड फील्ड में दोनों टीमों का आमना-सामना हुआ था। लायंस ने यह गेम 31-23 से जीता।

इस बार परिणाम काफी अलग था।

जेरेड गॉफ़ ने 307 पासिंग यार्ड के साथ 55 में से 34 पास पूरे किए, लेकिन दो इंटरसेप्शन फेंके। अमोन-रा सेंट ब्राउन ने 119 गज के लिए 11 कैच पकड़े। जेम्सन विलियम्स ने 79 गज के लिए पांच कैच पकड़े।

टोड बाउल्स कोच

टैम्पा बे बुकेनियर्स के मुख्य कोच टॉड बाउल्स, रविवार, 15 सितंबर, 2024 को डेट्रायट में लायंस गेम के दौरान साइडलाइन पर। (एपी फोटो/डुआने बर्लेसन)

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

टाम्पा बे का सीज़न 2-0 हो गया और डेट्रॉयट 1-1 पर आ गया।

फॉक्स न्यूज डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेज और सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link