डेनवर ब्रोंकोस बुधवार को कॉर्नरबैक पैट्रिक सुरटेन के साथ चार साल, 96 मिलियन डॉलर के अनुबंध विस्तार पर हस्ताक्षर किए गए।

इस सौदे ने सुरटेन को एनएफएल के इतिहास में सबसे अधिक वेतन पाने वाला डिफेंसिव बैक बना दिया।

औसतन $24 मिलियन सुरटेन के सौदे का वार्षिक मूल्य अब एनएफएल में सबसे ऊपर है, जो ग्रीन बे पैकर्स के जेयर अलेक्जेंडर के 21 मिलियन डॉलर से आगे है।

फॉक्सन्यूज डॉट कॉम पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

डेनवर ब्रोंकोस कॉर्नरबैक पैट सुरटेन II, #2, शनिवार, 14 अगस्त, 2021 को मिनियापोलिस में मिनेसोटा वाइकिंग्स के खिलाफ एनएफएल प्री-सीजन फुटबॉल गेम के पहले हाफ के दौरान टचडाउन के लिए 30-गज की दूरी पर इंटरसेप्शन लौटाने के बाद टीम के साथी सैवियन स्मिथ, #38 के साथ जश्न मनाते हैं। (एपी फोटो/ब्रूस क्लुकहोहन)

2021 NFL ड्राफ्ट में ब्रोंकोस द्वारा नौवें स्थान पर चुने गए सुरटेन पिछले दो वर्षों से लीग के सर्वश्रेष्ठ कॉर्नर में से एक रहे हैं। उन्होंने पिछले दो सीज़न में प्रो बाउल में जगह बनाई और 2022 में उन्हें फर्स्ट-टीम ऑल-प्रो नामित किया गया।

ब्रोंकोस के लिए सुरटेन की सेवाएं आवश्यक होंगी क्योंकि वे क्लब में बने रहना चाहते हैं। एक प्रभाग में प्रतिस्पर्धी कैनसस सिटी चीफ्स और पैट्रिक महोम्स के हाई-पावर्ड पासिंग ऑफेंस के साथ। सुरटेन ने पिछले साल महोम्स को इंटरसेप्ट किया और ब्रोंकोस को 2015 के बाद से कैनसस सिटी पर अपनी पहली जीत दिलाने में मदद की।

ब्रोंकोस को अपने डिवीजन में क्वार्टरबैक जस्टिन हर्बर्ट के नेतृत्व वाली लॉस एंजिल्स चार्जर्स से भी मुकाबला करना होगा।

सुरटेन अब 2021 के ड्राफ्ट में आकर्षक एक्सटेंशन पाने वाले पहले डिफेंसिव ड्राफ्ट पिक्स में से एक हैं। वह अपने रूकी डील के अंतिम बेस ईयर में जा रहे थे, लेकिन टीम उनके रूकी डील पर पांचवें साल के विकल्प का इस्तेमाल कर सकती थी, जिससे उन्हें 2025 सीज़न के अंत तक अनुबंध के तहत रखा जा सके।

एनएफएल टीम ने कहा, ईगल्स का राष्ट्रपति पद के लिए कमला हैरिस का समर्थन करने वाला राजनीतिक विज्ञापन ‘नकली’ है

डेनवर ब्रोंकोस डिफेंस ने रविवार, 28 नवंबर, 2021 को डेनवर में लॉस एंजिल्स चार्जर्स के खिलाफ एनएफएल फुटबॉल खेल के दूसरे हाफ के दौरान कॉर्नरबैक पैट सुरटेन II के इंटरसेप्शन का जश्न मनाया।

डेनवर ब्रोंकोस डिफेंस ने रविवार, 28 नवंबर, 2021 को डेनवर में लॉस एंजिल्स चार्जर्स के खिलाफ एनएफएल फुटबॉल खेल के दूसरे हाफ के दौरान कॉर्नरबैक पैट सुरटेन II के इंटरसेप्शन का जश्न मनाया। (एपी फोटो/जैक डेम्पसी)

इसके बजाय, सुरटेन को निर्धारित समय से पहले ही एक ऐतिहासिक अनुबंध से पुरस्कृत किया गया।

सुरटेन के ड्राफ्ट वर्ग का दूसरा बड़ा रक्षात्मक खिलाड़ी, जो इस सत्र में पात्र होने के बाद नए अनुबंध की तलाश में है, वह है डलास काउबॉयज लाइनबैकर मीका पार्सन्स।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

डलास काउबॉय के #19 अमारी कूपर, 7 नवंबर, 2021 को टेक्सास के अर्लिंग्टन में एटी एंड टी स्टेडियम में पहले क्वार्टर के दौरान डेनवर ब्रोंकोस के #2 पैट सुरटेन II के सामने गेंद पकड़ते हैं।

डलास काउबॉय के #19 अमारी कूपर, 7 नवंबर, 2021 को टेक्सास के अर्लिंग्टन में एटी एंड टी स्टेडियम में पहले क्वार्टर के दौरान डेनवर ब्रोंकोस के #2 पैट सुरटेन II के सामने गेंद पकड़ते हैं। (रिचर्ड रोड्रिगेज/गेटी इमेजेज)

पार्सन्स को काउबॉयज़ द्वारा 12वें स्थान पर सुरटेन के बाद तीन स्थान पर चुना गया था।

कुछ विशेषज्ञों ने अनुमान लगाया है कि पार्सन्स को एनएफएल के इतिहास में गैर-क्वार्टरबैक द्वारा पहला 200 मिलियन डॉलर का अनुबंध मिलेगा।

फॉक्स न्यूज डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेजऔर सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link