इस सामग्री तक पहुंच के लिए फॉक्स न्यूज से जुड़ें

आप अपने लेखों की अधिकतम संख्या तक पहुँच चुके हैं। पढ़ना जारी रखने के लिए लॉग इन करें या निःशुल्क खाता बनाएँ।

अपना ईमेल दर्ज करके और जारी रखें पर क्लिक करके, आप फॉक्स न्यूज के साथ अपनी सहमति दे रहे हैं। उपयोग की शर्तें और गोपनीयता नीतिजिसमें हमारा भी शामिल है वित्तीय प्रोत्साहन की सूचना.

कृपया एक मान्य ईमेल पता प्रविष्ट करें।

मुक्केबाज़ी के दिग्गज माइक टायसन का मुक़ाबला जेक पॉल हालांकि, 58 वर्षीय मुक्केबाज को 15 नवंबर को एटी एंड टी स्टेडियम में यूट्यूबर से मुक्केबाज बने मुक्केबाज के खिलाफ खेलने के लिए तैयार होना पड़ा।

टायसन ने पॉल के बड़े भाई के शो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। लोगन पॉल‘पॉडकास्ट में उन्होंने खुद के उस पक्ष पर चर्चा की, जो पॉल के खिलाफ उनकी लड़ाई के दौरान सामने आना था, लेकिन वह इसे कभी देखना पसंद नहीं करते।

टायसन का कहना है कि उनका “हत्यारा” पक्ष आमतौर पर उन्हें हथकड़ी में बांधकर सामने आता है, लेकिन यह रिंग में सामने आएगा।

फॉक्सन्यूज डॉट कॉम पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

माइक टायसन 16 मई, 2024 को अर्लिंग्टन, टेक्सास में टेक्सास लाइव! में जेक पॉल बनाम माइक टायसन बॉक्सिंग मैच अर्लिंग्टन प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मंच पर बोलते हुए। (कूपर नील/नेटफ्लिक्स के लिए गेटी इमेजेज)

टायसन ने “इम्पॉल्सिव” कार्यक्रम में कहा, “बिल्कुल, ऐसा होने वाला है, लेकिन मैंने अपने पिछले अनुभव से यह सीखा है – जब वह सख्त आदमी माइक टायसन उस समय सामने आता है, जब उसका सामने आना जरूरी नहीं होता, तो मैं हमेशा हथकड़ी में रहता हूं।”

“इसलिए, जब भी वह आदमी बाहर आता है, मैं हमेशा सावधान रहता हूँ। जब भी मैं शराब पीता हूँ या लड़ने के लिए तैयार होता हूँ, तो मुझे हथकड़ी लगा दी जाती है।”

टायसन ने अपने इस अंधेरे पक्ष के बारे में विस्तार से बताया।

“दुर्भाग्य से, मुझे लड़ना है और वह आदमी बनना है,” उन्होंने समझाया। “काश मैं उस आदमी को रोक पाता। वह आदमी मुझे परेशान करता है। काश मैं उस आदमी को रोक पाता। मैं चाहता हूँ कि वह आदमी मर जाए, लेकिन वह यहाँ रहने के लिए है।”

बॉक्सिंग हॉल ऑफ फेम ब्रॉडकास्टर का कहना है कि सेलिब्रिटी मैच खेल के लिए ‘सचमुच कुछ नहीं’ करते

टायसन ने बाद में इंटरव्यू में बताया कि जिस तरह से वह “उस आदमी” को दबाता है, वह है अपने बच्चों और परिवार से प्यार करना। पूर्व हेवीवेट चैंपियन ने यह भी कहा है भांग कैसे मुक्केबाजी के बाद उनके जीवन में इस बात ने उनकी काफी मदद की है।

टायसन का कानूनी मामलों से भी सामना हुआ है, जिसमें वे परिस्थितियां भी शामिल हैं जब वह नशे में था और उसके पास नशीले पदार्थ थे।

जेक पॉल और माइक टायसन एक दूसरे को घूरते हुए

माइक टायसन और जेक पॉल 18 अगस्त, 2024 को न्यूयॉर्क शहर के जेविट्स सेंटर में फैनैटिक्स फेस्ट प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लेंगे। (माइकल लोकिसानो/गेटी इमेजेज)

एक घटना दिसंबर 2006 में हुई, जब उसे स्कॉट्सडेल, एरिज़ोना में DUI और गंभीर नशीली दवाओं के कब्जे के संदेह में गिरफ्तार किया गया था। सितंबर 2007 में, उसने कोकीन रखने और नशे में गाड़ी चलाने का अपराध स्वीकार किया।

उन्होंने 24 घंटे जेल में बिताए और साथ ही तीन साल की परिवीक्षा भी पूरी की, तथा 360 घंटे सामुदायिक सेवा भी की।

टायसन ने आगे कहा कि खुद का हत्यारा संस्करण “बहुत आसान है… वापस आना।” हालांकि, उसे रिंग में इसकी जरूरत है क्योंकि वह पॉल को एक हत्यारा मानता है।

टायसन ने अपने भावी प्रतिद्वंद्वी के बारे में कहा, “मैं उसे इसी तरह देखता हूं।”

टायसन, जो रविवार को फैनैटिक्स फेस्ट में पॉल के साथ थे, ने नेटफ्लिक्स पर होने वाली इस बहुप्रतीक्षित लड़ाई के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस की, लेकिन अल्सर की समस्या के कारण इस लड़ाई को आगे बढ़ाना पड़ा। यह मुकाबला पहले जुलाई में होना था।

माइक टायसन भीड़ को देखते हुए

माइक टायसन 16 मई, 2024 को अर्लिंग्टन, टेक्सास में टेक्सास लाइव! में जेक पॉल बनाम माइक टायसन बॉक्सिंग मैच अर्लिंग्टन प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मंच पर बोलते हुए। (कूपर नील/नेटफ्लिक्स के लिए गेटी इमेजेज)

यह 2005 के बाद से टायसन की पहली लड़ाई होगी, और उनके 50-6 के करियर रिकॉर्ड, जिसमें 44 नॉकआउट शामिल हैं, के आधार पर इसे आधिकारिक रूप से मंजूरी दे दी गई है।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

पॉल अपने युवा मुक्केबाजी करियर में सात नॉकआउट के साथ 10-1 हैं।

फॉक्स न्यूज डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेजऔर सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link