फ्लोरिडा राज्य के पिछले सीज़न के प्लेऑफ़ में मिली हार और ऑरेंज बाउल में जॉर्जिया से ऐतिहासिक हार से उबरने की शुरुआत भी उतनी ही ख़राब रही है।

एक साल बाद अपराजित सीज़न और प्लेऑफ के लिए दावेदारी में होने के कारण, सेमिनोल्स शनिवार को एफबीएस मेम्फिस से 20-12 से हारने के बाद 0-3 से शुरुआत कर रहे हैं। फ्लोरिडा स्टेट ने मेम्फिस को इस साल अपने शेड्यूल में शामिल होने के लिए 1.3 मिलियन डॉलर का भुगतान किया, और फिर भी हार गए।

फिर, खेल के बाद फ्लोरिडा स्टेट के मुख्य कोच माइक नोरवेल को टीम सुविधा में आग अलार्म बजने के कारण अपना पोस्टगेम प्रेस कॉन्फ्रेंस जल्दी ही समाप्त करना पड़ा।

फॉक्सन्यूज डॉट कॉम पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

फायर अलार्म बजने के कारण मुख्य कोच को अपनी टीम की विनाशकारी हार के पीछे की गंभीर बातों को बताने से मुक्ति मिल गई।

नॉरवेल ने पोस्टगेम प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “हम सभी को बेहतर काम करना होगा।” “…हम लगातार खेलों में आकर ऐसी चीजें नहीं देख सकते जो हमारे व्यक्तित्व का हिस्सा नहीं हैं। इसलिए हम सभी को बेहतर तरीके से तैयारी करनी होगी… इन लोगों ने काम करना बंद नहीं किया है।”

फ्लोरिडा स्टेट अब तक एक भी जीत से वंचित है, क्योंकि पिछले वर्ष उसे कॉलेज फुटबॉल प्लेऑफ से बाहर रखा गया था, तथा उसे लगातार चार हार का सामना करना पड़ा था।

14 सितंबर, 2024 को टैलाहासी, फ्लोरिडा में बॉबी बोडेन फील्ड पर डोक कैंपबेल स्टेडियम में मेम्फिस टाइगर्स के खिलाफ़ खेल के दौरान सिर पर बैग रखे फ्लोरिडा स्टेट सेमिनोल्स के कुछ प्रशंसकों का एक सामान्य दृश्य। टाइगर्स ने सेमिनोल्स को 20 से 12 से हराया। (फोटो डॉन जुआन मूर/गेटी इमेजेज द्वारा) *** स्थानीय कैप्शन *** (डॉन जुआन मूर/गेटी इमेजेज)

फ्लोरिडा स्टेट ने सीजन की शुरुआत डबलिन आयरलैंड में जॉर्जिया टेक से 24-21 से हार के साथ की, जो कॉलेज फुटबॉल के बाकी शेड्यूल के शुरू होने से एक हफ़्ते पहले हुआ था। 2 सितंबर को हालात और भी खराब हो गए जब वे 0-2 से हार गए। 28-13 से हार बोस्टन कॉलेज में.

पीएसी-12 पुनरुद्धार: कॉन्फ्रेंस बड़े पैमाने पर पुनर्गठन के तहत माउंटेन वेस्ट से चार टीमों को ला रही है

बोस्टन कॉलेज की हार के बाद नॉरवेल ने कहा, “मैं इस बात से बहुत निराश हूं कि सीज़न की शुरुआत कैसे हुई।” “सभी चरणों में, हम प्रदर्शन करने में सक्षम नहीं थे। जाहिर है कि मैंने उन्हें यह दिखाने की स्थिति में नहीं रखा कि मैं इस फुटबॉल टीम को क्या मानता हूं, और यह बेहद निराशाजनक है। मैं अपने प्रशंसकों से माफी मांगता हूं, मैं कार्यक्रम से जुड़े सभी लोगों से माफी मांगता हूं – मेरा मतलब है, यह बेहद निराशाजनक था कि हम बेहतर नहीं थे।”

लेकिन सेमिनोल्स की पहली दो हार अधिक उचित प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ आई थी।

लेकिन शनिवार की हार, जो टीम के बाई वीक के तुरंत बाद हुई, अधिक अप्रत्याशित थी, क्योंकि यह 6.5 अंकों की पसंदीदा टीम थी।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

माइक नोरवेल अपनी टीम से बात करते हुए

फ्लोरिडा स्टेट सेमिनोल्स के हेड कोच माइक नॉरवेल 28 अक्टूबर, 2023 को विंस्टन-सलेम, उत्तरी कैरोलिना में ट्रूइस्ट फील्ड में वेक फॉरेस्ट डेमन डीकन्स के खिलाफ़ खेल के दौरान अपनी टीम के साथ। फ्लोरिडा स्टेट ने 41-16 से जीत दर्ज की। (ग्रांट हेलवर्सन/गेटी इमेजेज)

सेमिनोल्स को निकट भविष्य में किसी और प्रतिद्वंद्वी के साथ खेलने का मौका नहीं मिलेगा, जिसके लिए उन्होंने अपने कार्यक्रम में जगह बनाने के लिए भुगतान किया था।

उनके अगले तीन गेम ACC प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ होंगे, जिसकी शुरुआत अगले शनिवार को कैल के खिलाफ होगी, फिर नए कॉन्फ़्रेंस प्रतिद्वंद्वी SMU के खिलाफ़ खेलेंगे, दोनों ही कॉन्फ़्रेंस में नए खिलाड़ी हैं। उसके बाद के गेम में फ़्लोरिडा स्टेट का सामना लंबे समय से कॉन्फ़्रेंस के प्रतिद्वंद्वी क्लेम्सन से होगा, जो पहले हफ़्ते में जॉर्जिया से मिली करारी हार के बाद सीज़न की शुरुआत करने के लिए अपने संघर्षों पर काबू पाना चाहता है।

फॉक्स न्यूज डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेजऔर सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link