स्वतंत्र राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रॉबर्ट एफ. कैनेडी जूनियर. वह इस शुक्रवार को राष्ट्रपति पद की दौड़ में अपने आगे के मार्ग के बारे में राष्ट्र को संबोधित करने की योजना बना रहे हैं।

कैनेडी की प्रेस सचिव स्टेफनी स्पीयर ने बुधवार दोपहर सोशल मीडिया पर “वर्तमान ऐतिहासिक क्षण और उनके आगे के मार्ग” के बारे में घोषणा पोस्ट की।

यह घोषणा कैनेडी की साथी उम्मीदवार निकोल शांहान द्वारा मंगलवार को डेमोक्रेट्स पर निशाना साधे जाने के बाद की गई है। उन्होंने कहा कि वह भविष्य के ट्रम्प प्रशासन में कैनेडी की भूमिका का “पूरी तरह से समर्थन” करती हैं। शांहान ने यह भी संकेत दिया कि वे अपना अभियान समाप्त कर सकते हैं और पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प का समर्थन कर सकते हैं।

आरएफके जूनियर के साथी ने कहा कि डेमोक्रेट्स ने ‘निष्पक्ष चुनाव में बाधा डाली’, ‘ट्रम्प के साथ काम करने का पूरा समर्थन करते हैं’

स्वतंत्र राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रॉबर्ट एफ. कैनेडी जूनियर लास वेगास के सीज़र्स फोरम कॉन्फ्रेंस सेंटर में स्वतंत्रता उत्सव के दौरान भाषण देते हुए। ( (डैनियल जैकोबी II/लास वेगास रिव्यू-जर्नल/ट्रिब्यून न्यूज सर्विस गेट्टी इमेजेस के माध्यम से))

घोषणा से कुछ समय पहले, कैनेडी की पुत्रवधू और अभियान प्रबंधक अमेरीलिस कैनेडी ने अभियान कर्मचारियों को ईमेल भेजा।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए क्लिक करें

उन्होंने लिखा, “पिछले 19 महीनों (मूल कोर के लिए 22 महीने) से, यह टीम – यह परिवार – सप्ताह में सातों दिन, दिन में दस से अधिक घंटे, बर्फीले तूफ़ानों और चिलचिलाती गर्मी में काम कर रहा है, परिवार के समय, व्यक्तिगत प्रतिबद्धताओं और नींद की किसी भी उम्मीद का त्याग करते हुए, इस देश के लिए हमारे साझा दृष्टिकोण की सेवा में।” “कभी भी, इन सभी महीनों में, रॉबर्ट एफ. कैनेडी जूनियर ने बैक-चैनल लीक के माध्यम से अपने दिल की बात कहने के लिए अपने आंदोलन को दरकिनार नहीं किया। न ही वह कभी ऐसा करेंगे, खासकर हम सभी के लिए इस सबसे महत्वपूर्ण क्षण में। इसलिए कृपया, तब तक धैर्य रखें जब तक आप सीधे उनसे नहीं सुनते।”

Source link