पीजीए टूर स्टार रोरी मैक्लेरोय ने गुरुवार को बीएमडब्ल्यू पीजीए चैम्पियनशिप में पहला राउंड काफी अच्छा खेला, और हम सिर्फ उनके द्वारा बनाए गए 5 अंडर 67 के मजबूत स्कोर की बात नहीं कर रहे हैं।

मैकइलरॉय जा रहे हैं शुक्रवार को दूसरे दौर में जाने से पहले उन्हें एक नए 9-आयरन की आवश्यकता होगी।

यूरोपीय दौरे के लिए प्रमुख कार्यक्रम में मैकइलरॉय मैथ्यू बाल्डविन की बढ़त से सिर्फ़ दो स्ट्रोक पीछे थे, जो पहले राउंड के बाद से उनके पास है। लेकिन जब नंबर 3 रैंक वाले गोल्फ़र ने पार-5 12वें होल पर 9-आयरन निकाल लिया तो चीज़ें अजीब हो गईं।

फॉक्सन्यूज डॉट कॉम पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

रोरी मैकइलरॉय ने कैसल पाइंस गोल्फ क्लब में बीएमडब्ल्यू चैम्पियनशिप के अंतिम दौर के दौरान 17वें होल पर अपना दूसरा शॉट मारा। (क्रिस्टोफर हैनेविनकेल/यूएसए टुडे स्पोर्ट्स)

एक शानदार ड्राइव के बादमैकइलरॉय स्कोरिंग होल के करीब पहुंचने की कोशिश कर रहे थे, तभी उन्होंने अपना विशिष्ट शक्तिशाली स्विंग लिया और देखा कि उनके 9-आयरन का सिर फेयरवे से संपर्क बनाने के बाद गेंद के साथ उड़ गया।

इस हिट में और भी अधिक आश्चर्यजनक बात यह थी कि मैकइलरॉय ने गेंद को सात फीट के अंदर डाला, जहां उन्होंने अंततः अपने स्कोरकार्ड पर बर्डी को परिवर्तित कर दिया।

टाइगर वुड्स की पीठ के निचले हिस्से की एक और सर्जरी होगी ताकि दबी हुई नसों को आराम मिल सके

मैकइलरॉय कुछ होल तक 9-आयरन का उपयोग नहीं कर सके, जब तक कि 16वें होल तक इसकी मरम्मत नहीं हो गई, लेकिन वे बर्डी को किसी भी तरह से लेंगे।

मैकइलरॉय ने ईएसपीएन के माध्यम से कहा, “यह थोड़ा अजीब सा अहसास था।” “जाहिर है, आप उम्मीद कर रहे हैं कि क्लब का वजन आसानी से बढ़ जाएगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।”

मैकइलरॉय ने अपना राउंड बोगी के साथ समाप्त किया, जिससे वह निकोलस नॉरगार्ड के साथ अपनी बढ़त से बाहर हो गए, इससे पहले बाल्डविन ने दोपहर में दिन का सर्वश्रेष्ठ राउंड खेला।

रोरी मैकइलरॉय कोर्स पर चलते हुए

कैसल पाइंस गोल्फ क्लब में बीएमडब्ल्यू चैम्पियनशिप के अंतिम दौर के दौरान 17वें होल पर अपना दूसरा शॉट मारने के बाद रोरी मैकइलरोय। (क्रिस्टोफर हैनेविनकेल/यूएसए टुडे स्पोर्ट्स)

लेकिन मैकइलरॉय को अभी अपना खेल पसंद है, भले ही आयरिश ओपन में उनका प्रदर्शन खराब रहा हो, जिसे उत्तरी आयरलैंड का यह खिलाड़ी जीतना चाहता था। वह रासमस होजगार्ड के बाद दूसरे स्थान पर रहे, जिन्होंने लगातार तीन बर्डी लगाकर जीत सुनिश्चित की।

मैकइलरॉय ने कहा कि वह इस सप्ताह अपने देश में वेन्टवर्थ क्लब में मिली करीबी हार का फायदा उठा रहे हैं।

मैकइलरॉय ने कहा, “निराशाओं के बारे में अच्छी बात यह है कि अगर आपके पास अगले सप्ताह कुछ है। व्यस्त रहना और अपना दिमाग किसी और चीज़ पर केंद्रित रखना अच्छा है।”

रोरी मैक्लरॉय स्विंग

रोरी मैकइलरोय ने कैसल पाइंस गोल्फ क्लब में बीएमडब्ल्यू चैम्पियनशिप के अंतिम दौर के दौरान छठे होल पर अपना टी शॉट मारा। (क्रिस्टोफर हैनेविनकेल/यूएसए टुडे स्पोर्ट्स)

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

मैकइलरॉय शुक्रवार को स्थानीय समयानुसार दोपहर 12:25 बजे जस्टिन रोज़ और रयान फॉक्स के साथ अपने दूसरे दौर के लिए मैदान में उतरेंगे।

फॉक्स न्यूज डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेजऔर सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें