कैनसस सिटी चीफ्स‘ एनएफएल इतिहास बनाने और लगातार तीन सुपर बाउल खिताब जीतने की उनकी चाहत को रविवार को एक और झटका लगा, जबकि सिनसिनाटी बेंगल्स पर जीत के साथ वे 2-0 से आगे हो गए।

चीफ्स रनिंग बैक इसियाह पचेको के चोटिल होने की संभावना है, क्योंकि 26-25 की जीत के अंतिम मिनटों में उनके निचले पैर में चोट लग गई थी। एनएफएल नेटवर्क बताया गया कि पचेको के फिबुला में फ्रैक्चर हो गया है।

फॉक्सन्यूज डॉट कॉम पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

कैनसस सिटी चीफ्स के रनिंग बैक इसियाह पचेको, #10, को सिनसिनाटी बेंगल्स के सेफ्टी वॉन बेल, #24, ने रविवार, 15 सितंबर, 2024 को कैनसस सिटी, मिसौरी में एक एनएफएल फुटबॉल खेल के पहले हाफ के दौरान रोका। (एपी फोटो/चार्ली रीडेल)

पैचेको को समय गंवाना पड़ सकता है – सवाल यह है कि कितना। आईआर में जाने से उन्हें कम से कम चार सप्ताह तक खेल से दूर रहना पड़ेगा, लेकिन टूटे हुए पैर को ठीक होने में इससे ज़्यादा समय लगेगा। बताया जा रहा है कि सोमवार को उन्हें और टेस्ट करवाने होंगे।

पूर्व रटगर्स स्टैंडआउट कैनसस सिटी के 2022 रूकी ड्राफ्ट क्लास के उन खिलाड़ियों में से एक थे, जिन्होंने लगातार सुपर बाउल खिताब जीतने के लिए एक शानदार साल का सफ़र तय किया। अपने रूकी सीज़न में उन्होंने 830 रशिंग यार्ड और पांच टचडाउन बनाए थे और पिछले साल 935 रशिंग यार्ड और सात टचडाउन बनाए थे।

इसियाह पचेको को एक छेद मिला

कैनसस सिटी चीफ्स रनिंग बैक इसियाह पचेको, #10, गेंद के साथ दौड़ते हैं जबकि सिनसिनाटी बेंगल्स लाइनबैकर अकीम डेविस-गेदर, #59, को चीफ्स टाइट एंड नोआ ग्रे, #83, द्वारा रविवार, 15 सितंबर, 2024 को कैनसस सिटी, मिसौरी में एक एनएफएल फुटबॉल खेल के पहले हाफ के दौरान बचाव करते हुए रोका जाता है। (एपी फोटो/चार्ली रीडेल)

पूर्व बंगाल स्टार टीजे होशमंडजादेह ने टीम की करीबी हार के बाद रेफरी की खिंचाई की: ‘भयानक फैसले’

पचेको ने के खिलाफ रन बनाए बाल्टीमोर रेवेन्स सप्ताह 1 में टीम की 27-20 से जीत में।

कैनसस सिटी चोटों की समस्या से जूझ रहा है। वाइड रिसीवर मार्क्विस ब्राउन नियमित सत्र से बाहर रहेंगे, और रनिंग बैक क्लाइड एडवर्ड्स-हेलेयर PTSD से जूझ रहे हैं।

इसियाह पचेको ने टीडी स्कोर किया

कैनसस सिटी चीफ्स के रनिंग बैक इसियाह पचेको गुरुवार, 5 सितंबर, 2024 को कैनसस सिटी, मिसौरी में बाल्टीमोर रेवेन्स के खिलाफ एनएफएल फुटबॉल खेल के दूसरे हाफ के दौरान स्कोर करने के बाद जश्न मनाते हैं। (एपी फोटो/एड ज़ुर्गा)

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

सामजे पेरीन और कार्सन स्टील गहराई चार्ट पर अगले हैं।

फॉक्स न्यूज डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेज, और सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link