इस सामग्री तक पहुंच के लिए फॉक्स न्यूज से जुड़ें

इसके अलावा, आपके खाते के साथ चुनिंदा लेखों और अन्य प्रीमियम सामग्री तक विशेष पहुंच – निःशुल्क।

अपना ईमेल दर्ज करके और जारी रखें पर क्लिक करके, आप फॉक्स न्यूज के साथ अपनी सहमति दे रहे हैं। उपयोग की शर्तें और गोपनीयता नीतिजिसमें हमारा भी शामिल है वित्तीय प्रोत्साहन की सूचना.

कृपया एक मान्य ईमेल पता प्रविष्ट करें।

लैनी विल्सन वह अपने गुप्त रिश्ते के बारे में जानकारी दे रही हैं और बता रही हैं कि कई वर्षों तक डेटिंग करने के बाद भी वह और उनके बॉयफ्रेंड अभी तक सगाई क्यों नहीं कर रहे हैं।

“पर प्रदर्शितकंट्री नाइट्स का स्वाद, ऑन डिमांड” रेडियो शो में 32 वर्षीय विल्सन ने बताया कि किस प्रकार वह अपने प्रशंसकों के साथ अपने निजी जीवन के बारे में अधिक जानकारी साझा करने में आनंद महसूस कर रही हैं।

“अपने जीवन के उस पहलू को साझा करना वाकई बहुत अच्छा है,” उन्होंने पूर्व एनएफएल क्वार्टरबैक डेवलिन “डक” होजेस, 28 के साथ अपने रिश्ते के बारे में कहा। “क्योंकि लंबे समय तक, मैंने उसे (कमज़ोर) रखा। मैं देखना चाहती थी कि क्या वह वास्तव में मेरे साथ रहने वाला है। आप समझ रहे हैं मैं क्या कहना चाह रही हूँ?”

‘येलोस्टोन’ स्टार लैनी विल्सन ने कई सालों तक माइली साइरस की नकल की, कहा कि आइडल ने उन्हें ‘प्रेरित’ किया

लैनी विल्सन ने पिछले साल पूर्व एनएफएल क्वार्टरबैक डेवलिन होजेस के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था। यह जोड़ा दो साल से अधिक समय से साथ था। (गेटी इमेजेज/डेवलिन होजेस इंस्टाग्राम)

“लेकिन वह कहीं नहीं जा रहा है। मैं अभी भी उससे छुटकारा नहीं पा सकी हूँ,” उसने मज़ाक में कहा।

विल्सन, जो इस समय टूर पर हैं, ने पिछले साल मई में ही अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था, जब वे ACM अवार्ड्स में होजेस को अपने साथ लेकर आईं थीं। देश की इस स्टार ने “बॉबी बोन्स शो” में जल्द ही खुलासा किया कि वह और होजेस डेटिंग कर रहे थे। 2.5 वर्षों तक गुप्त रूप से.

रेडियो शो में उन्होंने कहा, “मैं किसी और के लिए गाने बजाने से पहले अपने सभी गाने उसके लिए ही बजाती हूँ।” “इसलिए उसने हर चीज़ को थोड़ा-थोड़ा सुना है। और उसने मेरे द्वारा लिखे गए बहुत से प्रेम गीत सुने हैं जिन्हें कोई और नहीं सुनेगा।”

काली टोपी और काली जैकेट में लैनी विल्सन एक तस्वीर के लिए मुस्कुराती हुई

लैनी विल्सन का कहना है कि वह अपने प्रेमी के लिए प्रेम गीत लिखती हैं। (रिच पोल्क/बिलबोर्ड गेट्टी इमेजेस के माध्यम से)

मनोरंजन न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करने हेतु यहां क्लिक करें

“येलोस्टोन” अभिनेत्री उन्होंने होजेस के साथ अपनी भविष्य की योजनाओं पर भी बात की तथा स्पष्ट किया कि वह कुछ भी नहीं छिपा रही हैं।

“हम गुप्त रूप से सगाई नहीं कर रहे हैं। नहीं! लेकिन मुझे लगता है कि मुझे उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखना होगा– क्योंकि उसने मुझे शादी का प्रस्ताव नहीं दिया है,” उसने मज़ाक में कहा। “मुझे लगता है कि (सगाई) हमारे जीवन के उस दौर में होनी चाहिए जहाँ हमें वास्तव में इसे पसंद करने, इसका आनंद लेने का समय मिले,” “ट्रक जैसा दिल” गायक ने आगे कहा.

“अभी… यह ऐसा होगा कि ‘ओह शूट, मैं व्यस्त हूं। ठीक है, अगले काम पर।’ और मैं बस इसे पूरी तरह से आत्मसात करना चाहता हूं।”

काले सूट और काउबॉय हैट में डेवलिन होजेस, सिल्वर टॉप और काली हैट में लैनी विल्सन के साथ मुस्कुरा रहे हैं

लैनी विल्सन ने बताया कि डेवलिन होजेस से सगाई करने के लिए उनके जीवन का सही “समय” होना आवश्यक है। (टेलर हिल/वायरइमेज/गेटी इमेजेज)

एसीएम अवार्ड्स में रेड कार्पेट पर अपनी पहली उपस्थिति दर्ज कराने के बाद से विल्सन और होजेस कई पुरस्कार समारोहों में एक साथ शामिल हो चुके हैं।

काले सूट और काउबॉय हैट में डेवलिन होजेस और काले स्ट्रैपलेस ड्रेस और काउबॉय हैट में लैनी विल्सन एसीएम अवार्ड्स स्प्लिट में मुस्कुराते हुए। नीले सूट, जींस और क्रीम काउबॉय हैट में डेवलिन, लैनी का हाथ थामे हुए मुस्कुराते हैं, जो 58वें सीएमएएस कार्पेट स्प्लिट में हरे रंग का चमकदार जंपसूट और काला काउबॉय हैट पहने हुए हैं। तीन पीस टैन सूट और काउबॉय हैट में डेवलिन, पैटर्न वाले टॉप और बॉटम और क्रीम काउबॉय हैट में लैनी के साथ मुस्कुराते हुए। एकेडमी ऑफ कंट्री म्यूजिक ऑनर्स में

लैनी विल्सन कई पुरस्कार समारोहों में डेवलिन होजेस को अपने साथ लेकर आई हैं, जिनमें बायें से ACM पुरस्कार, CMA पुरस्कार और एकेडमी ऑफ काउंटी म्यूजिक ऑनर्स शामिल हैं। (गेटी इमेजेज)

“मुझे लगता है कि (सगाई) हमारे जीवन के उस दौर में होनी चाहिए, जब हमारे पास इसे पसंद करने और इसका आनंद लेने का समय हो।”

— लैनी विल्सन ने बताया कि वह और उनके बॉयफ्रेंड डेवलिन ‘डक’ होजेस ने सगाई क्यों नहीं की है

देखें: लैनी विल्सन अपने बॉयफ्रेंड के साथ सीएमटी म्यूजिक अवार्ड्स में भाग लेती हुई: ‘वह बहुत सुंदर है’

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

पर सीएमटी संगीत पुरस्कार पिछले अप्रैल में विल्सन ने फॉक्स न्यूज़ डिजिटल को बताया कि उसका बॉयफ्रेंड “बहुत खूबसूरत” है, और उसने बताया कि उसे अपने साथ पाकर वह कितनी खुश है। “वह मेरे सबसे बड़े चीयरलीडर्स में से एक है। मैं हमेशा कहती हूँ कि वह ऐसा लड़का है जो दरवाज़े से अंदर आते ही आपको हाई-फाइव देगा और बाहर निकलते समय भी हाई-फाइव देगा।”

“खासकर जिस तरह की नौकरी मैं करता हूँ, उसमें आपके जीवन में ऐसे लोगों का होना बहुत ज़रूरी है। इसलिए मैं बहुत आभारी हूँ कि वह मेरे साथ हैं।”

Source link