एक क्षेत्र यात्रा एक विस्कॉन्सिन सेब बाग में ट्रैक्टर पलटने से बच्चों सहित कम से कम 17 लोग घायल हो गए, जिसके बाद माहौल खराब हो गया।

बुधवार दोपहर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में चिप्पेवा फायर डिस्ट्रिक्ट के डिप्टी चीफ कोरी जेफर्स ने कहा कि ट्रैक्टर द्वारा खींचे जा रहे दो घास के वैगन बुशल में पलट गए और एक अन्य ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। पेक एप्पल ऑर्चर्ड लाफायेट, विस्कॉन्सिन में।

जेफर्स ने बताया कि तीन मरीज़ों को जानलेवा चोटों के साथ अस्पताल ले जाया गया, पांच को गंभीर चोटें आईं और नौ अन्य को एम्बुलेंस से ले जाया गया। एक मरीज़ को हवाई जहाज़ से और अन्य को निजी वाहनों से अस्पताल ले जाया गया।

अधिकारियों ने चोटों का विवरण साझा नहीं किया।

बुशेल और एक पेक सेब का बाग। (बुशेल और एक पेक एप्पल ऑर्चर्ड फेसबुक)

कैनसस में परिवार के सोते समय डिशवॉशर में आग लगने के बाद मां ने चेतावनी जारी की

सोशल मीडिया पर दिए गए एक बयान में कहा गया, चिप्पेवा काउंटी शेरिफ ट्रैविस हेक्स ने बताया कि जब यह घटना घटी, तब कई बच्चे अपने माता-पिता और अभिभावकों के साथ बाग से होकर जा रहे थे।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

सेब का बाग

लोग सेब तोड़ने के लिए वैगन पर सवार होकर सेब के बाग में जा रहे हैं। (क्रिएटिव टच इमेजिंग लिमिटेड/नूरफोटो गेट्टी इमेजेज के माध्यम से)

हेक्स ने बताया कि ढलान पर उतरते समय वैगन का नियंत्रण खो गया और जब उन्होंने उसे रोकने की कोशिश की तो वह अचानक पलट गई।

इस तरह की घटनाओं के दौरान उन्होंने कहा, “इन परिस्थितियों को देखते हुए, यह जरूरी है कि हम पीड़ितों की सुरक्षा पर ध्यान दें, साथ ही बच्चों और उनके माता-पिता के बीच पुनर्मिलन के प्रयासों पर भी ध्यान दें।” “मैं व्यक्तिगत रूप से घटनास्थल पर गया और बच्चों को शांत करने में मदद की, साथ ही उन्हें उनके माता-पिता से मिलाया।”

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें