“भाग्य का पहिया” प्रसिद्ध अभिनेत्री वन्ना व्हाइट जानती हैं कि उनके बिना भी खेल का पहिया घूमता रहेगा, लेकिन उनका मानना ​​है कि इस प्रशंसित गेम शो को अभी भी उनकी जरूरत है।

व्हाइट ने हाल ही में पुरानी यादें ताज़ा कीं और कहा कि वातावरण “इतना ऊर्जावान” है, जितना कि गेम शो एक नए युग में प्रवेश करता है रयान सीक्रेस्ट ने कार्यभार संभाला।

“और पहेली बोर्ड पर मेरी भूमिका बदल गई है,” उन्होंने बताया। परेड“जब मैंने पहली बार शुरुआत की थी, तो मुझे हर अक्षर को शारीरिक रूप से घुमाना पड़ता था। फिर उन्होंने टीवी मॉनीटर पर स्विच कर दिया, इसलिए मुझे बस अक्षरों को छूना था और वे चमक उठते थे।”

वन्ना व्हाइट का मानना ​​है कि “व्हील ऑफ फॉर्च्यून” को अभी भी उसकी जरूरत है। (क्रिस्टोफर विलार्ड गेट्टी इमेजेस के माध्यम से)

व्हाइट ने कहा, “अब बोर्ड लेजर द्वारा संचालित होता है। यह एक सपाट स्क्रीन की तरह है। और जब मैं अक्षर को छूने जाता हूं, तो लेजर मेरी हरकत को पकड़ लेता है। यह पागलपन है, है न?”

रयान सीक्रेस्ट के साथ ‘व्हील ऑफ फॉर्च्यून’ के प्रोमो ने शो के भविष्य पर बहस छेड़ दी

आउटलेट ने सवाल उठाया कि “यदि अक्षर स्वचालित रूप से प्रकाशित हो सकते हैं…”

“मैं तुम्हें अभी बता रहा हूँ, ऐसा मत कहना। उन्हें मेरी ज़रूरत है!”

— वन्ना व्हाइट

“मैं तुम्हें अभी बता रही हूँ, ऐसा मत कहना। उन्हें मेरी ज़रूरत है!” उसने तुरंत जवाब दिया।

व्हाइट ने कहा कि “आजकल सभी इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ, जाहिर है कि वे मेरे बिना भी ऐसा कर सकते थे”, लेकिन वह खेल में एक व्यक्तिगत स्पर्श लाती हैं, जिसे देखकर दर्शकों को आनंद आता है।

वन्ना व्हाइट एक स्लिंकी बैंगनी पोशाक में मुस्कुराती हुई "सेलिब्रिटी व्हील ऑफ फॉर्च्यून" सह-मेजबान पैट साजक काले सूट और टाई में

वन्ना व्हाइट और पैट साजक ने 1982-2024 तक एक साथ “व्हील ऑफ फॉर्च्यून” की मेजबानी की। (एरिक मैककंडलेस/एबीसी गेट्टी इमेजेस के माध्यम से)

“लेकिन लोगों को यह देखना अच्छा लगता है कि मैंने क्या पहना है,” व्हाइट ने कहा। “मैंने 8,000 से ज़्यादा पोशाकें पहनी हैं। इसलिए मुझे लगता है कि दर्शकों को यह देखना अच्छा लगता है कि मैंने आज लाल या नीला पहना है। क्या यह खूबसूरत होगा या छोटा? मेरी अलमारी इसका एक बड़ा हिस्सा है।”

आपको जो पढ़ना पसंद है? अधिक मनोरंजन समाचारों के लिए यहां क्लिक करें

पैट साजक का मेजबान के रूप में अंतिम एपिसोड लगभग एक साल बाद 7 जून को प्रसारित हुआ। उन्होंने 12 जून 2023 को घोषणा की, उन्होंने कहा कि वह गेम शो छोड़ रहे हैं। दिग्गज होस्ट 7 अक्टूबर को अपनी अंतिम विदाई के लिए “सेलिब्रिटी व्हील ऑफ फॉर्च्यून” में लौटेंगे।

“व्हील” के नए होस्ट के रूप में सीक्रेस्ट को बड़ी जिम्मेदारी निभानी है।

रयान सीक्रेस्ट 'व्हील ऑफ फॉर्च्यून' के सेट पर वन्ना व्हाइट और पैट साजक के साथ फोटो खिंचवाते हुए मुस्कुराते हुए

रयान सीक्रेस्ट ने लम्बे समय से होस्ट रहे पैट साजक का स्थान लिया। (रयान सीक्रेस्ट इंस्टाग्राम)

मनोरंजन न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करने हेतु यहां क्लिक करें

पिछले साल फॉक्स न्यूज डिजिटल द्वारा प्राप्त बयान में सीक्रेस्ट ने कहा, “मैं महान पैट साजक के पदचिन्हों पर चलने के लिए वास्तव में विनम्र हूं।” “मैं अमेरिका के बाकी लोगों के साथ कह सकता हूं कि पिछले 40 वर्षों से हमारे टेलीविजन स्क्रीन पर पैट और वन्ना (व्हाइट) को देखना एक विशेषाधिकार और शुद्ध आनंद रहा है, जिससे हम हर रात मुस्कुराते हैं और उनके साथ घर जैसा महसूस करते हैं।”

1980 के दशक में पैट साजक और वन्ना व्हाइट

1982 में “व्हील ऑफ फॉर्च्यून” के मेजबान पैट साजक और सह-मेजबान वन्ना व्हाइट। (हर्ब बॉल/एनबीसीयू फोटो बैंक)

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

उन्होंने कहा, “पैट, मुझे यह पसंद है कि आपने हमेशा प्रतियोगियों का जश्न मनाया है और घर पर दर्शकों को सहज महसूस कराया है। मैं इस बदलाव के दौरान आपसे सब कुछ सीखने के लिए उत्सुक हूं।”

सीक्रेस्ट ने गेम शो के 42वें सीजन की जिम्मेदारी संभाली, जो 9 सितंबर से शुरू हुआ।

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें