इस सामग्री तक पहुंच के लिए फॉक्स न्यूज से जुड़ें

इसके अलावा, आपके खाते के साथ चुनिंदा लेखों और अन्य प्रीमियम सामग्री तक विशेष पहुंच – निःशुल्क।

अपना ईमेल दर्ज करके और जारी रखें पर क्लिक करके, आप फॉक्स न्यूज के साथ अपनी सहमति दे रहे हैं। उपयोग की शर्तें और गोपनीयता नीतिजिसमें हमारा भी शामिल है वित्तीय प्रोत्साहन की सूचना.

कृपया एक मान्य ईमेल पता प्रविष्ट करें।

रेडियो होस्ट चार्लमेन द गॉड ने बुधवार को कहा कि उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को स्वतंत्र और अनिर्णीत मतदाताओं तक पहुंचने के लिए, अपने आगामी सीएनएन साक्षात्कार सहित, हर अवसर पर अपनी नीतियों के बारे में बोलने की जरूरत है।

“ये उनकी स्थिति है, और उन्हें इस बारे में बोलना होगा, हर अवसर पर उन्हें यह बताना होगा, क्योंकि पार्टी में बहुत उत्साह है, बहुत सारे नए पंजीकृत मतदाता हैं, बहुत सारे नए मतदाता पंजीकृत हैं, लेकिन अभी भी बहुत सारे अनिर्णीत मतदाता हैं, अभी भी कुछ काल्पनिक स्विंग मतदाता हैं, अभी भी कुछ स्वतंत्र मतदाता हैं। और यदि उन सभी लोगों के पास प्रश्न हैं, तो उन्हें उनका उत्तर देना होगा,” चार्लमैन ने सीएनएन की पामेला ब्राउन को बताया।

हैरिस का कार्यक्रम निर्धारित है साक्षात्कार के लिए बैठो डेमोक्रेटिक उम्मीदवार के रूप में उभरने के बाद एक महीने से अधिक समय तक मीडिया से दूर रहने के बाद उन्होंने गुरुवार को सीएनएन के साथ बातचीत की।

पॉडकास्ट होस्ट और इम्पैक्ट स्ट्रैटेजीज की सीईओ एंजेला राई, जो चार्लमेन और ब्राउन के साथ शामिल हुईं, ने चर्चा के दौरान तर्क दिया कि हैरिस राष्ट्रपति पद के लिए “सबसे योग्य व्यक्ति” हैं।

कई सप्ताह तक प्रेस से दूर रहने के बाद कमला हैरिस ने सीएनएन को पहला साक्षात्कार दिया, जिसमें टिम वाल्ज़ भी शामिल होंगे

चार्लमेन द गॉड ने उपराष्ट्रपति हैरिस की संभावनाओं के बारे में सीएनएन की पामेला ब्राउन से बात की। (स्क्रीनशॉट/सीएनएन)

हैरिस को “समझने” के बारे में बोलते हुए, राई ने कहा कि “मीडिया की जिम्मेदारी है कि वह कमला हैरिस के प्रति निष्पक्ष रहे।”

“मुझे लगता है कि हम सभी को यह स्वीकार करना होगा कि वह अपना काम कर रही हैं, वह अपनी नीति प्रस्तावों के बारे में स्पष्ट रही हैं, उनकी वेबसाइट अभी तक पूरी तरह से तैयार नहीं हो पाई है, क्योंकि हम सभी जो बिडेन के बाहर निकलने से आश्चर्यचकित थे। लेकिन वे सभी चीजें काम कर रही हैं और मुझे लगता है कि वह इस बस यात्रा पर, पूरे जॉर्जिया में, सभी डीएनसी में बहुत स्पष्ट रही हैं, वह इस बारे में स्पष्ट रही हैं कि वह क्या करना चाहती हैं और वह आगे भी स्पष्ट रहेंगी,” राय ने तर्क दिया।

शारलेमेन ने सुझाव दिया इससे पहले जॉर्जिया में मतदान के बारे में चर्चा में उन्होंने कहा था कि उपराष्ट्रपति केवल “वाइब्स” के आधार पर नहीं जीत सकते।

उन्होंने कहा, “प्रचार का मतलब है अपने बारे में और अपनी नीतियों के बारे में सबको बताना और सोशल मीडिया के झांसे में न आएं। मुझे माहौल पसंद है, लेकिन माहौल से आपको चुनाव में जीत नहीं मिलेगी। लोग नीति चाहते हैं, लोग कुछ ऐसा चाहते हैं जिसे वे महसूस कर सकें, जिससे उन्हें अपनी परिस्थितियों के बारे में बेहतर महसूस हो और उन्हें हर दिन लोगों के बीच जाकर यह बताना होगा कि वे अमेरिकी लोगों के लिए ऐसा कैसे करने जा रही हैं।”

मीडिया और संस्कृति की अधिक कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

कमला हैरिस ने दक्षिण-पूर्वी जॉर्जिया में दो दिवसीय बस यात्रा शुरू की

उपराष्ट्रपति कमला हैरिस मंगलवार, 30 जुलाई, 2024 को अटलांटा में एक अभियान रैली के दौरान बोलते हुए। (एपी फोटो/जॉन बेज़मोर)

एक सर्वेक्षण के अनुसार, हैरिस ने प्रमुख चुनावी राज्यों में बढ़त हासिल कर ली है। नया फॉक्स न्यूज़ सर्वेक्षण.

बुधवार को जारी किए गए सर्वेक्षणों से पता चलता है कि हैरिस और ट्रंप बराबरी पर हैं। हैरिस एरिजोना में 1 प्रतिशत अंक और जॉर्जिया और नेवादा में 2 अंक आगे हैं, जबकि ट्रंप उत्तरी कैरोलिना में 1 अंक से आगे हैं। सभी नमूने में त्रुटि की सीमा के भीतर हैं।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

राष्ट्रपति बिडेन के चुनाव से हटने से पहले किए गए फॉक्स न्यूज सर्वेक्षणों में, बिडेन प्रत्येक राज्य में ट्रम्प से पीछे थे: एरिज़ोना और नेवादा दोनों में 5 अंक (जून), जॉर्जिया में 6 अंक (अप्रैल) और उत्तरी कैरोलिना में 5 अंक (फरवरी)।

Source link