इस सामग्री तक पहुंच के लिए फॉक्स न्यूज़ से जुड़ें

साथ ही आपके खाते से चुनिंदा लेखों और अन्य प्रीमियम सामग्री तक विशेष पहुंच – निःशुल्क।

अपना ईमेल दर्ज करके और जारी रखें पर क्लिक करके, आप फॉक्स न्यूज से सहमत हो रहे हैं। उपयोग की शर्तें और गोपनीयता नीतिजिसमें हमारा भी शामिल है वित्तीय प्रोत्साहन की सूचना.

कृपया एक मान्य ईमेल पता प्रविष्ट करें।

ला क्रॉसे, WI – मार्क क्यूबन ने पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प पर निशाना साधा, क्योंकि उन्होंने एक रैली में भीड़ को उत्साहित किया था उपराष्ट्रपति कमला हैरिस विस्कॉन्सिन विश्वविद्यालय – ला क्रॉसे में।

“ट्रम्प जिसने क्रिसमस चुरा लिया,” क्यूबा ने आरोप लगाया, क्योंकि वह लोकप्रिय हॉलिडे क्लासिक पर नाराज़ था।

अरबपति व्यवसायी ने यह तर्क दिया पूर्व राष्ट्रपति “चाहता है कि आपका क्रिसमस ख़राब हो” क्योंकि ट्रम्प के प्रस्तावित टैरिफ से कुछ छुट्टियों के उपहारों की लागत बढ़ जाएगी।

क्यूबन, लंबे समय से चल रहे लोकप्रिय बिजनेस-रियलिटी टीवी शो ‘शार्क टैंक’ की सह-कलाकार और पेशेवर बास्केटबॉल के डलास मावेरिक्स के पूर्व बहुमत के मालिक, हैरिस की ओर से एक बहुत ही दृश्यमान सरोगेट रहे हैं, क्योंकि उन्होंने डेमोक्रेट के शीर्ष पर राष्ट्रपति बिडेन की जगह ली है। ‘ 2024 का टिकट लगभग तीन महीने पहले।

कमला हैरिस ने इन ट्रम्प विरोधी रिपब्लिकन के साथ मिलकर काम किया

डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार उपराष्ट्रपति कमला हैरिस गुरुवार, 17 अक्टूबर, 2024 को विस्कॉन्सिन ला क्रॉसे विश्वविद्यालय, ला क्रॉसे, विस्कॉन्सिन में एक अभियान रैली के दौरान बोलती हैं। (एपी फोटो/जैकलिन मार्टिन) ((एपी फोटो/जैकलीन मार्टिन)

अब, क्यूबा उपराष्ट्रपति की ओर से आगे बढ़ रहा है – और प्रस्तावित टैरिफ को लेकर ट्रम्प पर निशाना साध रहा है।

क्यूबा ने दावा किया, “इस आदमी को टैरिफ के बारे में बहुत कम समझ है। वह सोचता है कि चीन इसके लिए भुगतान करता है। यह वही व्यक्ति है जिसने यह भी सोचा था कि मेक्सिको दीवार के लिए भुगतान करेगा।”

हैरिस के साथ गुरुवार को क्यूबा की दो प्रस्तुतियाँ हुईं युद्धक्षेत्र विस्कॉन्सिन – विस्कॉन्सिन-मिल्वौकी विश्वविद्यालय में एक बिजनेस स्कूल की कक्षा में और ला क्रॉसे में रैली में – प्रमुख युद्ध के मैदानों के माध्यम से एक बहु-दिवसीय अभियान स्विंग शुरू करें जो संभवतः यह निर्धारित करेगा कि हैरिस या ट्रम्प व्हाइट हाउस जीतते हैं या नहीं।

2024 के चुनाव में नवीनतम फॉक्स न्यूज पावर रैंकिंग देखें

रविवार को सेकंड जेंटलमैन डगलस एम्हॉफ के साथ प्रचार करने के लिए ग्रैंड रैपिड्स, मिशिगन जाने से पहले, हैरिस के नए घोषित “अवसर एजेंडा” के बारे में बात करने के लिए शनिवार को क्यूबा फीनिक्स, एरिज़ोना में एक टाउन हॉल आयोजित करेगा।

मार्क क्यूबन गुरुवार, 17 अक्टूबर, 2024 को विस्कॉन्सिन ला क्रॉसे विश्वविद्यालय, ला क्रॉसे, विस्कॉन्सिन में डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के लिए एक अभियान रैली में बोलते हैं। (एपी फोटो/एबी पार्र)

मार्क क्यूबन गुरुवार, 17 अक्टूबर, 2024 को विस्कॉन्सिन ला क्रॉसे विश्वविद्यालय, ला क्रॉसे, विस्कॉन्सिन में डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के लिए एक अभियान रैली में बोलते हैं। (एपी फोटो/एबी पार्र) (एपी फोटो/एब्बी पार्र)

व्यवसाय और खेल जगत दोनों में एक प्रसिद्ध व्यक्तित्व क्यूबा के प्रयासों से हैरिस को बढ़ावा मिल सकता है क्योंकि वह ट्रम्प के खिलाफ मार्जिन-ऑफ-एरर की दौड़ में युवा पुरुष मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के अपने प्रयासों को बढ़ा रही हैं।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

गुरुवार को क्यूबा के अभियान में ट्रम्प के सबसे प्रसिद्ध अरबपति समर्थक – टेस्ला सीईओ के रूप में उपस्थिति हुई एलोन मस्क – सात युद्ध के मैदानों में से सबसे महत्वपूर्ण – पेंसिल्वेनिया में पूर्व राष्ट्रपति की ओर से प्रचार किया गया।

मस्क ने उपनगरीय फिलाडेल्फिया में एक टाउन हॉल में भाषण दिया, जो ट्रम्प को पेंसिल्वेनिया के 19 चुनावी वोटों को जीतने में मदद करने वाले कार्यक्रमों की श्रृंखला में दूसरा था।

एलोन मस्क फॉल्सम, पीए में रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के समर्थन में एक अभियान टाउन हॉल के हिस्से के रूप में बोलते हैं, गुरुवार, 17 अक्टूबर, 2024। (एपी फोटो/मैट राउरके)

एलोन मस्क फॉल्सम, पीए में रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के समर्थन में एक अभियान टाउन हॉल के हिस्से के रूप में बोलते हैं, गुरुवार, 17 अक्टूबर, 2024। (एपी फोटो/मैट राउरके) (एपी फोटो/मैट राउरके)

“मैं पेन्सिलवेनिया में हूं। और मैं यहां बहुत ही महत्वपूर्ण कारण से हूं, जिसे आप जानते हैं…मैं इस बात पर ज्यादा जोर नहीं दे सकता कि पेन्सिलवेनिया… लिंच पिन है और इस चुनाव में और इस चुनाव में, मुझे लगता है, होने जा रहा है तय करें, अमेरिका का भाग्य,” मस्क ने जोर दिया।

मस्क सिर्फ ट्रम्प की ओर से अभियान नहीं चला रहे हैं।

संघीय चुनाव आयोग के पास नवीनतम फाइलिंग के अनुसार, दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति होने का अनुमान है, जिसने ट्रम्प का समर्थन करने वाले सुपर पीएसी को लगभग 75 मिलियन डॉलर का दान दिया है।

हमारे फॉक्स न्यूज डिजिटल इलेक्शन हब पर 2024 अभियान ट्रेल, विशेष साक्षात्कार और अधिक से नवीनतम अपडेट प्राप्त करें.

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें