कभी-कभी, आपको बस बाहर जाना होता है और अपने सामने आए अवसरों का लाभ उठाना होता है, और वास्तव में यही होता है डेनवर ब्रोंकोस लुइसियाना में गुरुवार रात को किया गया।

ब्रोंकोस ने चोटों से जूझते हुए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया न्यू ऑरलियन्स संतजो बिल्कुल वही हिस्सा दिखता था। डेनवर बाहर गया और गुरुवार रात सुपरडोम में 33-10 से जीत हासिल की।

ब्रोंकोस के रनिंग बैक जावोंटे विलियम्स को वह विस्फोट मिला जिसकी उन्हें सख्त जरूरत थी, खेल में दो बार अंतिम क्षेत्र ढूंढा, जबकि किकर विल लुत्ज़ ने पहले हाफ में फील्ड गोल की कोशिशों में 3-3 के लिए 3 रन बनाए।

FOXNEWS.COM पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

जावोंटे विलियम्स #33 17 अक्टूबर, 2024 को न्यू ऑरलियन्स, लुइसियाना में कैसर सुपरडोम में न्यू ऑरलियन्स सेंट्स के खिलाफ दूसरे क्वार्टर के दौरान डेनवर ब्रोंकोस के माइक मैकग्लिंची #69 और लुकास क्रुल #85 के साथ टचडाउन का जश्न मनाते हैं। (गस स्टार्क/गेटी इमेजेज़)

दूसरे हाफ की शुरुआत भी लगभग उसी तरह हुई जैसे पहले हाफ की हुई थी, जब लुत्ज़ ने रात का अपना चौथा फील्ड गोल किया। अपनी अगली ड्राइव पर, विलियम्स ने दूसरी बार अंतिम क्षेत्र पाया और 26-3 से आगे हो गए। अच्छे उपाय के लिए, चौथे क्वार्टर में, डेनवर ने एक स्कोर के लिए घर में वापसी की, जिससे लगभग 33-3 की बढ़त हो गई।

सेंट्स एक ऐसी टीम की तरह लग रही थी जिसके पास खेल में अपना बैकअप क्वार्टरबैक था और उनके शीर्ष दो लक्ष्य बाहर थे – जो वास्तव में वे थे। स्पेंसर रैटलर के रूप में शुरुआत की डेरेक कैर चोट लगी थी, और क्रिस ओलेव और राशिद शहीद दोनों निष्क्रिय थे।

विल लुत्ज़

डेनवर ब्रोंकोस के विल लुत्ज़ #3 और रिले डिक्सन #9 17 अक्टूबर, 2024 को न्यू ऑरलियन्स, लुइसियाना में कैसर सुपरडोम में न्यू ऑरलियन्स सेंट्स के खिलाफ पहले क्वार्टर के दौरान एक फील्ड गोल का जश्न मनाते हैं। (गस स्टार्क/गेटी इमेजेज़)

पुलिस का कहना है कि वायरल फाइट वीडियो में दिख रहे रेवेन्स के प्रशंसक की पहचान की गई, गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया

रैटलर ने 25-के-35 पासिंग पर केवल 172 गज की दूरी फेंकी – बब मीन्स, फोस्टर मोरो और एल्विन कामारा ने छह-छह कैच पकड़े।

जहां तक ​​दूसरे पक्ष की बात है, विलियम्स ने अंततः अपनी 14 कैरीज़ पर 88 गज की दौड़ लगाई, जिनमें से दो स्कोर थे। बो निक्स भी मैदान पर प्रभावी रहे, उन्होंने 75 गज तक 10 बार दौड़ लगाई।

2021 सीज़न के बाद न्यू ऑरलियन्स छोड़ने के बाद से यह गेम सीन पेटन का न्यू ऑरलियन्स में पहला गेम था – वह 16 साल तक उनके कोच थे, उनके साथ 152-89 तक गए और सुपर बाउल XLIV जीता।

जावोंटे स्कोर

17 अक्टूबर, 2024 को न्यू ऑरलियन्स, लुइसियाना में कैसर सुपरडोम में दूसरे क्वार्टर के दौरान डेनवर ब्रोंकोस के जावोंटे विलियम्स #33 ने न्यू ऑरलियन्स सेंट्स के खिलाफ टचडाउन स्कोर किया। (गस स्टार्क/गेटी इमेजेज़)

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

डेनवर अब आश्चर्यजनक रूप से .500 से अधिक है, और अगले सप्ताह वे कैरोलिना पैंथर्स की मेजबानी करेंगे। इस बीच, सेंट्स ने अपने पहले दो मैच जीतने के बाद अब लगातार पांच मैच गंवा दिए हैं। वे आठवें सप्ताह में चार्जर्स का सामना करने के लिए लॉस एंजिल्स जाएंगे।

फ़ॉक्स न्यूज़ डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेजऔर सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें