लॉस एंजिल्स डोजर्स स्टार शोहेई ओहटानी बुधवार की रात को सिटी फील्ड में दाएँ क्षेत्र में ऊपरी डेक पर एक पिच भेजी, जिससे टीम को नेशनल लीग चैम्पियनशिप सीरीज़ में 2-1 की बढ़त दिलाने में मदद मिली।

आठवीं पारी में ओहटानी के तीन रन के होम रन ने न्यूयॉर्क मेट्स के खिलाफ स्कोर को 7-0 करने में मदद की। डोजर्स 8-0 से जीत हासिल की.

FOXNEWS.COM पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

बुधवार, 16 अक्टूबर, 2024 को न्यूयॉर्क शहर में एनएल चैम्पियनशिप सीरीज़ के गेम 3 में आठवीं पारी के दौरान लॉस एंजिल्स डोजर्स स्टार शोहे ओहतानी ने न्यूयॉर्क मेट्स के खिलाफ तीन रन का होम रन मारा। (एपी फोटो/एशले लैंडिस)

जो लोग घर पर खेल देख रहे थे वे बेसबॉल के महान खिलाड़ी रोजर क्लेमेंस को देखकर मंत्रमुग्ध हो गए।

एक्स पर शॉट पर क्लेमेंस की दो शब्दों में प्रतिक्रिया थी।

“अच्छा दुःख,” उन्होंने लिखा।

ओहतानी तीन आरबीआई और एक स्ट्राइकआउट के साथ 4 में से 1 थे। यह श्रृंखला में उनका दूसरा होम रन था।

नौवें में एक और होमर मारने वाले मैक्स मुन्सी ने कहा, “यह निश्चित रूप से एक आशीर्वाद है। मैं इतना आभारी नहीं हो सकता कि मुझे उन नंबरों को अर्जित करने में सक्षम होने के लिए पर्याप्त गेम खेलने का मौका मिला।”

शोहेई ओहतानी जश्न मनाते हुए

लॉस एंजिल्स डोजर्स स्टार शोहेई ओहतानी ने बुधवार, 16 अक्टूबर, 2024 को न्यूयॉर्क शहर में एनएल चैम्पियनशिप सीरीज़ के गेम 3 में आठवीं पारी के दौरान न्यूयॉर्क मेट्स के खिलाफ अपने तीन रन के होम रन का जश्न मनाया। (एपी फोटो/फ्रैंक फ्रैंकलिन II)

डोजर्स मैनेजर ने टॉमी जॉन सर्जरी से वापसी में पूर्व संघर्षों के बाद वॉकर ब्यूहलर की एनएलसी आउटिंग की प्रशंसा की

डोजर्स को वॉकर ब्यूहलर की चार पारियों के पीछे काम मिला, जिन्होंने छह बल्लेबाजों को आउट किया। माइकल कोपेच, रयान ब्रैसियर, ब्लेकर ट्रेनीन और बेन कैस्पेरियस ने बाद की पारी समाप्त की। लॉस एंजिल्स ने श्रृंखला में दूसरी बार न्यूयॉर्क को बाहर कर दिया।

लॉस एंजिल्स ने मेट्स स्टार्टर को टैग किया लुइस सेवेरिनो दो रन के लिए – उनमें से किसी ने भी अर्जित नहीं किया – 4 2/3 पारियों में। फिर, टीम ने रीड गैरेट और टायलर मेगिल पर धावा बोला।

गैरेट ने खेल के बाद कहा, “हम पहले गेम में 9-0 से हार गए, फिर हमने वापसी की और गेम 2 जीता। मुझे समझ नहीं आता कि हम वापस आकर कल ऐसा क्यों नहीं कर सकते।”

बेन कैस्पेरियस और विल स्मिथ

लॉस एंजिल्स डोजर्स कैचर विल स्मिथ, #16, और पिचर बेन कैस्पेरियस, #78, बुधवार, 16 अक्टूबर, 2024 को न्यूयॉर्क शहर में एनएल चैम्पियनशिप सीरीज़ के गेम 3 में न्यूयॉर्क मेट्स के खिलाफ अपनी जीत का जश्न मनाते हैं। (एपी फोटो/फ्रैंक फ्रैंकलिन II)

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

गेम 4 गुरुवार रात 8:08 बजे ईटी के लिए निर्धारित है।

फ़ॉक्स न्यूज़ डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेज, और सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link