इस सामग्री तक पहुंच के लिए फॉक्स न्यूज से जुड़ें

इसके अलावा, आपके खाते के साथ चुनिंदा लेखों और अन्य प्रीमियम सामग्री तक विशेष पहुंच – निःशुल्क।

अपना ईमेल दर्ज करके और जारी रखें पर क्लिक करके, आप फॉक्स न्यूज के साथ अपनी सहमति दे रहे हैं। उपयोग की शर्तें और गोपनीयता नीतिजिसमें हमारा भी शामिल है वित्तीय प्रोत्साहन की सूचना.

कृपया एक मान्य ईमेल पता प्रविष्ट करें।

टेक्सास के डलास स्थित एक प्रलय-दिवस बंकर कंपनी ने हाल ही में ग्राहकों की संख्या में वृद्धि देखी है, तथा पाया है कि आज अनेक अमेरिकी सामाजिक अशांति के बारे में चिंतित हैं।

एटलस सर्वाइवल शेल्टर्स के मालिक रॉन हबर्ड ने इस सप्ताह फॉक्स न्यूज डिजिटल को फोन पर दिए साक्षात्कार में बताया कि लगभग आधे अमेरिकियों का मानना ​​है कि अमेरिका में गृह युद्ध हो सकता है।

एटलस सर्वाइवल शेल्टर्स विभिन्न प्रकार के सर्वाइवल शेल्टर बनाती है जिनका उपयोग लोगों को “किसी दुर्घटना की स्थिति में” बचाने के लिए किया जाता है। सर्वव्यापी महामारी का प्रकोपकंपनी की वेबसाइट पर कहा गया है, “आतंकवाद, नागरिक अशांति, दुर्भावनापूर्ण भीड़, तथा घरेलू आतंकवादियों या अन्य देशों से जैविक परमाणु पतन या ईएमपी (इलेक्ट्रोमैग्नेटिक पल्स) हमले।”

नियम तोड़ने वाली महिला के गलत काम जारी रखने के कारण एक व्यक्ति ने ‘हकदार’ पड़ोसी को अपार्टमेंट बिल्डिंग में जाने से मना कर दिया

एक सर्वेक्षण के अनुसार, तेरह प्रतिशत अमेरिकियों का मानना ​​है कि गृह युद्ध की “बहुत संभावना” है – जबकि 34 प्रतिशत का कहना है कि इसकी “संभावना” है। मैरिस्ट राष्ट्रीय सर्वेक्षण मई में किया गया।

इस समय व्यापार बहुत तेजी से बढ़ रहा है। हम एक मिलियन डॉलर से लेकर 20,000 डॉलर तक के बंकर बनाते हैं। हमारे कुछ बंकर तो इससे भी ज़्यादा कीमत के हैं। एक लाख“हब्बार्ड ने कहा।

एटलस सर्वाइवल शेल्टर्स का औसत बंकर लगभग 400,000 डॉलर में बिकता है, जिसमें नौ कमरे होते हैं। (एटलस सर्वाइवल शेल्टर्स)

“औसतन, हम जो बंकर बनाते हैं, उनकी कीमत लगभग पांच लाख डॉलर होती है, क्योंकि इस समय जो ग्राहक बंकर खरीद रहे हैं, वे गरीब नहीं हैं।”

अनोखा घर, जो कभी 1800 के दशक का रेलवे स्टेशन था, अब पुनर्निर्मित होकर बिक्री के लिए उपलब्ध: ‘मनमोहक’

औसत बंकर में लगभग नौ कमरे — और यह “टर्नकी” है।

हबर्ड ने बताया कि औसतन, वह प्रतिदिन कम से कम एक बंकर बेचते हैं और उनका फोन लगातार बजता रहता है।

उन्होंने कहा कि उनके बंकर अन्य बंकरों की तरह नहीं हैं, जिनमें आधुनिक सुविधाएं हैं जो वहां के लोगों की जीवनशैली के अनुकूल हैं। अमीर और प्रसिध.

एटलस सर्वाइवल शेल्टर

एटलस सर्वाइवल शेल्टर्स के रॉन हबर्ड ने फॉक्स न्यूज डिजिटल से कहा, “मेरे बंकरों के अंदरूनी हिस्से घरों जैसे दिखते हैं” और उन्हें देखने वाले किसी भी व्यक्ति को लगेगा कि वे किसी होटल के कमरे के अंदर हैं। (एटलस सर्वाइवल शेल्टर्स)

“मेरे बंकरों के अंदरूनी हिस्से घरों जैसे दिखते हैं” और जो कोई भी उन्हें देखता, उसे लगता कि वे किसी घर के अंदर हैं। होटल का कमराहबर्ड ने कहा।

“वे ऐसी जगह जाना चाहते हैं जो लक्जरी बम आश्रय जैसा लगे।”

“इसलिए मैं बहुत से उच्च-स्तरीय ग्राहकों के लिए काम करता हूँ। क्योंकि उन्हें एहसास है कि वे कष्ट नहीं सहना चाहते और धातु के बक्से में नहीं रहना चाहते। वे ऐसी जगह पर रहना चाहते हैं जो लग्जरी बम शेल्टर जैसा लगे।”

अधिक जीवनशैली संबंधी लेखों के लिए, www.foxnews.com/lifestyle पर जाएं

किम और ख्लोए कार्दशियनतथा मिस्टर बीस्ट भी उनके प्रभावशाली ग्राहकों की सूची में शामिल हैं।

डलास में एक फैक्ट्री के अलावा, एटलस सर्वाइवल शेल्टर्स की पोलैंड में भी एक फैक्ट्री है, जो यूरोपीय ग्राहक.

एटलस सर्वाइवल शेल्टर

रॉन हबर्ड ने कहा कि मध्य पूर्व उनके “प्रलयकालीन आश्रयों” के ग्राहकों के लिए एक “आकर्षण स्थल” है। (एटलस सर्वाइवल शेल्टर्स)

संयुक्त राज्य अमेरिका और दुनिया भर में ग्राहकों की सेवा करते हुए, हबर्ड ने कहा मध्य पूर्व ग्राहकों के लिए “एक आकर्षण का केन्द्र” बन गया है।

“संयुक्त अरब अमीरात जैसे देश … इज़राइल से आदतें सीख रहे हैं, जो यह है कि वे एक ऊंची इमारत में एक अपार्टमेंट में एक कमरा लेते हैं क्योंकि इज़राइल में लोग ज़्यादातर ऊंची इमारतों में रहते हैं … जैसे एक छोटा बेडरूम – 10 फ़ीट-बाय-12 फ़ीट औसत आकार है। और वे उस कमरे को गैस पाइप वाले दरवाज़े और परमाणु ऊर्जा संयंत्र के साथ एक ठोस कंक्रीट से बने कमरे में बदल देते हैं। जैविक रसायन वायु निस्पंदन प्रणाली।”

हबर्ड ने कहा कि वह इस विचार को अमेरिकी बिल्डरों के साथ साझा कर रहे हैं।

हमारे लाइफस्टाइल न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करने हेतु यहां क्लिक करें

“उन्हें इन इज़रायली मानकों को अपनाना चाहिए और घर के एक कमरे को एक कठोर कमरे में बदल देना चाहिए और यह लोगों को गोलीबारी, बवंडर से बचाएगा,” तूफानों सेउन्होंने कहा, “हम नागरिकों को नागरिक अशांति से बचाने के लिए काम कर रहे हैं।”

हवाई रक्षागार

एटलस सर्वाइवल शेल्टर्स की दो फैक्ट्रियां हैं, एक डलास, टेक्सास में और एक पोलैंड में। (एटलस सर्वाइवल शेल्टर्स)

हबर्ड ने कहा कि उनकी कंपनी सिर्फ बंकर बेचने से ज्यादा काम करती है।

यह भी प्रयास करता है लोगों को जानकारी दो तैयारियों के बारे में.

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

एटलस सर्वाइवल शेल्टर्स को 267,000 फॉलोअर्स मिले हैं Instagram परTikTok पर एक मिलियन लाइक्स के साथ।

Source link