खबर यह है कि पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प वेस्ट पाम बीच में ट्रम्प इंटरनेशनल गोल्फ क्लब में खेलते समय पास में गोलियों की आवाज आने के बाद वह सुरक्षित थे। सांसदों, परिवार और अन्य लोगों ने इस खबर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

यह तुरंत स्पष्ट नहीं हो पाया कि गोलियां ट्रंप पर चलाई गईं या नहीं, लेकिन सीक्रेट सर्विस के एजेंटों ने पूर्व राष्ट्रपति को घेर लिया और उन्हें क्लब के पांचवें होल में सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया। घटना के बाद ट्रंप अभियान संचार टीम के स्टीवन चेउंग ने एक बयान जारी किया।

चेउंग ने कहा, “राष्ट्रपति ट्रम्प अपने आसपास के क्षेत्र में गोलीबारी की घटना के बाद सुरक्षित हैं। इस समय इस बारे में कोई विस्तृत जानकारी नहीं है।”

ट्रम्प के बेटे, डोनाल्ड ट्रम्प जूनियर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “दोस्तों, एक बार फिर!” यह 13 जुलाई को पेंसिलवेनिया के बटलर में एक रैली में ट्रम्प की हत्या के प्रयास की ओर एक गंभीर इशारा था।

अभियान का कहना है कि ट्रम्प के आस-पास गोलीबारी के बाद भी वे सुरक्षित हैं।

“ट्रम्प गोल्फ कोर्स में गोलीबारी हुई” वेस्ट पाम बीच, फ्लोरिडाछोटे ट्रम्प ने कहा, “स्थानीय पुलिस प्रवर्तक के अनुसार, झाड़ियों में एक एके-47 पाई गई।”

ट्रम्प जूनियर ने यह भी कहा कि एक संदिग्ध को कथित तौर पर पकड़ लिया गया है।

सीनेटर लिंडसे ग्राहम, आर.एस.सी. ने पूर्व राष्ट्रपति की सुरक्षा के बारे में ट्रम्प वॉर रूम के एक पोस्ट को रीट्वीट किया।

एबीसी डिबेट मॉडरेटर्स ने ट्रम्प की आक्रामक तथ्य-जांच और हैरिस के साथ नरम व्यवहार पर रोष जताया

ग्राहम ने कहा, “अभी राष्ट्रपति ट्रंप से बात की। वे सबसे मजबूत लोगों में से एक हैं जिन्हें मैंने कभी जाना है।” “वे अच्छे मूड में हैं और हमारे देश को बचाने के लिए पहले से कहीं ज़्यादा दृढ़ संकल्पित हैं।”

सफेद घर ने भी स्थिति के बारे में एक बयान जारी किया।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए क्लिक करें

बयान में कहा गया है, “राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति को ट्रम्प इंटरनेशनल गोल्फ़ कोर्स में सुरक्षा घटना के बारे में जानकारी दे दी गई है, जहाँ पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प गोल्फ़ खेल रहे थे।” “उन्हें यह जानकर राहत मिली है कि वह सुरक्षित हैं। उनकी टीम द्वारा उन्हें नियमित रूप से अपडेट रखा जाएगा।”

Source link