एनबीए सुपरस्टार जोएल एम्बीड अब इस खेल से जुड़ गए हैं। फिलाडेल्फिया 76ers निकट भविष्य के लिए.

कई रिपोर्टों के अनुसार, सिक्सर्स और एम्बीड ने अनुमानित 193 मिलियन डॉलर के अनुबंध विस्तार पर सहमति व्यक्त की है।

सेंटर एनबीए में सबसे प्रभावशाली खिलाड़ियों में से एक बन गया है। 2023 सीज़न में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद उन्हें लीग एमवीपी नामित किया गया था। एम्बीड ने इस साल की शुरुआत में टीम यूएसए के साथ स्वर्ण पदक भी जीता था पेरिस ओलंपिक.

फॉक्सन्यूज डॉट कॉम पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

फिलाडेल्फिया 76ers जोएल एम्बीड गुरुवार, 25 अप्रैल, 2024 को फिलाडेल्फिया में न्यूयॉर्क निक्स के खिलाफ एनबीए बास्केटबॉल के पहले दौर के प्लेऑफ़ सीरीज़ में गेम 3 के दूसरे भाग के दौरान प्रतिक्रिया करते हैं। (एपी फोटो/मैट स्लोकम)

सूत्रों ने एसोसिएटेड प्रेस को बताया कि इस विस्तार में 2028-29 सीज़न के लिए एक खिलाड़ी का विकल्प शामिल है। सात बार एनबीए ऑल-स्टार रहे एमिड ने टीम के मालिक जोश हैरिस के साथ अनुबंध पर हस्ताक्षर करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की।

“मैं अपने करियर के बाकी समय यहीं रहना चाहता हूँ। मुझे यह समुदाय और आपने मुझे और मेरे परिवार को जो कुछ भी दिया है, उससे प्यार है,” एम्बीड ने लिखा शुक्रवार को सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा, “अभी बहुत काम करना बाकी है। आप लोग चैंपियनशिप के हकदार हैं और मुझे लगता है कि हमने अभी शुरुआत ही की है।”

प्रमुख एनबीए इनसाइडर एड्रियन वोज्नारोव्स्की ने ईएसपीएन छोड़ दिया, कॉलेज बास्केटबॉल प्रोग्राम में नौकरी ली

एम्बीड, जिन्होंने पिछले सीजन में फ्रेंचाइज़ी रिकॉर्ड 70 अंक गंवाए थे सैन एंटोनियो स्पर्सपरिचित 76ers हैशटैग, “#trusttheprocess” के साथ हस्ताक्षर किए।

जोएल एम्बीड कोर्ट की ओर मुड़े

टीम यूएसए के जोएल एम्बीड #11, 28 जुलाई 2024 को फ्रांस के पेरिस में स्टेड पियरे मौरॉय में सर्बियाई पुरुष राष्ट्रीय टीम के खिलाफ खेल से पहले देख रहे हैं। (जेसी डी. गैराब्रेंट/एनबीएई गेट्टी इमेजेस के माध्यम से)

एम्बीड ने 2021 सीज़न से पहले 196 मिलियन डॉलर के एक्सटेंशन पर हस्ताक्षर किए। सिक्सर्स ने अब इस ऑफसीजन में तीन कॉर्नरस्टोन खिलाड़ियों के साथ समझौता कर लिया है।

76ers ने पॉल जॉर्ज को क्लब छोड़ने के लिए राजी कर लिया। लॉस एंजिल्स क्लिपर्स और चार साल, 212 मिलियन डॉलर के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए। पिछले सीजन में एनबीए के सबसे बेहतर खिलाड़ी, टायरेस मैक्सी को पांच साल, 204 मिलियन डॉलर के विस्तार के साथ पुरस्कृत किया गया।

76ers ने दो खिलाड़ियों को 400 मिलियन डॉलर से अधिक का वेतन देने का वादा किया है, जिनके बारे में उनका मानना ​​है कि वे NBA चैंपियन को हराने के लिए शीर्ष दावेदार हैं बोस्टन सेल्टिक्ससिक्सर्स ने 1983 के बाद से कोई एनबीए खिताब नहीं जीता है।

जोएल एम्बीड बास्केटबॉल खेलते हुए

फिलाडेल्फिया 76ers के जोएल एम्बीड #21 ने 28 अप्रैल, 2024 को फिलाडेल्फिया, पेनसिल्वेनिया के वेल्स फार्गो सेंटर में ईस्टर्न कॉन्फ्रेंस फर्स्ट राउंड प्लेऑफ के चौथे गेम के पहले क्वार्टर के दौरान न्यूयॉर्क निक्स के इसायाह हार्टेनस्टीन #55 पर शॉट लगाया। (टिम न्वाचुकु/गेटी इमेजेज)

एम्बीड के पास चोटों का इतिहास है और अभी तक वह ईस्टर्न कॉन्फ्रेंस प्लेऑफ के दूसरे दौर से फ्रैंचाइज़ का नेतृत्व नहीं कर पाए हैं। एम्बीड ने कभी भी एक सीज़न में 68 से ज़्यादा गेम नहीं खेले हैं और पिछले सीज़न में सिर्फ़ 39 गेम में उनका औसत 34.7 पॉइंट रहा।

उन्हें पांच बार ऑल-एनबीए टीम सम्मान, 2017-24 तक लगातार सात बार ऑल-स्टार चयन, तीन बार ऑल-डिफेंसिव टीम में स्थान मिला है, तथा वे दो बार एनबीए स्कोरिंग चैंपियन भी रहे हैं।

“जोएल ने खुद को अब तक के सबसे महान सिक्सर्स में से एक के रूप में स्थापित कर लिया है और अब वह खेल खेलने वाले सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक बनने की राह पर है। हम इस बात से बहुत खुश हैं कि यह विस्तार उन्हें और उनके परिवार को आने वाले कई सालों तक फिलाडेल्फिया में रखेगा,” हैरिस ने कहा। “जोएल एक बेहतरीन पारिवारिक व्यक्ति, नेता और व्यक्ति हैं। वह एक बेहतरीन दो-तरफ़ा खिलाड़ी हैं, जिनके पास आकार, ताकत और एथलेटिकिज्म का ऐसा संयोजन है जो इस लीग ने शायद ही कभी देखा हो। वह इस फ़्रैंचाइज़ की एक और NBA चैंपियनशिप की खोज का अभिन्न अंग हैं, और हमें इस बात का सम्मान है कि उन्होंने इस संगठन को अपने NBA घर के रूप में चुनना जारी रखा है।”

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

फ्रैंचाइज़ी के साथ 433 खेलों में, एम्बीड ने प्रति प्रतियोगिता 31.9 मिनट में 27.9 अंक, 11.2 रिबाउंड, 3.6 सहायता और 1.7 ब्लॉक किए गए शॉट्स का औसत हासिल किया है। वह औसत स्कोरिंग (27.9 अंक प्रति गेम) में फ्रैंचाइज़ी के इतिहास में पहले स्थान पर है, ब्लॉक किए गए शॉट्स (720) में पांचवें स्थान पर है, ट्रिपल-डबल्स (सात) में छठे स्थान पर है, और कुल स्कोर किए गए अंकों (12,071) में सातवें स्थान पर है।

एम्बीड ने टीम के एक बयान में कहा, “जब मैं कैमरून से 20 वर्षीय लड़के के रूप में ड्राफ्ट किया गया था, तो मुझे इस बात का बिल्कुल भी अंदाज़ा नहीं था कि मैं फिलाडेल्फिया में होने के कारण कितना भाग्यशाली हूँ।” “सभी उतार-चढ़ावों के दौरान, यह शहर और प्रशंसक ही मेरे लिए सबकुछ रहे हैं, और मैं उनके द्वारा मुझे अपनाए जाने के लिए बहुत आभारी हूँ।”

एसोशिएटेड प्रेस ने इस रिपोर्ट के लिए सहायता की थी।

फॉक्स न्यूज डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेजऔर सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें