सीएनएन की एरिन बर्नेट ने बुधवार को आश्चर्य व्यक्त किया कि क्या उपराष्ट्रपति हैरिस के लिए मीडिया के साक्षात्कार अनुरोधों को नजरअंदाज करना बेहतर होगा, क्योंकि वह अपने अभियान के शुरुआती हफ्तों में प्रेस से बचती रही हैं।

बर्नेट ने मीडिया व्यक्तित्व चार्लमेगन द गॉड से कहा, “उसने कुछ समय से यहां कोई बड़ा साक्षात्कार नहीं दिया है और निश्चित रूप से घोषणा के बाद से तो बिल्कुल भी नहीं।” “क्या आप जल्द ही उससे बात करने जा रहे हैं? आप क्या सोचते हैं? आपको क्या लगता है कि उसे क्या करना चाहिए? या क्या उसके लिए बात करने के लिए उन सभी कॉल को अनदेखा करना और बस वही करना बेहतर है जो वह कर रही है?”

हैरिस को गए 32 दिन हो गए हैं संभावित डेमोक्रेटिक उम्मीदवार के रूप में उभरने के बाद से उन्होंने बिना कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस या औपचारिक साक्षात्कार दिए चुनाव लड़ा है।

“मुझे लगता है कि वह जो कर रही है, वह कारगर साबित हुआ है, क्योंकि आप जानते हैं कि वह जो कर रही है, वह ज़मीन पर काम करना है। और मुझे लगता है, आप जानते हैं, कभी-कभी हम इस डिजिटल युग में ज़मीनी खेल के बारे में भूल जाते हैं, क्योंकि हम साक्षात्कारों के इस युग में हैं। कभी-कभी, आप जानते हैं – कभी-कभी नहीं, हर समय जब आप वास्तव में ज़मीन पर होते हैं, हाथ मिलाते हैं, बच्चों को चूमते हैं, वास्तव में लोगों को छूते हैं, तो यह बहुत दूर तक जाता है,” चार्लमेगन ने जवाब दिया।

सीएनएन की एरिन बर्नेट को आश्चर्य है कि क्या उपराष्ट्रपति हैरिस को मीडिया से दूर रहना चाहिए, क्योंकि उनके मतदान के आंकड़े केवल बढ़े हैं। (स्क्रीनशॉट/सीएनएन)

कमला हैरिस के शानदार टाइम कवर को आलोचकों ने नकार दिया: ‘पत्रकारों द्वारा राजनेताओं की पूजा, शानदार’

उन्होंने आगे कहा, “डीएनसी के बाद उन्हें साक्षात्कार देने का मौका मिलेगा। लेकिन, मुझे लगता है कि इस सप्ताह उन्हें और भी बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा, जैसे कि कल मैदान में जाकर शानदार भाषण देना।”

उदारवादी टिप्पणीकार एंजेला राय ने बातचीत के दौरान तर्क दिया कि हैरिस ऑफ-एयर पत्रकारों से बातचीत कर रही थीं।

“लोग इस बारे में बात करने में बहुत समय बिता रहे हैं कि वह कैमरे पर क्या कर रही हैं। कैमरे के पीछे भी कुछ होता है। और मुझे लगता है कि कमला हैरिस के बारे में एक बात जो बहुत सुसंगत है, वह यह है कि आप सबसे अच्छे तरीके से विश्वास कर सकते हैं कि वह बातचीत कर रही हैं। वह उन्हें ऑन एयर करेंगी और निश्चित रूप से उन्हें ऑफ एयर भी करेंगी और इन दोनों के बीच कोई अंतर नहीं है,” राई ने कहा।

अपने अभियान विमान में कुछ संक्षिप्त प्रेस वार्ताओं और पत्रकारों के साथ ऑफ-द-रिकॉर्ड बातचीत के अलावा, हैरिस ने मीडिया को किनारे रखा है, जबकि सकारात्मक मीडिया कवरेज का लाभ उठाते हुए वह पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प को मात देने की कोशिश कर रही हैं।

चार्लमैग्ने मंच पर बोलती हैं

22 जून, 2024 को ह्यूस्टन, टेक्सास में जॉर्ज आर. ब्राउन कन्वेंशन सेंटर में क्राई आउट 2024 के दूसरे दिन के दौरान चार्लमेन द गॉड मंच पर बोलते हुए। (फोटो: मार्कस इनग्राम/गेटी इमेजेज) ((फोटो: मार्कस इनग्राम/गेटी इमेजेज))

मीडिया और संस्कृति की अधिक कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

उन्होंने अगस्त के आरंभ में एक संक्षिप्त बैठक के दौरान संवाददाताओं से कहा था कि उन्हें अगस्त के अंत तक साक्षात्कार का कार्यक्रम तय करने की उम्मीद है।

11 अगस्त को प्रसारित एबीसी न्यूज के जॉन कार्ल के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, चार्लमेन ने कहा कि हैरिस को “अधिक साक्षात्कार करने की आवश्यकता है।”

“मेरा मतलब है, यह नौवीं पारी का अंतिम चरण है, है न?” चार्लमेग्ने ने कार्ल से कहा, जो इस बात से सहमत थे कि यह “आश्चर्यजनक” था कि हैरिस ने मीडिया से बहुत से सवाल नहीं पूछे। “जैसे, मुझे लगता है कि उन्हें कहीं भी और हर जगह, आप जानते हैं, ये बातचीत करनी चाहिए।”

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

चार्लमैग्ने ने जनवरी में कहा था कि उन्होंने कुछ “अफसोस” 2020 में बिडेन टिकट का समर्थन करने के बारे में, और कहा कि हैरिस प्रशासन में “गायब” हो गई हैं। हालाँकि, उन्होंने बार-बार ट्रम्प के एक और कार्यकाल की संभावना के बारे में भी चेतावनी दी है।

फॉक्स न्यूज के ब्रायन फ्लड, डेविड रुट्ज़ और जोसेफ वुल्फसन ने इस रिपोर्ट में योगदान दिया।

Source link