इस सामग्री तक पहुंच के लिए फॉक्स न्यूज से जुड़ें

आप अपने लेखों की अधिकतम संख्या तक पहुँच चुके हैं। पढ़ना जारी रखने के लिए लॉग इन करें या निःशुल्क खाता बनाएँ।

अपना ईमेल दर्ज करके और जारी रखें पर क्लिक करके, आप फॉक्स न्यूज के साथ अपनी सहमति दे रहे हैं। उपयोग की शर्तें और गोपनीयता नीतिजिसमें हमारा भी शामिल है वित्तीय प्रोत्साहन की सूचना.

कृपया एक मान्य ईमेल पता प्रविष्ट करें।

रिपब्लिकन सीनेटर थॉम टिलिसआर.एन.सी. ने उत्तरी कैरोलिना के जी.ओ.पी. गवर्नर पद के उम्मीदवार मार्क रॉबिन्सन को उनके कथित पोर्न स्कैंडल की चौंकाने वाली रिपोर्ट के बाद एक अल्टीमेटम जारी करते हुए कहा कि वह “राष्ट्रपति ट्रम्प के ऋणी हैं।”

टिलिस ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, “यदि मार्क रॉबिन्सन पर रिपोर्टिंग पूरी तरह से मीडिया द्वारा गढ़ी गई है, तो उन्हें तत्काल कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए।” डाक एक्स पर.

“यदि रिपोर्टिंग सही है, तो उसे इसका जिम्मेदार होना चाहिए। राष्ट्रपति ट्रम्प उन्होंने कहा, “मैं प्रत्येक रिपब्लिकन से अपने कार्यों के लिए जवाबदेही लेने तथा एनसी और हमारी पार्टी के भविष्य को अपने से पहले रखने का आग्रह करता हूं।”

बैटलग्राउंड स्टेट रिपब्लिकन ने पोर्न स्कैंडल में शामिल होने से किया इनकार, इसे ‘टैब्लॉयड कचरा’ बताया

उत्तरी कैरोलिना के लेफ्टिनेंट गवर्नर मार्क रॉबिन्सन 2 मार्च को ग्रीन्सबोरो, एनसी में “गेट आउट द वोट” रैली के दौरान पहुंचे। (गेटी इमेजेज)

घड़ी:

टिलिस का यह बयान रॉबिन्सन द्वारा सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करने के बाद आया है, जिसमें उन्होंने इस घोटाले में अपनी संलिप्तता से इनकार किया है और राष्ट्रपति पद की दौड़ में बने रहने की कसम खाई है। ओल्ड नॉर्थ स्टेट का राज्यपाल.

“मैं आपको आश्वस्त करना चाहता हूँ कि जो बातें आप उस कहानी में देखेंगे, वे मार्क रॉबिन्सन के शब्द नहीं हैं। आप मेरे शब्दों को जानते हैं, आप मेरे चरित्र को जानते हैं, और आप जानते हैं कि मैं इस दौड़ में और पहले भी पूरी तरह से पारदर्शी रहा हूँ। दोस्तों, इस दौड़ में अभी, हमारे प्रतिद्वंद्वी यहाँ मूल मुद्दों से ध्यान हटाकर, आपके लिए चिंता का विषय बनने वाले अश्लील जाल, टैब्लॉयड कचरे पर ध्यान केंद्रित करने के लिए बेताब हैं,” उन्होंने एक्स वीडियो में कहा।

एनसी जीओपी गवर्नर पद के उम्मीदवार मार्क रॉबिन्सन को संभावित बम विस्फोट की अफवाहों के बीच बाहर निकलने के लिए कहा जा रहा है

फॉक्स न्यूज डिजिटल ने टिप्पणी के लिए रॉबिन्सन के अभियान से संपर्क किया है।

सी.एन.एन. को दी गई टिप्पणी में रॉबिन्सन ने कहा कि यह “हम नहीं थे।”

रॉबिन्सन ने कहा, “यह हम नहीं हैं। ये हमारे शब्द नहीं हैं। और यह ऐसा कुछ भी नहीं है जो मेरी विशेषता है।” “मैं इस बात की बारीकियों में नहीं जा रहा हूँ कि किसी ने यह सब कैसे गढ़ा, ये अश्लील टैब्लॉयड झूठ।”

मार्क रॉबिन्सन पोडियम पर

उत्तरी कैरोलिना के लेफ्टिनेंट गवर्नर और गवर्नर पद के उम्मीदवार मार्क रॉबिन्सन, 14 अगस्त 2024 को उत्तरी कैरोलिना के एशविले में हाराह के चेरोकी सेंटर में एक अभियान कार्यक्रम में रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के भाषण से पहले भाषण देते हुए।

सीएनएन की गुरुवार दोपहर की रिपोर्ट में, आउटलेट ने रॉबिन्सन पर “न्यूड अफ्रीका” नामक पोर्नोग्राफी साइट का पहले भी इस्तेमाल करने का आरोप लगाया।

पोर्नोग्राफ़िक साइट पर रॉबिन्सन ने कथित तौर पर साथी उपयोगकर्ताओं को किशोरावस्था में लॉकर रूम में महिलाओं पर झाँकने के बारे में संदेश भेजा, खुद को “ब्लैक नाज़ी” बताया और ट्रांसजेंडर पोर्नोग्राफ़ी के प्रति अपने लगाव की घोषणा की। CNN के अनुसार, उम्मीदवारों की भागीदारी 2008 से 2012 तक फैली हुई थी, रॉबिन्सन के 2019 में राजनीतिक क्षेत्र में प्रवेश करने से बहुत पहले।

रिपब्लिकन मार्क रॉबिन्सन ने ऐतिहासिक लेफ्टिनेंट गवर्नर जीत पर कहा: ‘यह पार्टी सबके लिए खुली है’

सीएनएन की रिपोर्ट आरोप लगाया गया कि रॉबिन्सन ने पोर्न साइट पर छद्म नाम “मिनिसोल्डर” का इस्तेमाल किया था।

रॉबिन्सन ने कथित तौर पर न्यूड अफ्रीका पर लिखा, “मैं एक ऐसी जगह पर पहुंची जो एक बंद जगह थी, लेकिन उसके ऊपर दो बड़े वेंट कवर थे! संयोग से वहां से शॉवर का नजारा दिखाई देता था! मैं वहां लगभग एक घंटे तक बैठी रही और कई लड़कियों को अंदर आते और नहाते हुए देखा।”

2010 में एक अन्य पोस्ट में, CNN ने बताया कि रॉबिन्सन ने ब्लैक रिपब्लिकन्स पर चर्चा करते हुए कथित तौर पर कहा था, “मैं एक ब्लैक नाजी हूँ!”

मार्क रॉबिन्सन बोल रहे हैं

उत्तरी कैरोलिना के लेफ्टिनेंट गवर्नर मार्क रॉबिन्सन 21 जून, 2024 को वाशिंगटन, डीसी में वाशिंगटन हिल्टन में विश्वास और स्वतंत्रता रोड टू मैजोरिटी सम्मेलन में बोलते हुए (गेटी इमेजेज)

ये आरोप ऐसे समय में सामने आए हैं जब उत्तरी कैरोलिना एक अत्यधिक विवादित युद्धक्षेत्र राज्य बना हुआ है। 2024 का चुनाव इंच करीब।

उत्तरी कैरोलिना सहित प्रमुख युद्धक्षेत्र राज्यों में बहुत कम अंतर से जीत का फैसला हुआ राष्ट्रपति बिडेन की 2020 के चुनाव में ट्रम्प पर जीत।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

2020 में, ट्रम्प ने उत्तरी कैरोलिना में सिर्फ़ 1 अंक से जीत हासिल की थी। 2024 के राष्ट्रपति पद के लिए होने वाले चुनाव के बारे में ताज़ा सर्वेक्षणों से पता चलता है कि यह एक सिक्का उछालने वाली दौड़ होगी, जिसमें पूर्व राष्ट्रपति को थोड़ी बढ़त हासिल होगी।

फॉक्स न्यूज डिजिटल की एम्मा कोल्टन, पॉल स्टीनहॉसर और टायलर ओल्सन ने इस रिपोर्ट में योगदान दिया।

हमारे फॉक्स न्यूज डिजिटल चुनाव केंद्र पर 2024 के अभियान से संबंधित नवीनतम अपडेट, विशेष साक्षात्कार और बहुत कुछ प्राप्त करें।

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें