सैक्वोन बार्कले अब वह न्यूयॉर्क जायंट्स की परेशानियों के बारे में चिंतित नहीं हैं, लेकिन उन्होंने मिनेसोटा वाइकिंग्स से पहले सप्ताह में मिली बुरी हार के बाद अपने पूर्व क्वार्टरबैक से संपर्क किया।

बार्कले पहले से ही फल-फूल रहा है फिलाडेल्फिया ईगल्स. स्टार रनिंग बैक ने पिछले शुक्रवार को तीन टचडाउन बनाए, जिससे उनकी नई टीम को ग्रीन बे पैकर्स को हराने में मदद मिली।

रविवार को कुछ खेल देखने के लिए कुछ समय मिला तो बार्कले ने देखा कि जोन्स के साथ क्या हुआ और उसके बाद प्रशंसकों ने उनकी कितनी आलोचना की।

फॉक्सन्यूज डॉट कॉम पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

न्यूयॉर्क जायंट्स के क्वार्टरबैक डैनियल जोन्स मिनेसोटा वाइकिंग्स के खिलाफ रविवार, 8 सितंबर, 2024 को ईस्ट रदरफोर्ड, एनजे में खेल के पहले हाफ के दौरान मैदान से बाहर दौड़ते हुए (एपी फोटो/एडम हंगर)

ईगल्स के रिपोर्टरों ने दूसरे सप्ताह से पहले बार्कले से उनके लॉकर पर पूछा कि क्या वह जोन्स तक पहुंच गया ख़राब खेल और जांच के बाद.

बार्कले ने ईएसपीएन के माध्यम से कहा, “मैं वहां छह साल तक रहा। वहां मेरे बहुत सारे दोस्त हैं, इसलिए उन लोगों के लिए कोई बुरी भावना नहीं है।” “उम्मीद है, वे वापस उछाल पाएंगे।

जायंट्स के लाइनमैन जर्मेन एलुमुनोर ने डेनियल जोन्स के प्रति ‘अमानवीय’ व्यवहार को लेकर प्रशंसकों पर निशाना साधा

“मैंने उससे बात की। मैं डीजे का बहुत अच्छा दोस्त हूँ। जाहिर है, उसके पास वह खेल नहीं था जो वह चाहता था। मैं बस उसे यह बताना चाहता था कि – बस वहाँ जाओ और खुलकर खेलो।”

सैकॉन बार्कले की प्रतिक्रिया

फिलाडेल्फिया ईगल्स रनिंग बैक सैकॉन बार्कले 7 सितंबर, 2024 को साओ पाउलो के नियो क्विमिका एरिना में ग्रीन बे पैकर्स के खिलाफ जीत के बाद मैदान छोड़ते हुए। (एपी फोटो/आंद्रे पेन्नर)

बार्कले ने लगातार वर्षों तक जोन्स की वकालत की, क्योंकि सिग्नल-कॉलर जायंट्स के आक्रमण का नेतृत्व करने में निरंतरता पाने के लिए संघर्ष कर रहा था। जोन्स को बैकफील्ड में बार्कले का होना पसंद था, जैसा कि कोई भी क्वार्टरबैक करता है, लेकिन न्यूयॉर्क को जीत हासिल करने में संघर्ष करना पड़ा।

हालांकि, 2022 सीज़न के दौरान, एक स्वस्थ बार्कले और कुशल जोन्स ने जायंट्स को न केवल प्लेऑफ़ में जगह बनाने में मदद की, बल्कि वाइल्ड-कार्ड राउंड में वाइकिंग्स को भी हराया। जायंट्स को अंततः फिलाडेल्फिया में अंतिम NFC चैंपियन ईगल्स ने हरा दिया।

जायन्ट्स और उनके प्रशंसक उम्मीद कर रहे हैं कि जोन्स ऐसे दिखेंगे जैसे वह स्वतंत्र होकर खेल रहे हैं, जैसा कि बार्कले ने दूसरे सप्ताह में वाशिंगटन कमांडर्स के खिलाफ मैच के दौरान कहा था, यह टीम पहले सप्ताह में टाम्पा बे बुकेनियर्स से बुरी तरह पराजित हुई थी।

डैनियल जोन्स और सैकॉन बार्कले एक साथ

न्यूयॉर्क जायन्ट्स के क्वार्टरबैक डैनियल जोन्स को अपने पुराने मित्र, फिलाडेल्फिया ईगल्स के रनिंग बैक सैकॉन बार्कले से प्रोत्साहन के कुछ शब्द मिले। (छवि)

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

बार्कले केवल प्रोत्साहन के शब्द ही भेज सकते हैं क्योंकि वह “मंडे नाइट फुटबॉल” में अटलांटा फाल्कन्स के खिलाफ ईगल्स में अपने पदार्पण मैच को आगे बढ़ाना चाहते हैं।

फॉक्स न्यूज डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेजऔर सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link