मंगलवार की सुबह एक घर पर हमला करने और एक मां को बांधने तथा एक अधिकारी को गोली मारने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। ह्यूस्टन पुलिस विभाग कहा।

मकान मालिक, जो महिला का पिता है, स्थानीय KHOU को बताया यह सब तब शुरू हुआ जब उनकी बेटी ने उन लोगों को डोरडैश बैग पकड़े देखा, और उसने दरवाज़ा खोलकर उन्हें बताया कि वे गलत घर में सामान पहुंचा रहे हैं। इसका नतीजा एक सशस्त्र डकैती और पुलिस के साथ गोलीबारी के रूप में सामने आया।

बेन बेट्स ने केएचओयू को बताया, “जैसे ही उसने दरवाज़ा खोला, उसने डोरडैश बैग से बंदूक निकाली और जबरन अंदर घुस गया।” मेरी बेटी को ज़िप से बांध दिया, और उसके साथ एक साल और तीन साल का बच्चा था, उन्होंने घर की तलाशी शुरू कर दी। उन्होंने बच्चों के साथ कुछ नहीं किया, लेकिन उन्होंने उसे कमरों में घुमाते हुए सामान ढूँढने के लिए कहा।”

ह्यूस्टन पाइपलाइन विस्फोट और आग का कारण पता चला, अधिकारियों ने आतंकवादी गतिविधि से इनकार किया

संदिग्ध ब्रायन ए. गार्सिया चावेज़ (बाएं), माइकल पेरेज़ (मध्य) और रेमंड पेरेज़ (दाएं)। (ह्यूस्टन पुलिस विभाग)

पड़ोसी द्वारा मदद के लिए पुकारे जाने के बाद अधिकारी घर पर पहुंचे। अंदर घुसते ही उनका सामना दो संदिग्धों से हुआ। पुलिस ने बताया कि जब संदिग्ध माइकल पेरेज़, 38, को पकड़ा जा रहा था, तभी रेमंड पेरेज़, 35, पीछे के कमरे से बाहर आया और गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे अधिकारी एस. डर्फी के पैर में गोली लग गई।

पुलिस ने बताया कि अधिकारी डर्फी ने जवाबी गोली चलाई, लेकिन किसी को गोली नहीं लगी। उन्होंने बताया कि रेमंड पेरेज़ घर के पिछले दरवाजे से भाग गया।

ह्यूस्टन पुलिस ने बताया कि तीसरा संदिग्ध, जिसकी पहचान 18 वर्षीय ब्रायन ए. गार्सिया चावेज़ के रूप में हुई है, एक वाहन में इंतजार कर रहा था और गोलीबारी के बाद भाग गया।

जोसलीन नुंगरे हत्या: ह्यूस्टन के अभियोजकों ने बाल हत्या के अवैध आरोपी पर आईसीई, सीबीपी रिकॉर्ड की मांग की

ह्यूस्टन में घर पर हमला, पुलिस गोलीबारी का दृश्य

ह्यूस्टन के एक घर के बाहर भारी विरोध प्रदर्शन हुआ, जहां पुलिस का कहना है कि एक घर में घुसपैठ की घटना हुई थी, जिसके बाद तीन संदिग्धों में से एक ने एक अधिकारी को गोली मार दी। (फॉक्स 26 ह्यूस्टन)

पुलिस ने बताया कि उन्होंने रेमंड पेरेज़ को घर से लगभग एक ब्लॉक दूर से पकड़ा। उस पर सरकारी कर्मचारी पर हमला करने, जानलेवा हथियार से लूटपाट करने और अवैध रूप से हथियार रखने का आरोप लगाया गया है।

पुलिस ने बताया कि SWAT टीम के अधिकारियों ने कई घंटों बाद गार्सिया शावेज को ढूंढ निकाला और गिरफ्तार कर लिया। गार्सिया शावेज और माइकल पेरेज दोनों पर घातक हथियार से लूटपाट करने का आरोप लगाया गया।

ह्यूस्टन में सड़क पर घर पर आक्रमण का दृश्य

जांचकर्ताओं और अन्य लोगों को ह्यूस्टन के एक घर के बाहर खड़े देखा जा सकता है, जहां कथित तौर पर तीन लोगों ने जबरन प्रवेश किया था और उसके बाद एक अधिकारी को गोली मार दी गई थी। (फॉक्स 26 ह्यूस्टन)

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

केएचओयू ने बताया कि महिला और उसके बच्चों को कोई चोट नहीं आई।

पुलिस ने बताया कि अधिकारी डर्फी को मेमोरियल हरमन-टेक्सास मेडिकल सेंटर ले जाया गया और उसके बाद उसे छुट्टी दे दी गई। डर्फी के पूरी तरह ठीक होने की उम्मीद है।

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें