क्या पतझड़ के मौसम में आपको ओवन से निकली सेब की मीठी खुशबू पसंद है? या शायद आपको कद्दू की पाई ज़्यादा पसंद है? फिर ज़्यादा साहसी बेकर्स के लिए हमेशा चॉकलेट पेकन पाई होती है। इस पतझड़ में आप चाहे जो भी पका रहे हों, आपको खूबसूरती से तैयार की गई मिठाइयाँ बनाने के लिए सही बेकिंग सामग्री की ज़रूरत होती है।

ये 10 रसोई वस्तुएं आपके बेक्ड सामान को जीवंत बनाने में मदद करेंगी, तथा आपके प्रत्येक बेकिंग निर्माण में शरद ऋतु का थीम जोड़ेंगी।

यदि आप एक अमेज़न प्राइम सदस्य, आप इन वस्तुओं को जल्द से जल्द अपने दरवाजे पर भेज सकते हैं। शामिल हों या 30-दिन का निःशुल्क परीक्षण शुरू करें आज ही अपनी खरीदारी शुरू करें।

अपनी सभी पसंदीदा कुकीज़ को पतझड़ थीम वाली कुकीज़ में बदलें।

अपनी सभी पसंदीदा कुकीज़ को पतझड़ थीम वाली कुकीज़ में बदलें। (अमेज़न )

आप अपनी सभी पसंदीदा कुकीज़ को पतझड़ थीम वाली खुशियों में बदल सकते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप चॉकलेट चिप, कद्दू, गुड़ या चीनी कुकीज़ में से कौन सी पसंद करते हैं, ये लीफ कुकी कटर पतझड़ में बेकिंग को मज़ेदार और आसान बनाते हैं। आप लीफ कुकी कटर यहाँ से प्राप्त कर सकते हैं वीरांगना या वॉल-मार्ट.

मूल कीमत: $20.99

ये किचन एड ओवन मिट्स आपके शरदकालीन किचन सजावट में चार चांद लगा सकते हैं।

ये किचन एड ओवन मिट्स आपके शरदकालीन किचन सजावट में चार चांद लगा सकते हैं। (अमेज़न )

एक बार जब आप सेब पाई, कुकीज़ या कोई अन्य पसंदीदा शरद ऋतु का व्यंजन बना लेते हैं, तो आपको गर्म पैन को ओवन से बाहर निकालने के लिए ओवन मिट्स की एक अच्छी जोड़ी की आवश्यकता होती है। जब आप अपने शरद ऋतु-थीम वाले मिट्स पहनते हैं तो अपने शरद ऋतु के माहौल को और बढ़ा देते हैं।

तुम पा सकते हो अमेज़न पर नारंगी प्लेड किचन एड मिट्स या फिर आप पतझड़ के डरावने पक्ष का जश्न मनाने का विकल्प चुन सकते हैं माइकल्स से भूत और जैक-ओ-लालटेन मिट्स.

इस पतझड़ में ओढ़ने के लिए 10 आरामदायक कंबल

अपने सभी कपकेक को शरद ऋतु थीम वाले लाइनर्स में बेक करें।

अपने सभी कपकेक को शरद ऋतु थीम वाले लाइनर्स में बेक करें। (वॉलमार्ट)

पतझड़ आते ही कपकेक एक मुख्य चीज़ बन जाते हैं। चाहे आप किसी पार्टी में कपकेक ला रहे हों या सिर्फ़ परिवार के लिए बना रहे हों, पतझड़ के कपकेक लाइनर आपके बेकिंग में कुछ मौसमी उत्सव जोड़ते हैं। वॉलमार्ट के पास लीफ पेपर लाइनर्स का 24-पैक है. आप यह भी पा सकते हैं अमेज़न पर कपकेक लाइनर्स का लीफ वैरायटी पैक.

मूल कीमत: $33

मनमोहक मिनी शरद ऋतु थीम वाले केक बनाएं।

मनमोहक मिनी शरद ऋतु थीम वाले केक बनाएं। (अमेज़न )

केकलेट छोटे केक होते हैं जो कद्दू, पत्तियों और बलूत के फल जैसे मनमोहक आकार के होते हैं। नॉर्डिक वेयर शरद ऋतु केकलेट पैन एक प्रसिद्ध बेकिंग ब्रांड द्वारा बनाया गया एक लंबे समय तक चलने वाला केक पैन है।

इन 10 रसोई की ज़रूरतों के साथ शरद ऋतु के आरामदायक भोजन के लिए तैयार हो जाइए

कांच की पाई प्लेटें सभी प्रकार की पाई बनाने में मदद कर सकती हैं।

कांच की पाई प्लेटें सभी प्रकार की पाई बनाने में मदद कर सकती हैं। (अमेज़न )

कद्दू पाई, सेब पाई, पेकन पाई और चेरी पाई सभी में कुछ चीजें समान हैं: वे क्लासिक फॉल पाई हैं, और उन्हें पकाने के लिए पाई प्लेट की आवश्यकता होती है। एक अच्छी पाई प्लेट आपको एक बढ़िया पाई बनाने में मदद कर सकती है।

आप प्राप्त कर सकते हैं चार ग्लास पाई प्लेटों का सेट विभिन्न आकारों में या ले क्रेयूसेट स्टोनवेयर पाई प्लेट्स बनाता है भव्य पतझड़ रंगों में।

मूल कीमत: $35.99

मिक्सिंग बाउल आपकी सभी बेक्ड वस्तुओं को तैयार करने में मदद करते हैं।

मिक्सिंग बाउल आपकी सभी बेक्ड वस्तुओं को तैयार करने में मदद करते हैं। (अमेज़न )

मिक्सिंग बाउल एक महत्वपूर्ण रसोई वस्तु है जो आपके शरदकालीन बेकिंग के लिए आवश्यक है। अमेज़न पर सात स्टेनलेस स्टील मिक्सिंग बाउल का एक सेट उपलब्ध है जो फ्रिज में आसानी से रखने के लिए सिलिकॉन कवर के साथ आते हैं। जो कोई भी सिरेमिक पसंद करता है उसे ये पसंद आएंगे वॉलमार्ट से पायनियर वुमन सिरेमिक मिक्सिंग बाउलप्रत्येक कटोरा पतझड़-थीम और रंगीन है, जिससे आपको आसानी से पतझड़ की सजावट मिल जाती है।

जालीदार कटर की मदद से सुन्दर जालीदार क्रस्ट बनाएं।

जालीदार कटर की मदद से सुन्दर जालीदार क्रस्ट बनाएं। (अमेज़न )

सिर्फ़ चाकू से पाई के लिए जाली बनाना मुश्किल हो सकता है, लेकिन जालीदार रोलर इसे बहुत आसान बना देता है। बस रोलर को अपनी रोल की हुई पाई क्रस्ट पर घुमाएँ, और यह हर टुकड़े को जालीदार पैटर्न में काटता है। आप जालीदार रोलर यहाँ पा सकते हैं वॉल-मार्ट या पर वीरांगना.

इस केक मोल्ड के साथ हैलोवीन के लिए एक डरावना केक बनाएं।

इस केक मोल्ड के साथ हैलोवीन के लिए एक डरावना केक बनाएं। (अमेज़न )

हेलोवीन शरद ऋतु के सबसे अच्छे भागों में से एक है, इसलिए जश्न मनाने के लिए एक विशाल केक बनाना किसी भी हेलोवीन पार्टी के लिए एक मजेदार अतिरिक्त है। नॉर्डिक वेयर ने एक प्रेतवाधित मनोर बंडट पैन बनाया यह उन सभी लोगों का मनोरंजन करेगा जो डरावने मौसम के प्रशंसक हैं।

इन सांचों से शरद ऋतु थीम वाले हैंड पाई बनाएं।

इन सांचों से शरद ऋतु थीम वाले हैंड पाई बनाएं। (अमेज़न)

हाथ से बने पाई नाश्ते में बेक किए गए सामान और मिठाई दोनों के लिए बढ़िया होते हैं। पतझड़ की थीम वाले साँचे आपके हाथ से बने पाई को पतझड़ की याद दिला सकते हैं। अमेज़न पर हाथ से बने पाई मोल्ड्स का तीन-पैक उपलब्ध है बलूत, कद्दू और सेब के आकार का।

अधिक डील्स के लिए, यहां जाएं www.foxnews.com/category/deals

कद्दू के आकार का बेकिंग डिश आपके शरदकालीन बेकिंग में कुछ उत्सवपूर्ण माहौल जोड़ देता है।

कद्दू के आकार का बेकिंग डिश आपके शरदकालीन बेकिंग में कुछ उत्सवपूर्ण माहौल जोड़ देता है। (अमेज़न )

पतझड़ थीम वाला बेकिंग पैन आपके किचन को और भी ज़्यादा उत्सवी बनाता है और आपके पतझड़ के सौंदर्य को और भी निखारता है। ले क्रेयूसेट कद्दू के आकार के बेकिंग कैसरोल व्यंजन बनाता है। यह मूल रूप से एक पाई प्लेट है जिसमें विभिन्न प्रकार की बेकिंग आवश्यकताओं के लिए कद्दू का ढक्कन होता है। आप इन व्यंजनों को यहाँ से खरीद सकते हैं ले क्रुसेट की वेबसाइट या वीरांगना.

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें