क्रिस्टिन कैवेलरी वह अपने जीवन में अब तक का सबसे अच्छा सेक्स अनुभव कर रही है।

यह कामुक स्वीकारोक्ति तब प्रकाश में आई जब कैवेलरी के ब्वॉयफ्रेंड मार्क एस्टेस भी उसके साथ थे।हम ईमानदार हो” पॉडकास्ट। जोड़े ने टकीला शॉट्स और अश्लील सवालों के साथ “सत्य या पेय” का खेल खेला।

37 वर्षीय रियलिटी स्टार और उनके 24 वर्षीय बॉयफ्रेंड ने छह महीने पहले अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था।

हॉलीवुड में बड़ी उम्र की महिलाओं द्वारा युवा पुरुषों के साथ डेटिंग करने और ‘आज़ादी’ की तलाश करने के चलन में क्रिस्टिन कैवेलरी सबसे आगे हैं: विशेषज्ञ

क्रिस्टिन कैवेलरी ने स्वीकार किया कि उनका अब तक का “सबसे अच्छा सेक्स” मार्क एस्टेस के साथ था। (क्रिस्टिन कैवेलरी/इंस्टाग्राम | गेटी इमेजेज)

कैवेलरी ने एस्टेस से पूछा कि क्या “परिपक्व” महिलाएं “बिस्तर में बेहतर होती हैं”, और टिकटॉक स्टार ने जवाब दिया, “हां, आप निश्चित रूप से मेरे द्वारा अब तक का सबसे अच्छा सेक्स हैं,” जिसने “लगुना बीच” के पूर्व छात्र को आश्चर्यचकित कर दिया।

“वास्तव में मुझे यह नहीं पता था। तुमने मुझसे ऐसा कभी नहीं कहा। हमने इस बारे में बात की है कि हमारा सेक्स कितना बढ़िया है, लेकिन तुमने कभी सीधे तौर पर नहीं कहा, ‘तुम सबसे अच्छे हो।’ मुझे यह बात याद होती,” उसने कहा।

“क्या मैंने तुम्हारा अब तक का सबसे अच्छा सेक्स किया है?” एस्टेस ने पूछा।

“हाँ, तुम हो। और मुझे लगता है कि यह बहुत सी बातें हैं। मुझे लगता है कि महिलाओं के लिए सेक्स उम्र बढ़ने के साथ बेहतर होता जाता है,” उसने समझाया। “क्योंकि मुझे लगता है कि महिलाएँ, जब आप 20 की उम्र में होती हैं, तो आप कई तरह से असुरक्षित होती हैं, आप अपने शरीर या अपने दिखने के बारे में चिंतित रहती हैं। मैंने यह सब छोड़ दिया है और मुझे लगता है कि मैं सेक्स के दौरान शारीरिक रूप से पहले से कहीं ज़्यादा मौजूद रहती हूँ। और मैं आपकी ओर बहुत ज़्यादा आकर्षित हूँ। और मुझे लगता है कि हम वाकई बहुत हॉट सेक्स करते हैं।”

एस्टेस ने कैवेलरी से यह भी पूछा कि क्या उसने कभी संभोग सुख का नाटक किया है।

मार्क एस्टेस और क्रिस्टन कैवेलरी अलग हो गए

37 वर्षीय क्रिस्टिन कैवेलरी और 24 वर्षीय मार्क एस्टेस छह महीने से डेटिंग कर रहे हैं। (गेटी इमेजेज)

“मुझे लगता है कि उम्र बढ़ने के साथ महिलाओं के लिए सेक्स और भी बेहतर होता जाता है, क्योंकि मुझे लगता है कि जब महिलाएं 20 की उम्र के आसपास होती हैं, तो वे कई तरह से असुरक्षित महसूस करती हैं, आप अपने शरीर या दिखने के बारे में चिंतित रहती हैं। मैंने यह सब छोड़ दिया है और मुझे लगता है कि मैं सेक्स के दौरान पहले से कहीं ज़्यादा शारीरिक रूप से मौजूद रहती हूँ।”

– क्रिस्टिन कैवेलरी

“नहीं, मुझे नहीं लगता कि मैंने अपने पूरे जीवन में कभी भी नकली संभोग सुख का नाटक किया है,” उसने कहा। “मुझे इसकी ज़रूरत नहीं है।”

“मुझे भी नहीं पता,” एस्टेस ने कहा।

आपको जो पढ़ना पसंद है? अधिक मनोरंजन समाचारों के लिए यहां क्लिक करें

कैवेलरी और उनके पूर्व पति जे कटलर के तीन बच्चे हैं; कैमडेन, 11, जैक्सन, 9, और सैलर, 8. वह और कटलर करीब सात साल तक शादीशुदा रहे, जुलाई 2013 में उनकी शादी हुई थी, और तलाक के लिए अर्जी दाखिल करना अप्रैल 2020 में।

क्रिस्टिन कैवेलरी, जे कटलर

क्रिस्टिन कैवेलरी और जे कटलर अप्रैल 2020 में अलग होने की घोषणा करने से पहले सात साल तक शादीशुदा थे। (फोटो: जेफ शियर/गेटी इमेजेज, मिशिगन एवेन्यू मैगजीन)

तलाक के बाद से, रियलिटी स्टार का नाम कुछ मशहूर पुरुषों के साथ जुड़ चुका है, जिनमें कंट्री सिंगर चेस राइस और मॉर्गन वॉलन शामिल हैं, उन्होंने फरवरी में एस्टेस के साथ अपने मौजूदा रिश्ते की शुरुआत की। कई लोगों ने इस जोड़े को उनकी उम्र के अंतर के कारण जल्दी से जज कर लिया, क्योंकि वह उनसे 13 साल छोटे हैं।

मनोरंजन न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करने हेतु यहां क्लिक करें

उम्र का मामला अटका हुआ था मेरे लिए, पहले तो। अब, मुझे कोई परवाह नहीं है। और मैं इस आदमी के साथ हूँ,” उसने मार्च में अपने पॉडकास्ट पर कहा। “मुझे वास्तव में परवाह नहीं है कि कोई और क्या सोचता है। और मुझे लगता है कि मेरे पूरे करियर ने मुझे इस पल के लिए तैयार किया है, क्योंकि जब यह खबर सामने आई, तो यह मेरे पूरे जीवन में पहली बार है कि मुझे 100% परवाह नहीं है कि कोई क्या सोचता है।”

क्रिस्टीना कैवेलरी नारंगी रंग की पोशाक पहने हुए मुस्कुराती हुई

क्रिस्टिन कैवेलरी ने पहले स्वीकार किया था कि उन्हें अपने बॉयफ्रेंड मार्क एस्टेस के साथ 13 साल के उम्र के अंतर की कोई परवाह नहीं है। (गेटी इमेजेज)

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

बाद में उस पॉडकास्ट एपिसोड में, उन्होंने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “इस समय कोई भी जो कुछ भी कहेगा, वह मेरे लिए कुछ खास नहीं होगा।”

Source link