उपाध्यक्ष कमला हैरिस राष्ट्रपति पद के लिए संभावित डेमोक्रेटिक उम्मीदवार के रूप में 89 दिन हो गए हैं, बिना कोई आधिकारिक प्रेस कॉन्फ्रेंस किए।

ट्रम्प ने अगस्त की शुरुआत से छह समाचार सम्मेलन आयोजित किए हैं जहां उन्होंने मीडिया के सवालों के जवाब दिए, जिसमें इस महीने तूफान राहत प्रयासों के बारे में जॉर्जिया के गवर्नर ब्रायन केम्प के साथ बैठक के बाद एक और सम्मेलन शामिल है।

राष्ट्रपति बिडेन ने इस महीने की शुरुआत में व्हाइट हाउस के प्रेस ब्रीफिंग रूम में एक संवाददाता सम्मेलन भी आयोजित किया था, जहां उन्होंने 2024 की दौड़ में वापस आने का मजाक उड़ाया था।

हालाँकि, हैरिस ने बुधवार को फॉक्स न्यूज़ पर नज़र न आने का अपना सिलसिला ख़त्म कर दिया, जब वह पेंसिल्वेनिया में मुख्य राजनीतिक एंकर ब्रेट बेयर के साथ एक साक्षात्कार के लिए बैठीं।

कमला हैरिस का दावा है कि उनका राष्ट्रपति पद ‘बाइडेन की निरंतरता नहीं होगा’

10 सितंबर, 2024 को फिलाडेल्फिया में राष्ट्रीय संविधान केंद्र में उपराष्ट्रपति कमला हैरिस और पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प की बहस। (गेटी इमेजेज़)

हैरिस ने हाल के सप्ताहों में अपने साक्षात्कार बढ़ाए हैं, जिनमें रेडियो हिट करना, फिलाडेल्फिया टीवी स्टेशन के साथ एकल बैठना और “द व्यू”, स्टीफन कोलबर्ट और हॉवर्ड स्टर्न के साथ मैत्रीपूर्ण उपस्थिति शामिल है।

लेकिन जहाँ तक इस बात का सवाल है कि वह वास्तव में एक उम्मीदवार के रूप में औपचारिक प्रेस कॉन्फ्रेंस कब करेंगी, वह दिन शायद कभी नहीं आएगा, कम से कम तब तक जब वह अभी भी एक उम्मीदवार हैं।

कंजर्वेटिव रेडियो लिब्रे के होस्ट जॉर्ज बोनिला का मानना ​​है कि हैरिस को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी चाहिए, लेकिन उन्होंने कहा कि यह लगभग “अप्रासंगिक” है क्योंकि उन्हें पास मिलना जारी है।

हैरिस ने ‘मध्यम वर्ग’ की जड़ों का वर्णन करके कीमतें कम करने के सवाल को टाल दिया: पड़ोसियों को ‘अपने लॉन पर गर्व है’

बोनिला ने फॉक्स न्यूज डिजिटल को बताया, “उनके प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की बहुत कम संभावना है क्योंकि मीडिया ने उनकी ‘प्लेक्सीग्लास बेसमेंट’ रणनीति को सक्षम और प्रोत्साहित किया है, जिसमें वह प्रेस के लिए पूरी तरह से दुर्गम और इसलिए गैर-जिम्मेदार रहते हुए बाहर होने का भ्रम बरकरार रखती हैं।” .

ट्रम्प ने हाल के दिनों में कई संभावित साक्षात्कारों को छोड़ दिया है, लेकिन वह वार्षिक अल स्मिथ रात्रिभोज में उपस्थित हुए, जिसमें ऐतिहासिक रूप से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवारों को हल्की-फुल्की बातें करते हुए दिखाया गया है। हैरिस ने इसमें शामिल न होने का फैसला किया और इसके बजाय एक वीडियो संदेश भेजा।

कमला हैरिस फॉक्स न्यूज साक्षात्कार

उपराष्ट्रपति कमला हैरिस अपने फॉक्स न्यूज साक्षात्कार के दौरान राष्ट्रपति बिडेन की मानसिक गिरावट के बारे में सवालों से बचती रहीं। (फॉक्स न्यूज चैनल)

बारबरा वाल्टर्स उम्मीद करेंगी कि कमला हैरिस साक्षात्कार दें, लेखक का कहना है: ‘राष्ट्रपति होने के काम का हिस्सा’

“आप जानते हैं, मैं ऐसे लोगों के पड़ोस में पली-बढ़ी हूं जिन्हें अपने लॉन पर बहुत गर्व था,” उसने कहा। “और मुझे यह विश्वास करने और यह जानने के लिए बड़ा किया गया है कि सभी लोग सम्मान के पात्र हैं, और हम अमेरिकियों के पास एक सुंदर चरित्र है। आप जानते हैं, हमारे पास महत्वाकांक्षाएं और आकांक्षाएं और सपने हैं, लेकिन जरूरी नहीं कि हर किसी के पास उन संसाधनों तक पहुंच हो जो उनकी मदद कर सकें उन सपनों और महत्वाकांक्षाओं को ईंधन दें।

“इसलिए जब मैं एक अवसर अर्थव्यवस्था के निर्माण के बारे में बात करता हूं, तो यह अमेरिकी लोगों की महत्वाकांक्षाओं और आकांक्षाओं और अविश्वसनीय कार्य नैतिकता में निवेश करने और लोगों के लिए अवसर पैदा करने, उदाहरण के लिए, एक छोटा व्यवसाय शुरू करने के दिमाग से होता है।”

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

फॉक्स न्यूज डिजिटल के पॉल स्टीनहाउसर ने इस रिपोर्ट में योगदान दिया।

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें