November 18, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

अब यहां भी पकड़ में आये सटोरिये एक लाख से अधिक की राशि भी बरामद

1 min read
advert aps
advert
advert rajesh boot house
advert prakash2
previous arrow
next arrow

खबर रुद्रपुर। यहां एक बार फिर टी 20 विश्व कप के मैच पर सट्टा लगवा रहे दो को गिरफ्तार किया है। दोनों के कब्जे से एक लाख दस हजार रुपये और छह मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।
एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि रविवार रात मुखबिर की सूचना पर एसओजी टीम ने तीनपानी डैम में बालाजीपुरम कॉलोनी के पास बुलेट (यूके 06एयू 8863) पर बैठकर सट्टा लगवा रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने अपना नाम अश्वनी सिंह निवासी सिंह कॉलोनी बिलासपुर और हाल निवासी नारायण कॉलोनी ट्रांजिट कैंप और अजीत कुमार यादव निवासी भदोई थाना गेसडी जिला बलरामपुर यूपी बताया,उनके कब्जे से दो सट्टा रजिस्टर, एक सट्टा डायरी, छह मोबाइल फोन और नकदी बरामद हुई। पूछताछ में आरोपी अश्वनी ने बताया कि वह वर्ष 2017 से सट्टे की खाईबाड़ी के साथ ही आईपीएल और टी 20 वर्ल्ड कप में सट्टा लगवाने का काम करता है। वह आवास विकास निवासी कमालुद्दीन और विशाल त्रिपाठी उर्फ ओशो निवासी सिसैय्या सितारगंज से भी सट्टे का लेन देन करता है और सोनू, निशांत, बीएसएफ नाम के व्यक्तियों को भी रकम देता है।
अजीत उसके सहायक के रूप में कमीशन पर काम करता है। एसएसपी ने बताया कि शनिवार रात भी इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के मैच पर दो लाख रुपये का सट्टा लगा होने के प्रमाण जांच में मिले हैं,और अश्वनी ने अलग-अलग लोगों से क्रिकेट सट्टा व खाईबाड़ी सट्टा से गूगल पे एवं फोन पे में तीन महीने के भीतर करीब 25 लाख रुपये की आय अर्जित की है। बताया कि सट्टे के कारोबार में जुड़े अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने एसओजी टीम को ढाई हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। टीम में एसओजी इंचार्ज कमलेश भट्ट, एसआई देवेंद्र सिंह मेहता, रविंद्र बिष्ट, कांस्टेबल धरमवीर सिंह, ललित कुमार, प्रभात चौधरी आदि थे।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.