January 12, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

सलमान खुर्शीद के फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

1 min read

खबर नैनिताल /भवाली। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद के सतखोल स्थित आवास पर आगजनी और फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस क्षेत्राधिकारी भूपेंद्र सिंह धोनी ने बताया चारों आरोपी बृहस्पतिवार को रामगढ़ रोड पर हल्द्वानी की ओर भागने की फिराक में थे, पुलिस ने उन्हें घेरकर धर दबोचा। पकड़े गए लोगों में चंदन सिंह लोधियाल (27) निवासी नथुवाखान, उमेश मेहता (30) निवासी सूपी मुक्तेश्वर, कृष्णा सिंह बिष्ट (30) और राजकुमार मेहता (29) निवासी मुक्तेश्वर शामिल हैं। पुलिस ने चंदन सिंह लोधियाल के कब्जे से .32 बोर की बगैर लाइसेंसी पिस्टल एक मैगजीन के साथ बरामद की है।
चारों ने पुलिस को बताया कि वे कुंदन चिलवाल के आह्वान पर कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के घर पर गए थे। उन्होंने सिर्फ पुतला फूंका और नारेबाजी की थी। इस दौरान उन्होंने सलमान खुर्शीद के केयर टेकर के साथ गालीगलौज और अभद्रता की थी। आवेश में आकर खुर्शीद के मकान पर आगजनी और फायरिंग कर दी। चारों ने बताया कि मुकदमा दर्ज होने और सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने पर वे अपने वकील के पास हल्द्वानी जा रहे थे लेकिन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार आरोपियों ने घटना में शामिल अन्य लोगों के बारे में जानकारी दी है। इसी आधार पर पुलिस 16 अन्य लोगों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। पुलिस ने आरोपियों की कॉल डिटेल मंगाई है। पता चला है कि आरोपियों में सत्ता पक्ष से जुड़े कार्यकर्ताओं के नाम शामिल हैं।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.