January 12, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

व्हाट्सएप में चैटिंग के बाद पिस्टल दिखाकर लडकी को किडनैप करने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

1 min read

खबर नैनीताल— यहां एक बार फिर मोबाईल से हुई बातचीत के बाद आपराधिक घटना से जुड़ा एमामला सामने आया है। फोन में हुई बातचीत के बाद बरेली निवासी युवक ने नैनीताल की एक युवती को किडनैप कर लिया।
जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि करीब दो महीने पहले उसे व्हाट्सएप पर एक लड़के का मैसेज आया। दोनों में बातचीत हुई और युवक 15 नवंबर को नैनीताल पहुंच गया। दोनों के मिलने पर युवक उसे बहलाने लगा और अपने साथ बरेली चलने के लिए कहने लगा।
युवती ने मना किया तो युवक ने कहा कि उसके पास पिस्टल है। आरोपी ने युवती के भाईयों को मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद मजबूरी में वह युवक के साथ बरेली चली गई। बरेली पहुंचने पर युवक ने शादी का दबाव बनाते हुए उससे जबरदस्ती भी कर दी। युवती की खोजबीन करते हुए परिवार जन जैसे तैसे बरेली पहुंच गए।
बरेली में परिजन दोनों को उनकी शादी कराने का भरोसा देकर नैनीताल वापिस ले आए। अब युवती ने कोतवाली में शिकायत दर्ज की है और युवक पर अपहरण व शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। एसएसआई प्रेम विश्वकर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर वार्ड नंबर 12 गणेश नगर, थाना सुभाष नगर बरेली निवासी 30 वर्षीय रोहित पुत्र सुभाष चंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर युवक को न्यायालय में पेश करने की तैयारी की जा रही है।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.