November 13, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

BIG BREAKIG-नाबालिक लड़की से रेप के आरोप में अंबेडकर छात्रावास के तीन लडकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

1 min read
advert aps
advert
previous arrow
next arrow

अल्मोड़ा। यहां नगर से क्षेत्र से जुड़ी खबर सामने आई है। जहां एक नाबालिक लड़की के साथ रेप के आरोप में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है, तीनों आरोपी अंबेडकर छात्रावास में रहने वाले थे।और लडकी का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी दे रहे थे।
प्राप्त जानकारी के अनुसार भैसियाछाना ब्लॉक के एक गांव की नाबालिक युवती की माता ने मंगलवार को एक तहरीर में तीन युवकों पर उनकी नाबालिक लड़की से रेप करने और उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने और नाबालिक लड़की को काफी परेशान करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद आज बुधवार को पुलिस ने पीड़ित युवती और युवकों का मेडिकल कराया। जिसके बाद पुलिस ने धारा 366ए/506 के तहत मुकदमा दर्ज किया। जिसकी विवेचना महिला थाना अध्यक्ष श्वेता नेगी कर रही थी। वहीं पुलिस ने 366ए/506 व 5/6 पोक्सो एक्ट में तीनों नामजद आरोपियों को पकड़ कर गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद न्यायालय में पेश कर तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।
वही बताया जा रहा है कि पकड़े गए तीनों आरोपी एसएसजे परिसर के छात्र है। जो वर्तमान में अंबेडकर छात्रावास में रह रहे थे। यह तीनों लड़के लंबे समय से नाबालिक लड़की को काफी परेशान कर रहे थे, जिससे लड़की के परिजन काफी परेशान थे।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.