July 30, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

जाने-माने रेडियो जॉकी आर जे रौनक ने अल्मोड़ा में लगाई वैक्सीन

1 min read

अल्मोड़ा 10 जून, 2021
जनपद में चल रहे कोविड-19 टीकाकरण अभियान में एक नई उपलब्धि जुड़ गई है। जाने-माने रेडियो जाॅकी आर जे रौनक (बउआ) ने अल्मोड़ा के राजकीय होटल मैनेजमेंट मे अपना वैक्सीनेशन करवाया। वैक्सीनेशन के दौरान उन्होंने अपना अनुभव साझा करते हुए जनपदवासियों को बधाई देते हुए कहा कि जिस तरह यहाॅ के लोगो ने जिला प्रशासन के साथ मिलकर कोविड-19 की गाइड लाईन का पालन करते हुए कोविड को हराने में अपनी अहम भूमिका निभाई है वह अपने आप में एक मिसाल है।
अपने संदेश में उन्होंने कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम के लिए किये जा रहे कार्यों के लिए जिला प्रशाासन को धन्यवाद दिया। वैक्सीनेशन की प्रशंसा करते हुए उन्होंने होटल मैनेजमेंट की व्यवस्थाओं पर खुशी जाहिर की। उन्होंने जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया द्वारा कोविड-19 संक्रमण हेतु किये गये कार्यों की प्रशंसा की और कहा कि उनकी टीम द्वारा कोरोना को हराने में जो बेहतर कार्य किया है इसके लिए जिला प्रशासन बधाई का पात्र है। उन्होंने मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 सविता हयांकी, अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 दीपांकर डेनियल का आभार व्यक्त किया। उन्होंने सभी लोगो से अपील कि है कि अभी कोरोना के केस में जरूर कमी आयी है मगर हमें अभी भी सावधान व सजग रहना होगा तथा तीन चीजो का पालन करना होगा वे है (एस0एम0एस0) सैनेटाईजर, मास्क, सोशल डिस्टेडिंग और आगे भी हम कोविड को हरा सकते है और अपनो को संक्रमित होने से बचा सकते है।

अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर आर जी नौटियाल का संदेश

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/shaktialmora/public_html/wp-includes/functions.php on line 4757