November 13, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

BREAKING,महिला अधिकारी को परेशान करने के आरोप में एसडीएम गिरफ्तार

1 min read
advert aps
advert
previous arrow
next arrow

खबर गुजरात अहमदावाद । यहां एक एसडीएम पर महिला अधिकारी को परेशान करने का आरोप लगा है जिसके बाद पुलिस ने उप जिलाधिकारी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार एक महिला अधिकारी ने पुलिस में दर्ज रिपोर्ट ने कहा है कि उनकी निजी तस्वीरें वीडियो की को सार्वजनिक करने करने की धमकी देकर एसडीएम द्वारा उनको ब्लैकमेल किया जा रहा है।
महिला अधिकारी का कहना है कि जब वह दोनों एक साथ काम करते थे उन दिनों उनकी आपस में दोस्ती हो गई थी, आरोपी अब अमरावती जिले के एसडीएम के पद पर तैनात है, पुलिस उपायुक्त (साइबर अपराध) अमित वसावा ने कहा कि महिला अधिकारी ने अरावली जिले में उपजिलाधिकारी (SDM) के रूप में कार्यरत राज्य सरकार के अधिकारी मयंक पटेल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने कहा कि आरोपी शादीशुदा होने के बावजूद पीड़िता पर संबंध बनाए रखने के लिए दबाव बना रहा था और जब महिला ने इनकार कर दिया तो पटेल तस्वीरों और वीडियो का इस्तेमाल करके परेशान करने लगा, महिला अधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने एसडीएम के खिलाफ धारा 354, 500 और 506 सहित और पीड़िता और उसके रिश्तेदारों को अश्लील सामग्री के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है।
इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि आज समज में शिक्षा से अधिक आवश्यता है मानशिक सोच और श्वच्छ मानशिकता ​की,महिलओं के प्रति नजरिया बदलने की , जब एक शिक्षित और उंचे पद पर आसीन अधिकारी की महिलाओं के प्रति ऐसी सोच होगी तो उससे आम जन मानस के लिए न्याय की क्या आशा की जा स​कती है ।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.