January 26, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

शर्मनाक- फिर हुई मानवता शर्मसार कलयुगी मां ने फेंका कूडेदान में, कुत्तों ने नोंचा शव

1 min read

खबर हल्द्धानी— यहां एक बार फिर देवभूमि को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। घटना के अनुसार एक कलयुगी बेहरम मां ने अपनी 2—3 की बच्ची को कूडे के ढेर में फेंक दिया। जहां कुत्तों द्वारा बच्ची के शव को नोंचे जाने की खबर सामने आयी है। दिल दहला देने वाली इस घटना को जिसने भी देखा हर किसी के मुंह ने कलयुगी उस बेहरम मां के लिए बदुआ ही निकली।
मामला हल्द्धानी शीशमबाग इलाके का है यहां राहगीरों ने कूडेदान पर एक बच्चे के शव को कुत्तों द्वारा नौचते हुवे देखा गया जिसके बाद इसकी खबर उन्होंने पुलिस को दी। खबर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में ले लिया और अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर इस संबंध में तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार मृत बच्ची का जन्म लगभग 2 दिन पहले प्रतीत होता है और बच्ची की नाभी में किलिप लगी है जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि बच्ची किसी अस्पताल में पैदा हुई होगी।
बारहाल कारण जो भी रहा हो जिस तरीके से बच्ची को कूडेदान में फेंका गया वह बहुत ही शर्मनाक और दुख दायक है। जहां मनुष्य अपने पालतू जानवर को भी ​जीवित या मृत अवस्था में उसको सही तरीके से उसके स्थान तक पहुंचता है वहीं दूसरी ओर अपने कलेजे के टुकडे को उस कलयुगी और निर्दयी मां द्वारा कूडेदान में फेंक दिया जाता है। यह घटना जितनी ही हदय विदारक है उतनी ही समाज में हो रहे दिन प्रतिदिन नैतिक मूल्य मानवता का श्ररण को दर्शाती है। फिलहाल पुलिस आसपास इस घटना के बारे में जानकारी प्राप्त कर रही है।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.