January 29, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

सराहनीय, किशोरी का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देने वाले को यूपी के बलिया पकड कर लायी अल्मोड़ा पुलिस

1 min read

अल्मोड़ा— किशोरी का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देने वाले एक युवक को अल्मोड़ा पुलिस यूपी के बलिया पकड कर किया गिरफ्तार।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यहां एक महिला द्वारा अपनी नाबालिक पुत्री का आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर धमकाने के सम्बन्ध में इजहार नामक युवक के विरूद्ध थाना द्वाराहाट में शिकायत दर्ज कराई गयी थी। उक्त के आधार पर थाना द्वाराहाट में अभियोग पंजीकृत कर विवेचना उ0नि0 हेमा कार्की के सुपुर्द की गयी। पुलिस उपाधीक्षक रानीखेत तपेश कुमार चंद के निर्देशन में थानाध्यक्ष द्वाराहाट राजेन्द्र सिंह बिष्ट के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित कर अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु प्रयास एवं सर्विलांस के आधार पर 17 दिसंबर को अभियुक्त इजहार अंसारी पुत्र मोदीन अंसारी निवासी बलिया यूपी से गिरफ्तार किया गया है।
थानाध्यक्ष द्वाराहाट राजेन्द्र सिंह बिष्ट ने बताया कि अभियुक्त इंस्टाग्राम के माध्यम से किशोरी से दोस्ती कर भरोसे में लेकर आपत्तिजनक वीडियों प्राप्त कर पीड़िता को मिलने के लिये दबाव बना रहा था, पीड़िता के मना करने पर अभियुक्त वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था। जिसे साईबर सैल की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया है।
अल्मोड़ा पुलिस की आम जनमानस से अपील है कि सोशल साईट के माध्यम से किसी अंजान व्यक्ति की फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार ना करें, तथा किसी के भरोसे में आकर अपनी । जहाँ तक हो अंजान व्यक्ति से वीडियो काँल करने से बचें। वर्तमान समय में सोशल मीडिया के माध्यम से विभिन्न तरह के अपराध घटित हो रहे है। जागरूकता एवं सतर्कता से इस तरह के अपराधों से बचा जा सकता है।

See also  मुख्यमंत्री हेल्पलाइन का प्रशिक्षण
Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.
error: Content is protected !!